Jhajjar News: एक साल पहले हिसार की न्यू मॉडल कॉलोनी के रहने वाले अनिल के साथ विवाह बंधन में बंधी झज्जर के गांव झाड़ली की पूजा की गुमशुदगी के मामले से पर्दा उठ गया है. दरअसल पूजा लापता नहीं हुई थी, बल्कि उसके पति अनिल ने ही उसकी हत्या करके शव को जला दिया था. इसके बाद में वह भी रहस्यमयी परिस्थितियों में गायब हो गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Haryana News: साइबर सिटी में दुखी परिवार इसलिए नहीं दे पाए 17 साल के बेटे को कंधा


 


करीब दो महीने पुराने हत्या से जुड़े इस मामले से रहस्यमयी पर्दा उठ गया है. पूजा की हत्या के आरोपी पति अनिल को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हत्या से जुड़े इस पूरे घटनाक्रम का गुरूवार को झज्जर पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रैसवार्ता में खुलासा किया. उन्होंने बताया कि हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी पति अनिल भी गायब हो गया था. पुलिस अधीक्षक डॉ.जैन के अनुसार आरोपी पति अनिल गांव झाड़ली निवासी पूजा को अपने साथ विगत महीने 22 तारीख को उसकी ससुराल हिसार के लिए लिवा ले गया था. बीच रास्ते पूजा से उसके परिजनों की बात भी हुई थी कि वह तोशाम के पास है, लेकिन उसके बाद दोनों लापता हो गए और पूजा का मोबाईल फोन भी बंद आने लगा.


इसके बाद में जब पूजा व अनिल का कहीं कोई अता-पता नहीं चला तो पूजा के परिजनों ने इस बारे में पूजा की गुमशुदगी का एक मामला थाना साल्हावास में दर्ज कराया, लेकिन पुलिस को पूजा व अनिल का कोई पता नहीं लग पाया. बाद में परिजनों की मांग पर पुलिस अधीक्षक डॉ. जैन ने इस मामले को झज्जर अपराध शाखा को सौंप दिया. अपराध शाखा ने ही इस मामले की तह तक पहुंचते हुए यह पता लगा लिया कि आखिर माजरा क्या था. इसके लिए साईबर टीम की भी मदद ली गई. जैसे-तैसे पुलिस पूजा के पति अनिल तक पहुंच गई और उसे जब काबू किया तो पूरे मामले से पर्दा उठता चला गया.


अनिल ने पुलिस को बताया कि आपसी विवाद के चलते उसने ही पूजा की हत्या की है और इसमें उसके पिता रामप्रसाद भी शामिल है, जोकि हत्याकांड के बाद से ही हिसार स्थित न्यू मॉडल कालोनी अपने आवास से परिवार सहित फरार हैं. आरोपी अनिल के बताए जाने के बाद पुलिस तोशाम स्थित खानक के उस स्थान पर भी पहुंची, जहां पर पूजा की हत्या कर शव को जला दिया गया था. आरोपी अनिल ने यह भी स्वीकार किया कि सबूत मिटाने के लिए उसने पूजा का मोबाईल और कागजात भी चिता की आग में ही जला दिए थे. पुलिस को चिता के नाम पर कुछ अवशेष मिले है, जिन्हें पुलिस ने फोरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा है. अब पुलिस आरोपी के पिता रामप्रसाद की गिरफ्तारी करने का प्रयास कर रही है.


Input: Sumit Tharan