कालकाजी इलाके में पत्नी से झगड़े के बाद युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम
Advertisement

कालकाजी इलाके में पत्नी से झगड़े के बाद युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम

कालकाजी इलाके में रौंगटे घटना सामने आई. एक युवक ने अपने 2 साल के बेटे को पहली मंजिल से फेंकने के बाद खुद तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी.

कालकाजी इलाके में पत्नी से झगड़े के बाद युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम

नई दिल्ली: कालकाजी इलाके में रौंगटे घटना सामने आई. एक युवक ने अपने 2 साल के बेटे को पहली मंजिल से फेंकने के बाद खुद तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. दोनों को होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया ,जहां हालत गंभीर होने पर उन्हें एम्स ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.

थाना कालकाजी क्षेत्र में 16 दिसंबर को रात 10.38 बजे सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने एक बच्चे को बिल्डिंग से फेंक कर घर की छत से छलांग लगा दी है. जब पुलिस वहां पहुंची तो पता चला कि सर्वोदय कैंप, कालकाजी में घायल हालत में आरोपी मान सिंह निवासी संजय कॉलोनी, ओखला (30) घायल हालत में मिला.

 ये भी पढ़ें : Shivaji Statue: पानीपत में किया गया छत्रपति शिवाजी की मूर्ति का अनावरण 

पूछताछ में पता चला कि आरोपी ने लगभग 21 फीट की ऊंचाई से अपने बेटे (2) को फेंक दिया. जिस घर में घटना हुई, मान सिंह की पत्नी पूजा की दादी का है. वह पहले ही घायल लड़के को लेकर होली फैमिली अस्पताल ले गई थी. घायल आरोपी मान सिंह को तुरंत एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. घायल बच्चे और आरोपी मान सिंह का इलाज चल रहा है.

पूजा ने बताया कि उसके पति के साथ संबंध अच्छे नहीं हैं और वह पिछले कुछ दिनों से अपने दो बच्चों के साथ अपनी दादी के साथ रह रही थी. शाम करीब छह-सात बजे उसका पति वहां आया और शराब के नशे में उससे झगड़ने लगा. अचानक उसने अपने बेटे को पहली मंजिल की छत पर ले जाकर फेंक दिया. इसके बाद वह भी तीसरी मंजिल पर जाकर कूद गया. पुलिस ने धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news