Delhi Crime: साउथ ईस्ट दिल्ली के कालकाजी थाना इलाके में एक चाकूबाजी की घटना सामने आई है. दरअसल, सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों के दो ग्रुप में आपसी झड़प हुई, जिसके बाद बीच-बचाव करने आए पड़ोसी युवक को एक गुट के छात्रों ने चाकू मार दी और मौके से फरार हो गए. आनन-फानन में घायल युवक को कुछ लोगों के द्वारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस इस मामले में FIR दर्ज कर जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साउथ ईस्ट जिला पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने बताया कि गुरुवार को कालकाजी थाने में हमदर्द अस्पताल से एक घायल नाबालिग को एडमिट करने के बारे में सूचना मिली थी. कालर ने पुलिस को बताया कि एक नाबालिग को कई बार चाकू घोंपे जाने की वजह से वो बुरी तरह से घायल हो गया है. मौके पर जाकर पुलिस को पता चला कि पीड़ित के सीने में दायीं ओर चाकू से वार किया गया है. इसके बाद हमदर्द अस्पताल से पीड़ित को सफदरजंग अस्पताल में भेज दिया गया.


ये भी पढ़ेंः Swiggy से खाना आर्डर करना पड़ा महंगा, 10 हजार के जूते गवा कर चुताने पड़े तंदूरी Momos की कीमत


हालांकि, इस दौरान बुरी तरह से घायल होने कि वजह से पीड़ित का बयान नहीं लिया जा सका. वहीं आगे पूछताछ के दौरान पीड़ित के एक दोस्त जिसका उम्र (14) वर्ष ने पुलिस को बताया कि वह कालकाजी स्थित गवर्नमेंट को-एड स्कूल में कक्षा आठवीं का छात्र है. तीन-चार दिनों पहले स्कूल में उसके और दूसरे सेक्शन के अन्य नाबालिग के बीच खेलने के दौरान झगड़ा हुआ था.


उन्होंने आगे बताया कि इसके बाद 19 अप्रैल को दोपहर करीब दो बजे जब वह स्कूल से घर जाने के लिए निकले तो स्कूल के बाहर आरोपित नाबालिग ने अन्य दो नाबालिगों के साथ मिलकर उन्हें रोक लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान उन्हें बचाने के लिए उनके दोस्त पड़ोसी घायल नाबालिग आए और बीच-बचाव की कोशिश करने लगे. ये बात आरोपित नाबालिगों को नागंवार गुजरी, जिसके बाद तीनों आरोपित नाबालिगों ने पीड़ित नाबालिग की पिटाई शुरू कर दी.


ये भी पढ़ेंः दिल्ली में खुला भारत का दूसरा Apple Store, यूजर्स की लगी लंबी कतार, जानें मुंबई आउटलेट से कितना अलग


उन्होंने अपने बयान में आगे बताया कि इसी बीच एक आरोपित नाबालिग ने चाकू निकालकर पीड़ित पर ताबड़तोड़ वार कर दिया और तीनों मौके से फरार हो गए. इसके बाद वहां से गुजर रहे एक बाइकसवार ने घायल नाबालिग को अस्पताल पहुंचाया, जिसके बाद उनका इलाज शुरू किया जा सका. पुलिस ने इस संबंध में थाना कालकाजी में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी और एक नाबालिग को पकड़ लिया. फिलहाल दो अन्य नाबलिगों की तलाश में पुलिस छानबीन कर रही है.


(इनपुटः हरि किशोर शाह)