Jind Crime News:  यौन शोषण के आरोप लगने के बाद जींद एसपी सुमित की मुसीबतें बढ़ती जा रही है. जींद एसपी के ऊपर लगे यौन शोषण के आरोपों कि गुमनाम चिट्ठी ने जींद पुलिस प्रसाशन कि रातो की नींद उड़ा दी है.  पूरे हरियाणा में जींद एसपी के ऊपर सवाल जवाब किए जा रहे है. इस मामले में महिला आयोग ने भी बड़ा संज्ञान लिया है. जींद पुलिस अधीक्षक को पूछताछ में शामिल होने के लिए भी बुलाया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि 4 पन्नों कि गुमनाम चिट्ठी मिलने के बाद ही पूरे जींद प्रसाशन और हरियाणा के अंदर खलबली फैलाने लगी है. किसान संगठन के नेता रघुबीर सिंह ने बताया कि जब जनता के रक्षक ही भक्षक बन जाएंगे तो आम लोग कैसे सुरुक्षित रहेंगे. जींद एसपी के ऊपर जो आरोप लगे हैं वो संगीन आरोप हैं. उन्होंने अपील की कि इस मामले की जांच बढ़ाई जाए और उच्च अधिकारियों से पुख्ता जांच करवाई जाए. इसके साथ ही उनका कहना है कि जब तक जांच पूरी नहीं होती, तब-तक एसपी साहब का तबादला किया जाए.


ये भी पढ़ें: पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर मिनी कंट्रोल रूम से रखी जा रही चप्पे-चप्पे पर नजर


किसान संगठन के नेता के नेता ने कहा कि जब-तक जिला एसपी जींद के अंदर रहेंगे, तब-तक निष्पक्ष कार्रवाई नहीं हो सकती. किसान संगठन के नेता आजाद पालवा ने बताया कि जिला के अधिकारी एसपी के खिलाफ जो मुख्यमंत्री नायब सैनी को पत्र लिखा है, उसकी सख्त जांच होनी चाहिए. जब जनता का रक्षक ही भक्षक बन जाएंगे तो आम जनता कैसे सुरुक्षित होगी. 


इस मामले की जांच उच्च अधिकारियों से करवाई जाए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके. जो शोषित महिलाएं हैं, उनको न्याय मिल सके. 


INPUT गुलशन चावला