Karnal Accident News: करनाल के निसिंग कस्बे के बस्तली-पुनियाना रोड पर सोमवार को भीषण स्कूल बस सड़क हादसा हुआ. जहां मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चलते चालक से बस अनियंत्रित हो गई. बस में सवार कुल बच्चों में से 13 बच्चे हुए घायल, 3 बच्चों की हालात नाजुक बताई जा रही है. इस हादसे में परिचालक भी घायल हैं. इस स्कूल बस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची और व्यवस्था दुरुस्त करवाने में जुटी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करनाल में सोमवार को स्कूल बस अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई, जिसमें 13 छात्र घायल हो गए और 3 बच्चों की हालत नाजुक है. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसा निसिंग में बस्तली गुनियाना रोड पर हुआ. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. घटना के दौरान बस में करीब 40 बच्चे सवार थे. जिन बच्चों की हालत नाजुक हैं, उनकी पहचान ब्रास गांव के रहने वाले लक्की (12), आयुष (9) और निहाल (11) के रूप में हुई है. इनका निसिंग अस्पताल में इलाज चल रहा है. बाकी छात्रों को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्‌टी दे दी गई. वहीं बस के कंडक्टर अनमोल को हाथ में फ्रैक्चर आया है.


ये भी पढ़ें: Jind में इस स्कूल पर लगा ताला, स्कूल स्टाफ पर लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का आरोप


करनाल डीएसपी नायब सिंह ने बताया कि जानकारी मिली थी कि करनाल के गुनियाना गांव के रॉयल पब्लिक स्कूल की बस पलट गई है. उसमें 13 के करीब बच्चे घायल हुए थे, उनको अस्पताल पहुंचाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है और तीन बच्चों को करनाल में लाया गया था. वह भी ठीक है. उन्हें भी छुट्टी दे दी गई है. अब इस मामले में कोई शिकायत नहीं आई. जैसे ही शिकायत आएगी कार्रवाई की जाएगी. बस बच्चों को लेकर जा रही थी. तभी कुछ बच्चे बस के आगे आए जिससे ड्राइवर ने ब्रेक लगाई और बस पलट गई. इस पूरे मामले की जांच भी की जा रही है. 


INPUT: KAMARJEET SINGH