Shirdi साईं बाबा के दर्शन करने का है मन तो IRCTC के इस किफायती Tour Pakage का उठाएं लुत्फ
Advertisement

Shirdi साईं बाबा के दर्शन करने का है मन तो IRCTC के इस किफायती Tour Pakage का उठाएं लुत्फ

IRCTC Package: अगर आप इस सर्दी में कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आप शिरडी साईं बाबा (Shridi Sai Baba) के दर्शन के लिए जा सकते हैं. IRCTC एक बेहतरीन टूर पैकेज लेकर आया है. जिसकी जानकारी आईआरसीटीसी ने ट्वीट कर दी है.

Shirdi साईं बाबा के दर्शन करने का है मन तो IRCTC के इस किफायती Tour Pakage का उठाएं लुत्फ

नई दिल्ली: IRCTC Package: अगर आप इस सर्दी में कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आप शिरडी साईं बाबा (Shridi Sai Baba) के दर्शन के लिए जा सकते हैं. IRCTC एक बेहतरीन टूर पैकेज लेकर आया है. जिसकी जानकारी आईआरसीटीसी ने ट्वीट कर दी है. IRCTC के इस टूर पैकेज का नाम Delhi Shirdi Flight Package है.  शिरडी जाने के लिए यह पैकेज बहुत ही सस्ता है. इस पैकेज के मुताबिक आपको फ्लाइट से शिरडी पहुंचाया जाएगा. इस पैकेज का बजट 15 हजार 300 रुपए से शुरू है और 2 दिन एक रात के इस पैकेज में आपको कई प्रकार की सुविधाएं भी दी जा रही है. इस सफर की शुरुआत दिल्ली (Delhi) से होगी. अगर शिरडी (Shirdi) जाकर साईं बाबा के दर्शन का प्लान हैं तो यह टूर पैकेज आपके लिए खास हो सकता है. चलिए हम आपको इसकी जरूरी जानकारे के बारे में बताते हैं.

शिरडी जाने के लिए IRCTC Tour Pakage की जानकारी
पैकेज का नाम: Delhi Shirdi Flight Package (दिल्ली शिरडी फ्लाइट पैकेज)
यात्रा डेस्टिनेशन: दिल्ली से शिरडी से दिल्ली
कितने दिन का पैकेज: 2 दिन और 1 रात
ट्रैवलिंग का मोड: फ्लाइट
डिपार्चर डेट: 10 दिसंबर 2022, 14जनवरी 2023, 28 जनवरी 2023
यात्रा प्रारंभ: दिल्ली 
पैकेज कोस्ट: 15,300 प्रति यात्री

ये भी पढ़ें: Delhi के इन बाजारों में कर सकते हैं गर्म कपड़ों की शॉपिंग, मिलेंगी किफायती डील

पैकेज में मिलेंगी ये सुविधाएं
इस पैकेज में 3 तारीखें दी जा रही हैं. यात्री अपनी पसंद के मुताबिक डेट को सेलेक्ट कर सकता है. इस पैकेज में आपको वेलकम ड्रिंक के साथ एक रात का होटल में स्टे करने की व्‍यवस्‍था दी जाएगी, जिसमें ब्रेकफास्ट और डिनर शामिल होगा.
 
इस तरह करें बुकिंग
इस दिल्ली टू शिरडी टूर पैकेज को बुक करने के लिए यात्री को आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट www.irctctourism.com पर जाना होगा. यहां यात्री ऑनलाइन ही इस पैकेज को बुक कर सकते हैं. इसके साथ ही यात्री आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, उसके कार्यालय या फिर रीजनल ऑफिसे में भी जाकर टूर पैकेज की बुकिंग करवा सकते हैं.

Trending news