Justin Bieber Health Update: मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है कि जस्टिन बीबर रामसे हंट सिंड्रोम (Ramsay Hunt Syndrome) नाम की बीमारी से पीड़ित हो गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है. उन्होंने बताया कि इस बीमारी की वजह से उनके चेहरे को प्रभावित कर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि 28 साल के जस्टिन बीबर इस बीमारी की वजह से 'जस्टिस वर्ल्ड टूर शेड्यूल' के साथ आगे काम नहीं कर पाएंगे. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई वीडियो में जस्टिन ने बताया कि "जैसा कि आप देख सकते हैं मैं पलके नहीं झपक पा रहा हूं. मैं अपने चेहरे के इस तरफ मुस्कुरा नहीं सकता. मेरी नाक नहीं हिलेगी".


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber)


उन्होंने आगे कहा कि "तो मेरे चेहरे के इस तरफ फुल पैरालिसिस है. इसलिए जो लोग मेरे अगले शो के कैंसल होने से परेशान और निराश हैं, मैं शारीरिक रूप से जाहिर तौर पर उन्हें (शो) करने में सक्षम नहीं हूं. ये एक गंभीर बीमारी है, जिसे आप देख सकते हैं. वह बीमारी से पार पाने के लिए वह सारी चीजें कर रहे हैं जो उन्हें करनी चाहिए. जस्टिन के मुताबिक वह चेहरे की एक्सरसाइज कर रहे हैं. रेस्ट ले रहे हैं. वह अपनी तरफ से हर कोशिश कर रहे हैं."  


जस्टिन बीबर ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा कि "जरूरी है प्लीज देखें. मैं आप लोगों से प्यार करता हूं और मुझे अपनी दुआओं में याद रखें."