Jind News: जींद में आज चौधरी बीरेंद्र सिंह की रैली ने हरियाणा में राजनीतिक माहौल को गर्म कर दिया है. आज गांधी जयंती के अवसर पर चौधरी बीरेंद्र सिंह ने जींद में मेरी आवाज सुनो रैली का आयोजन किया और रैली में संबोधन के दौरान सख्त लहजे में कहा कि अगर हरियाणा में बीजेपी जेजेपी गठबंधन रहेगा तो वह पार्टी में नहीं रहेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीरेंद्र सिंह ने कहा कि जेजेपी और बीजेपी का गठबंधन रहेगा तो मैं बीजेपी में नहीं रहूंगा. साथ ही उन्होंने किसानों के मुद्दों पर जोर ड़ाला कहा कि अगर मैंने किसानों का साथ दिया तो मेरा साथ देना नहीं तो भले ही साथ छोड़ देना. साथ ही कहा कि बीजेपी को अगर गलत फहमी हैं कि ये वोट दिलवा देंगे, इन्हें खुद को ही नहीं मिलेंगी, ये आपको कहां दिलवाएंगे. 


ये भी पढ़ें: Ayodhya Ramleela: इस दिन से शुरू होगी अयोध्या की रामलीला का आयोजन, एंट्री होगी फ्री, ये बॉलीवुड सेलेब्रिटी करेंगे एक्ट


बीजेपी के साथ जेजेपी पर निशाता साधते हुए कहा कि जितना भ्रष्टाचार जेजेपी ने किया और जिसे आप अवतार देवीलाल का मान रहे थे, इतना बढ़ा धोखा राजनीति में किसी ने नहीं दिया. साथ ही दुष्यंत चौटाला पर भी निशाना साधा. 


बीरेंद्र सिंह ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी सही चुनाव लड़ना चाहती हैं तो इन्हें बाहर का रास्ता दिखाओ. बीजेपी नेता कहते हैं कि बीजेपी ने कितना मान सम्मान दिया, बीरेंद्र सिंह ने इस बात पर भी जवाब दिया और राव इंद्रजीत, कृष्ण पंवार जैसे नेताओं का जिक्र करते हुए बात की. साथ ही युवाओं के प्रति जागरुक रहना हैं, बहनों के लिए नया रास्ता दिखाएंगे और कहा कि लोगों से कहा कि मैं आपके साथ हमेशा खड़ा मिलूंगा. हरियाणा के अंदर कोई धर्म के नाम पर भाईयों को बांटने की कोशिश करेगा तो बीरेंद्र सिंह उसके खिलाफ मोर्चा लगाएगा. 



Input: ROHIT KUMAR