Jhajjar News: प्रदेश के कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने के लिए कांग्रेस एक बार फिर से हुंकार भरने जा रही है. अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने नया दावा खेलने की तैयारी कर ली है. 19 नवंबर 2023 को रोहतक में एक बड़ी रैली का आयोजिन होने वाला है. राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने इसको लेकर जानकारी दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने बताया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद सभी कच्चे कर्मचारियों को पक्का किया जाएगा. इसको लेकर 19 नवंबर के दिन रोहतक में कांग्रेस एक बड़ी रैली करने जा रही है. दीपेंद्र हुड्डा झज्जर में उन्होंने महर्षि वाल्मीकि जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की और शहर के महर्षि वाल्मीकि चौक पर आयोजित हवन यज्ञ में भी अपनी आहुति डाली. 


ये भी पढ़ें: Asian Para Games में भिवानी के प्रदीप ने डिस्कस थ्रो में जीता सिल्वर मेडल


इस मौके पर दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा. दीपेंद्र हुड्डा ने दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में बढ़ रहे प्रदूषण पर लगाम लगाने के लिए सरकार से एक कमेटी गठित करने और विपक्ष को उसमें जगह देने की भी मांग की है, जिससे कि आपसी विचार विमर्श के जरिये बढ़ते प्रदूषण पर नकेल कसी जा सके.


सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने देशभर में विपक्षी नेताओं पर की जा रही ईडी की कार्रवाई पर भी अपना बयान दिया. राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि छत्तीसगढ़, राजस्थान, कर्नाटक और हिमाचल में भी ईडी गई थी, लेकिन हिमाचल और कर्नाटक में लोगों ने कांग्रेस को बहुमत दिलवाकर सरकार बनाने का काम किया. उन्होंने यह भी कहा कि हरियाणा में अडानी बिजली घोटाला और एग्जाम पेपर लीक घोटाले की जांच भी नहीं की गई.


राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि प्रजातंत्र में इस तरह से सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग ठीक नहीं है. उन्होंने भाजपा पर विपक्ष की आवाज को दबाने का भी आरोप लगाया. दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि कांग्रेस लोकतंत्र को बचाने का काम कर रही है.


Input: सुमित कुमार