Karnal Crime: अपहरण के बाद युवक का मर्डर, झाड़ियों में मिला शव; प्रेम-प्रसंग के जुड़ा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2200004

Karnal Crime: अपहरण के बाद युवक का मर्डर, झाड़ियों में मिला शव; प्रेम-प्रसंग के जुड़ा मामला

करनाल के बंबरेहड़ी गांव के 19 साल के युवक की अपहरण के बाद हत्या करने का मामला सामने आया. मृतक के परिजनों ने गांव के ही युवकों पर वारदात को अंजाम देने के आरोप लगाए हैं. युवक का शव गांव कतलेहड़ी से पास बस स्टैंड के नजदीक झाड़ियों से बरामद हुआ.

Karnal Crime: अपहरण के बाद युवक का मर्डर, झाड़ियों में मिला शव; प्रेम-प्रसंग के जुड़ा मामला

Karnal Crime News: करनाल के बंबरेहड़ी गांव के 19 साल के युवक की अपहरण के बाद हत्या करने का मामला सामने आया. मृतक के परिजनों ने गांव के ही युवकों पर वारदात को अंजाम देने के आरोप लगाए हैं. युवक का शव गांव कतलेहड़ी से पास बस स्टैंड के नजदीक झाड़ियों से बरामद हुआ. जिसके बाद पुलिस और FSL की टीमें मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे लेकर जांच शुरू कर दी है. आशंका जताई जा रही है कि प्रेम-प्रसंग के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है.

मृतक परिवार का इकलौता बेटा बताया जा रहा है. मृतक बबरेहड़ी निवासी शुभम के मामा ने बताया कि उनका भांजा पास ही के गांव घोघड़ीपुर में उनके साथ रह रहा था. वीरवार की सुबह करीब 9 बजे वह गांव बंबरेहड़ी में अपने घरवालों से मिलने गया था. क्योंकि आज उसकी बहन का जन्मदिन था. शुभम घर नहीं पहुंचा और रास्ते में ही गाड़ी सवार कुछ युवकों ने उसका अपहरण कर लिया. जब काफी देर तक शुभम घर नहीं पहुंचा तो उसे फोन किया. लेकिन फोन नहीं उठाया. लगातार उसे फोन किया गया और उसकी तलाश भी की गई. 

ये भी पढ़ें: Karnal Crime: तारीख पर जज से हुई बहस, फिर जेल में बंदी ने किया आत्महत्या का प्रयास

मगर कुछ देर के बाद ही जानकारी मिली कि शुभम का शव कतलेहड़ी गांव के पास सड़क किनारे झाड़ियों में पड़ा है. शुभम के मामा ने कहा कि कुछ समय पहले उसकी किसी लड़की से बात होती थी, लड़की के परिवारवालों को पता चल गया, जिसके बाद उसकी पिटाई भी हुई. बाद में पंचायत बैठी और मामले को सुलझाया गया. मगर उसके बाद भी शुभम को जान से मारने की धमकी भी दी जाती है. 

उन्होंने कहा कि शुभम के शव पर चोट के निशान भी हैं. उसकी बाइक भी उसके शव के साथ ही मिलती है. जिसके बाद FSL की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. 

INPUT: KAMARJEET SINGH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news