राहुल गांधी ने जबसे यात्रा शुरू की है, तब से बड़े लोग उन्हें छोड़कर जाने लगे हैं: कंवरपाल गुर्जर
Advertisement

राहुल गांधी ने जबसे यात्रा शुरू की है, तब से बड़े लोग उन्हें छोड़कर जाने लगे हैं: कंवरपाल गुर्जर

प्रदेश के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर आज झज्जर पहुंचे. यहां उन्होंने एक निजी स्कूल में छात्रों के साथ बैठकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम भी देखा और सुना. इसके बाद शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने छात्रों के साथ सीधा संवाद भी किया.

राहुल गांधी ने जबसे यात्रा शुरू की है, तब से बड़े लोग उन्हें छोड़कर जाने लगे हैं: कंवरपाल गुर्जर

Haryana news: प्रदेश के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर आज झज्जर पहुंचे. यहां उन्होंने एक निजी स्कूल में छात्रों के साथ बैठकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम भी देखा और सुना. इसके बाद शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने छात्रों के साथ सीधा संवाद भी किया. वहीं कंवरपाल गुर्जर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा.

प्रदेश के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल की पार्टी में सबसे ज्यादा आदमी भ्रष्टाचार में पकड़े गए हैं. उनका कहना है कि ढोल पीटने से केजरीवाल भ्रष्टाचार मुक्त नहीं हो सकते. इतना ही नहीं शिक्षा के मामले में दिल्ली दसवीं नंबर पर भी नहीं आया और दिल्ली से मरीज हरियाणा में इलाज के लिए आते हैं. कंवरपाल गुर्जर का कहना है कि केजरीवाल सिर्फ झूठे ढोल पीटते हैं. कृष्णपाल गुर्जर ने यह भी दावा किया था कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी आने वाला लोकसभा चुनाव एक साथ मिलकर नहीं लड़ेंगी.

ये भी पढ़ें: IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे विराट, BCCI ने मान ली कोहली की रिक्वेस्ट

कंवरपाल गुर्जर ने राहुल गांधी पर भी जमकर तंज कसा
शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर का कहना है कि भाजपा केवल चुनावी राजनीति नहीं करती. बल्कि भारतीय जनता पार्टी समाज और देश के विकास के लिए काम करती है. शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने राहुल गांधी पर भी जमकर तंज कसा. वहीं उनका कहना है कि राहुल गांधी को भी नींद नहीं आ रही होगी. जबसे उन्होंने यात्रा शुरू की है, तब से बड़े लोग उन्हें छोड़कर जाने लगे हैं और कंवरपाल गुर्जर ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा प्रदेश भर में अलग-अलग जगह की जा रही रैलियों को लेकर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भूपेंद्र हुड्डा को अब स्वीकार नहीं करेगी क्योंकि, उनके राज में हर वर्ग के साथ पक्षपात हुआ था.
Input: Sumit Kumar 

Trending news