Kaithal News: इन दिनों सोशल मीडिया पर दोस्ती कर वीडियो कॉल के जरिए अश्लील वीडियो और फोटो खींचकर ब्लैकमेलिंग करने के कई मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में ऐसा ही मामला हरियाणा के कैथल से सामने आया, जहां फेसबुक पर दोस्ती करने के बात युवक ने युवती के साथ वीडियो कॉल पर बात करना शुरू किया और फिर उसे रिकॉर्डिंग वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेल करने लगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली जानकारी के अनुसार कैथल में रहने वाली एक युवती के चाची के घर आने वाले युवक मनीष ने उससे फेसबुक पर दोस्ती की. धीरे-धीरे दोस्ती परवान चढ़ी और वीडियो कॉल होने लगी, लेकिन शातिर मनीष ने धोखे से मोबाइल में उसकी  वीडियो रिकॉर्ड कर ली और फिर युवती को वीडियो के बदले में ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. मनीष ने युवती से पैसों की मांग भी की. साल 2022 में मनीष ने वीडियो व फोटो को उसके होने वाले पति को भेज कर वायरल कर दी, जिसके बाद महिला थाने में मामला दर्ज किया गया था. 


ये भी पढ़ें- Sonipat Mosque Attacked: सोनीपत की मस्जिद में घुसकर शरारती तत्वों ने मचाया उत्पात, 16 हिरासत में


पुलिस लगातार कर रही थी आरोपी को पकड़ने का प्रयास
कैथल पुलिस लगातार आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही थी और अब आरोपी को पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपी के पास से उसका मोबाइल भी जब्त कर लिया गया है. महिला थाना प्रबंधक इंस्पेक्टर गीता ने बताया की पंजाब के जिला होशियारपुर स्थित गांव सादुलपुर कलोटा निवासी मनीष उर्फ मन्नु को गिरफ्तार किया है और अब उसे अदालत में पेश किया जाएगा. आरोपी मनीष कैथल साल 2017 में कैथल में रहने वाली युवती का फेसबुक फ्रेंड बना था. 


महिला थाना इंचार्ज ने की ये अपील
महिला थाना इंचार्ज ने अपील की है कि अगर किसी लड़की या महिला को कोई इस तरह से ब्लैकमेल करता है तो इसकी सूचना आप ऑनलाइन भी दर्ज करवा सकती हैं. साथ ही महिला थाने भी आ सकती हैं, ऐसे खतरनाक अपराधियों को बक्शा नहीं जाएगा.


Input- Vipin Sharma