Karnal News: करनाल में दिनदहाड़े युवक की हत्या, पैसे मांगे फिर सबसे सामने मार दी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2118655

Karnal News: करनाल में दिनदहाड़े युवक की हत्या, पैसे मांगे फिर सबसे सामने मार दी गोली

Haryana News: मृतक बिहार का रहने वाला था और करनाल के सेक्टर-13 में अपने परिवार के साथ रहता था. शंकर लोडिंग टेम्पो चलाने का काम करता था और नमस्ते चौक के नजदीक इंडियन पेट्रोल पंप के पास दीप इंटरपाइजेज पर सामान देने के लिए आता था.

Karnal News: करनाल में दिनदहाड़े युवक की हत्या, पैसे मांगे फिर सबसे सामने मार दी गोली

Haryana News: करनाल में नमस्ते चौक के पास दिन दिहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोली युवक के सिर में मारी गई, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी युवक बोलेरो में सवार होकर आया था और युवक से पैसे मांगने आया था. उसने पैसे देने से मना किया जिसपर उसके सिर में गोली मार दी गई.

 

मृतक बिहार का रहने वाला था और करनाल के सेक्टर-13 में अपने परिवार के साथ रहता था. शंकर लोडिंग टेम्पो चलाने का काम करता था और नमस्ते चौक के नजदीक इंडियन पेट्रोल पंप के पास दीप इंटरपाइजेज पर सामान देने के लिए आता था. सोमवार को भी वह दीप इंटरप्राइजेज पर आया हुआ था. वह दुकान के मालिक व एक ओर व्यक्ति उनके साथ बैठा हुआ था और इसी दौरान एक युवक बोलेरो गाड़ी में आया और उसने दुकान पर आकर शंकर से पैसे मांगे. बताया जा रहा है कि शंकर ने कहा था कि वह शाम को दे देगा. अभी उसके पास पैसे नहीं हैं, लेकिन तभी आरोपी युवक ने पिस्टल निकाली और उसके सिर में गोली मार दी.

जब शंकर के सिर में गोली मारी गई तो उसी वक्त दुकान का मालिक और दूसरा व्यक्ति भी खड़ा हुआ गया और उसे पकड़ना चाहा, लेकिन आरोपी ने उन दोनों को भी धमकी दी और कहा कि अपनी जगह से उठे तो यहीं पर ठोक दूंगा. शंकर की मौत की सूचना के बाद मृतक की पत्नी और अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए और अपने बेटे की लाश देख बिलखते नजर आए. शंकर के दो बच्चे हैं. शंकर की मां रो-रोकर सड़क पर ही बेहोश हो गई. दूसरे लोगों ने उनको संभालने का प्रयास किया. मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके पति सुबह ही घर से 10 बजे निकला था. उसके पति का किसी के साथ लेनदेन था और उसको पूरा शक है कि उसी आदमी ने उसके पति को गोली मारी है. पत्नी ने दिनेश नामक के एक व्यक्ति पर आरोप लगाया है.

हत्या की सूचना के बाद डीएसपी नायब सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मौके पर ही एफएसएल को बुलाया गया. मौके से साक्ष्य जुटाए गए और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज किए गए. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव को मॉर्चरी में रखवा दिया है. मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. हालांकि पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगालेगी.

Input- Kamargeet