Jind Murder Case: पहले पत्नी को मारी गोली फिर सुए से किया वार, खुद को भी उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2144806

Jind Murder Case: पहले पत्नी को मारी गोली फिर सुए से किया वार, खुद को भी उतारा मौत के घाट

Jind Murder Case: हरियाणा के जींद में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. जहां घरेलू कलह के चलते महिला लेक्चरर कुसुम पर उसके पति ने ही गोली चला कर जानलेवा हमला कर दिया. गोली पेट को छूकर निकल गई तो बर्फ तोड़ने वाले सुए के साथ गर्दन पर वार कर दिया.

Jind Murder Case: पहले पत्नी को मारी गोली फिर सुए से किया वार, खुद को भी उतारा मौत के घाट

Jind Murder Case: हरियाणा के जींद में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. जहां घरेलू कलह के चलते महिला लेक्चरर कुसुम पर उसके पति ने ही गोली चला कर जानलेवा हमला कर दिया. गोली पेट को छूकर निकल गई तो बर्फ तोड़ने वाले सुए के साथ गर्दन पर वार कर दिया. राहगीरों द्वारा घायल महिला को जींद के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

घायल कुसुम को इलाज के रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है. सदर थाना जींद पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अपनी पत्नी कुसुम पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी पति ने बाद में खेतों में जाकर खुद को गोली मार कर सुसाइड कर लिया,  जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस को दी शिकायत में जींद की शीतलपुरी कॉलोनी निवासी कुसुम ने बताया कि वह किठाना के सरकारी स्कूल में अध्यापिका है. करीब 20 साल पहले उसकी शादी मनोज कुमार के साथ हुई थी. शादी के बाद उनके पास एक लड़का भी है. पिछले चार-पांच साल से उसके पति के साथ उसकी घरेलू अनबन चल रही थी. इसके चलते मनोज उससे अंदर ही अंदर रंजिश पाल रहा था.

ये भी पढ़ेंः Noida Rape Case: 12वीं की छात्रा से रेप, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी, डर के साए में पीड़िता

पति-पत्नी के विवाद के कारण से वह अपने बेटे के साथ अपने भाई के घर रहने लगी. बाद में पति के साथ आकर रहने लगी. फिलहाल, वह अपने पति मनोज कुमार के साथ ही रह रही थी. मैडम किठाना स्कूल में ड्यूटी पर जाने के लिए तैयार हुई तो उसके पति मनोज ने उसे छोड़ने की बात कहीं, इसलिए वह उसकी गाड़ी में बैठ कर चल पड़ी.

बीच रास्ते पति ने पत्नी पर गोली चला दी व बर्फ वाले सुए से हमला कर फरार हो गया. राहगीरों ने तुरंत अस्पताल में लाया गया. पुलिस जांच अधिकारी सतनारायण ने बताया कि परिवारिक कलह के चलते पत्नी पर जानलेवा हमला करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली उसके पास से सुसाइड नोट मिला है आगे की जांच जारी है.

(इनपुटः गुलशन कुमार)

Trending news