Naveen Jindal: जयराम रमेश ने ली चुटकी-पीएम कांग्रेस मुक्त भारत चाहते थे पर बना दी भ्रष्टाचारी मुक्त Congress
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2173470

Naveen Jindal: जयराम रमेश ने ली चुटकी-पीएम कांग्रेस मुक्त भारत चाहते थे पर बना दी भ्रष्टाचारी मुक्त Congress

Delhi News: उद्योगपति नवीन जिंदल के कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि जब आपको एक विशाल आकार की वॉशिंग मशीन की आवश्यकता होती है तो यही होता है. पिछले दस वर्षों में पार्टी में शून्य योगदान देने के बाद यह कहना कि मैं इस्तीफा दे रहा हूं, एक बड़ा मजाक है.

 

Naveen Jindal: जयराम रमेश ने ली चुटकी-पीएम कांग्रेस मुक्त भारत चाहते थे पर बना दी भ्रष्टाचारी मुक्त Congress

Delhi News: उद्योगपति और कुरुक्षेत्र के 10 साल सांसद रह चुके नवीन जिंदल के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने केंद्र में सत्तारूढ़ दल पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा, जब आपको एक विशाल आकार की वॉशिंग मशीन की आवश्यकता होती है तो यही होता है. जिंदल के भाजपा में शामिल होने के तुरंत बाद जयराम रमेश ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, जब आपको एक विशाल आकार की वॉशिंग मशीन की आवश्यकता होती है, तो यह तो होना ही था. पिछले दस वर्षों में पार्टी में शून्य योगदान देने के बाद यह कहना कि मैं इस्तीफा दे रहा हूं, एक बड़ा मजाक है.

पीएम नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष 
कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी कटाक्ष किया. उन्होंने एक अन्य पोस्ट में कहा, ‘प्रधानमंत्री कांग्रेस मुक्त भारत चाहते थे. इसके बजाय उन्होंने भ्रष्ट कांग्रेसियों को मजबूर करने के लिए ईडी और सीबीआई के साथ-साथ कई वॉशिंग मशीनें तैनात कर एक भ्रष्टाचारी मुक्त कांग्रेस बना दी है. 

पीएम नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष 
कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने एक अन्य पोस्ट में कहा, ‘प्रधानमंत्री ईडी, सीबीआई समेत कई वॉशिंग मशीनें लगाकर
भ्रष्टाचारी मुक्त कांग्रेस बना दी और सीबीआई से मजबूर एक भ्रष्टाचारी कांग्रेसी को अपनी गोद में बैठा लिया.

कल शाम नवीन जिंदल ने एक्स पर पोस्ट कर कांग्रेस से इस्तीफा देने की घोषणा की थी. उन्होंने लिखा था- मैंने 10 वर्ष कांग्रेस पार्टी  के कुरुक्षेत्र के सांसद के रूप में संसद में प्रतिनिधित्व किया. मैं कांग्रेस नेतृत्व और तत्कालीन प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह का धन्यवाद करता हूं. आज मैं कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं. 

नवीन पर सोशल मीडिया यूजर्स ने निकाला गुस्सा 

नवीन जिंदल के कांग्रेस छोड़ने, बीजेपी में शामिल होने और फिर कुरुक्षेत्र से लोकसभा उम्मीदवार बनाए जाने पर सोशल मीडिया ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा- आप जैसों की कोई आइडियोलॉजी नहीं है, जहां फायदा दिखेगा वहां चले जाओगे. एक यूजर ने लिखा- धन्यवाद वन्यवाद छोड़िये भाई साहब, आप विचारधारा से थोड़ी जुड़े हैं. छत्तीसगढ़ में जिस दिन कांग्रेस सत्ता में लौटेगी,आप वापस आ जाएंगे. आप एक चलता फिरता इलेक्टोरल बॉन्ड हैं. कौन पार्टी इनकैश करने से मना करेगी भला आपको.

fallback 

एक अन्य यूजर ने तंज कसा. ED/CBI से अच्छे-अच्छों को डर लगता है. अच्छा किए निकल लिए. यहां वैसे भी बुरे वक्त में साथ छोड़ने वालों की जरूरत नहीं है. एक ने लिखा- डर गया ना, ब्रिटिश ताकत के खिलाफ लड़ने वालो को सलाम, जो अपनी जान तक दे गए देश के लिए.

fallback

एक और यूजर ने पोस्ट किया-सुनिए जिंदल साहब! आपने कांग्रेस को नहीं, कुरुक्षेत्र की जनता को धोखा दिया है.आपके फैसले का मतलब आपको जनता समझा देगी

fallback

Trending news