किरण का शरीर कांग्रेस में और मन हमेशा भाजपा में रहा है: मनोहर लाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2299247

किरण का शरीर कांग्रेस में और मन हमेशा भाजपा में रहा है: मनोहर लाल

भाजपा की सदस्यता दिलाने के बाद हरियाणा के पूर्व सीएम रहे मनोहर लाल ने कहा था कि कि मैं किरण चौधरी का भाजपा में स्वागत करता हूं. उन्होंने आगे कहा कि इनका(किरण) का शरीर कांग्रेस में लेकिन मन बीजेपी में रहा. 

 किरण का शरीर कांग्रेस में और मन हमेशा भाजपा में रहा है: मनोहर लाल

Haryana News:किरण चौधरी के भाजपा में शामिल होने पर राज्यसभा सांसद सुभाष बराला की प्रतिक्रिया सामने आई. उन्होंने कहा किरण चौधरी का भाजपा में आना, प्रदेश में भाजपा को मजबूती मिलेगी. सुभाष बराला ने कहा कांग्रेस में जो लोग घुटन महसूस कर रहे हैं वो भाजपा में आ रहे हैं.  जो लोग लोकतांत्रिक मूल्यों में विश्वास रखते कांग्रेस में नहीं रह सकते.  उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी कांग्रेस के कुनबे को संभाल नहीं पा रहे. आज देश और प्रदेश में कांग्रेस से जुड़े लोग हताश और निराश हैं.

कांग्रेस पिछले 3 चुनावों में 100 सांसदों का आंकड़ा पार नहीं कर पाई. सुभाष बराला ने कांग्रेस पर हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी ऊपर के स्तर पर एक परिवार तो प्रदेश में और एक परिवार की जेब में है. उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक मूल्यों में विश्वास रखने वाला व्यक्ति कांग्रेस में टिक ही नहीं पाएगा. उसे घुटन महसूस होती है. उन्होनें कहा कि यह भाजपा की लोकप्रियता ही है कि आज प्रदेश के तीन बड़े परिवार चौ. देवीलाल, चौ. भजनलाल और चौ. बंसीलाल के परिवार लोग भाजपा से जुड़ चुके हैं. सुभाष बराला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो देश में तरक्की हो रही है, उससे उत्साहित होकर लोग भाजपा में आ रहे हैं.

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने भी किया स्वागत 
वहीं नायव सिंह सैनी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय बंसीलाल जी की बहू और उनकी बेटी का भाजपा के परिवार में स्वागत है. भारतीय जनता पार्टी में आपकी पूरी तरह कद्र होगी. आपकी विरासत के साथ-साथ आपकी कार्य क्षमताऔं का सदुपयोग भी हरियाणा में भाजपा के साथ होगा. आपके शामिल होने से हमारे विचार को मजबूती मिलेगी और प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में देश-प्रदेश  की तरक्की होगी. 

ये भी पढ़ें: Delhi News: बेजुबानों को बचाने के लिए कुछ ही घंटों में 15 लाख जुटाए और भेष बदलकर खरीद डाले 124 बकरे

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री का कहा पार्टी में पूरा सम्मान मिलेगा.
भाजपा की सदस्यता दिलाने के बाद हरियाणा के पूर्व सीएम रहे मनोहर लाल ने कहा था कि कि मैं किरण चौधरी का भाजपा में स्वागत करता हूं. उन्होंने आगे कहा कि इनका(किरण) का शरीर कांग्रेस में लेकिन मन बीजेपी में रहा. किरण चौधरी और श्रुति को पार्टी में पूरा-पूरा सम्मान मिलेगा. 

Trending news