करनालः हरियाणा के करनाल के गांव रायपुर रोड़न में एक व्यक्ति की चाकू घोंप कर हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. कल पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा. जानकारी के मुताबिक, गांव रायपुर रोड़न जयपाल (45) अपने ही गांव की चौपाल के साथ बैठा हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान उसके साथ गांव के अन्य लोग भी मौजूद थे. जयपाल की दूसरे पक्ष के लोगों के साथ बातों बातों में बहस हो गई. बहस गाली गलोच तक चली गई. इस दौरान दूसरे पक्ष का एक सदस्य घर पर गया और घर से चाकू लेकर आया और  जयपाल पर तीन से चार वार चाकुओं से वार करना शुरू कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.


ये भी पढ़ेंः ITBP के जवान ने खुद को मारी गोली, एक ही समय में दो जगह लगा निशाना? जांच में जुटी पुलिस


इस वारदात के बाद जयपाल के परिजन घायल को निलोखेड़ी अस्तपाल लेकर पहुंचे जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच करनी शुरू कर दी. बुटाना थाना के जांच अधिकारी सुखबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.


उन्होंने आगे बताया कि कल शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा. परिजनों की शिकायत पर हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.


(इनपुटः कमरजीत सिंह विर्क)