Kaithal News: कैथल की एसपी ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि 10 जून 2024 की रात करीब 9.55 बजे बस स्टैंड कैथल के पास फाटक से आगे हुड्डा सेक्टर-19 कट के पास काली स्प्लेंडर बाइक पर सवार 2 अज्ञात युवकों ने कैथल निवासी सुखविंद्र सिंह के साथ मारपीट करते हुए धार्मिक भावना आहत करने वाले शब्द बोले, जिस बारे में शिकायतकर्ता सुखविंद्र की शिकायत पर थाना सिविल लाईन कैथल में मामला दर्ज किया गया. एसपी ने बताया कि उस मामले की जांच के लिए डीएसपी गुरविंद्र सिंह के नेतृत्व में 5 सदस्यीय एसआईटी का गठन किया गया और आरोपियों का पता लगाकार जल्द से जल्द काबू करने के आदेश दिए गए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कई पहलूओं से की जा रही है जांच
घटना के बाद पुलिस टीम ने सीसीटीवी कैमरे सहित अन्य टेक्निकल पहलूओं पर कड़ी मेहनत करते हुए आरोपियों की पुख्ता पहचान की. पुख्ता पहचान करने के बाद पुलिस टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान जींद जिले के गांव सिंगवाल निवासी ईशु और गांव शेरगढ़ निवासी सुनील को काबू कर लिया गया.


ये भी पढ़ें: 14 साल पुराने मामले में अरुंधति रॉय पर चलेगा UAPA केस, दिल्ली LG ने दी मंजूरी


पुलिस कर रही है पूछताछ
आरोपियों से पूछताछ दौरान खुलासा हुआ कि आरोपी ईशु कैथल में फाइनेंस का काम करता है तथा सुनील टैक्सी स्टैंड पर गाड़ी चलाने का काम करता है. 10 जून की शाम दोनों आरोपियों ने करनाल बाईपास पर शराब पी गई थी. साथ ही दोनों अंबाला बाईपास के पास अपने किसी दोस्त से मिलने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में रास्ते में फाटक के पास सुखविंद्र के साथ कहासुनी हो गई, जो थोड़ा आगे चलकर उनका झगड़ा हो गया. झगड़े में ईशु ने सुखविंद्र को ईट मारी दी.  गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी शनिवार को अदालत में पेश किए जाएगें. फिलहाल इनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.


INPUT- Vipin sharma