Haryana News: हरियाणा के नारनौल के जवान मानसिंह का पार्थिव शरीर आज जम्मू-कश्मीर से पैतृक गांव पहुंचा गया है. सीआरपीएफ (CRPF) में कार्यरत हवलदार मानसिंह का जम्मू कश्मीर में ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक आने से देहांत हो गया था. सेना के अधिकारी शहीद जवान के पार्थिव शरीर को लेकर पैतृक गांव गांवड़ी जाट पहुंचे. शहीद मानसिंह के अंतिम दर्शनों के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहीद जवान मान सिंह का पार्थिव शरीर पैतृक गांव पहुंचते ही लोगों ने अपनी नम आखों से उन्हें अपनी अंतिम विदाई दी. जम्मू कश्मीर में जिला महेंद्रगढ़ के नांगल चौधरी विधानसभा क्षेत्र के गांव गावड़ी जाट निवासी मान सिंह CRPF में हवलदार के पद पर तैनात थे. ग्रामीणों के अनुसार, मान सिंह कई वर्षों से CRPF में अपनी सेवाएं दे रहे थे.


ये भी पढ़ें- जहां मनानी थी खुशियां, वहां जाएगा पार्थिव शरीर, गृहप्रवेश से पहले बुझा घर का चिराग


इन दिनों जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में तैनात थे. गांव में पूरे राज्य के सम्मान के साथ मानसिंह का अंतिम संस्कार किया गया. जहां उनके यूनिट से आए हुए टीम ने उन्हें शास्त्र सलामी दी. इसी के साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों ने पुष्प चक्कर अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. इस अवसर पर क्षेत्र के हजारों लोगों ने उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होकर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी.


(इनपुट- कर्मवीर सिंह)