Haryana Jind Accident: जींद के नरवाना में ट्रक ने श्रद्धालुओं से भरे टाटा मैजिक को टक्कर मार दी. इस टक्कर में 3 महिलाओं समेत 7 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए नरवाना के सरकारी अस्पताल में लाया गया, लेकिन मरीजों की गंभीर हालात को देखते हुए उन्हें अग्रोहा रेफर कर दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुरुक्षेत्र के मर्चहेड़ी गांव के रहने वाले करीब 16 लोग टाटा मैजिक में सवार होकर राजस्थान के गोगामेड़ी धाम जा रहे थे. देर रात करीब 1 बजे वह नरवाना के बिरधाना गांव के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार एक ट्रक ने टाटा मैजिक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि टाटा मैजिक गड्‌ढों में पलट गया. इस हादसे में सभी सभी श्रद्धालु मैजिक में बुरी तरह फंस गए और घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई.


ये भी पढ़ें- Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट बुलडोजर एक्शन पर जारी करेगा गाइडलाइन


 


हादसे को देखकर सड़क से गुजर रहे लोगों ने श्रद्धालुओं को टाटा मैजिक से निकलने की कोशिश की, लेकिन अंधेरा होने की वजह से उन्हें सफलता नहीं मिली. इसके बाद नरवाना थाना सदर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने स्थानीय लोगों के सहायता से घायलों को बाहर निकाला. आनन -फानन में सभी श्रद्धालुओं को नरवाना के सिविल अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने 8 लोगों को मृत घोषित कर दिया. जबकि बाकी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया.


मृतकों में रुक्मणी (50), कामिनी (35), तेजपाल (55), मुक्ति (50),  सुरेश (50) और परमजीत (50) शामिल हैं. एक मृतक की अब तक पहचान नहीं हो सकी है. वहीं पुलिस ने इस मामले में ट्रक को कब्जे में ले लिया है. 


इनपुट- गुलशन चावला 


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!