Delhi: Momos की चटनी मांगने पर दुकानदार ने शख्स के चेहरे पर मारे चाकू, 21 टांकें आए
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2054944

Delhi: Momos की चटनी मांगने पर दुकानदार ने शख्स के चेहरे पर मारे चाकू, 21 टांकें आए

Delhi: इस घटना के बाद पुलिस ने फर्श बाजार इलाके में हत्या के प्रयास के तहत FIR दर्जकर जांच शुरू कर दी. मीडिया रिपोर्स्ट के अनुसार जानकारी सामने आई कि दुकानदार की ओर से कई और लोग भी शामिल थे.

Delhi: Momos की चटनी मांगने पर दुकानदार ने शख्स के चेहरे पर मारे चाकू, 21 टांकें आए

Knife Attack For Momos Chutney: राजधानी दिल्ली के शाहदरा के थाना फर्श बाजार इलाके में एक शख्स ने दूसरे पर मोमोज की चटनी मांगने पर चाकू से हमला कर दिया. यह घटना गुरुवार की रात का बताया जा रहा है. यहां पर संदीप नाम का एक युवक अपने दोस्त से मिलने थाना फर्श बाजार के इलाके विक्रम सिंह कॉलोनी में आया था. वहीं, वह अपने दोस्तों के साथ मोमोज खाने के लिए मोमोज की दुकान पर गया.

मोमोज के लिए मारा चाकू
दुकानदार ने मोमोज तो दे दिए, लेकिन दुकानदार ने मोमोज के साथ चटनी नहीं दी. संदीप ने जब दुकानदार से कहा कि चटनी तो दे दो. दुकानदार ने चटनी देने से इनकार कर दिया. तब संदीप ने उसको कहा कि चटनी के बदले दस रुपये भी ले लो, मगर चटनी दे दो. इसके बाद मोमोज बेचने वाले पिता और पुत्र दोनों ने संदीप को चटनी देने से मना कर दिया, जब संदीप ने गुस्से से बोला कि आप चटनी दे दो तब पिता और पुत्र ने मिलकर एक ने संदीप के हाथ पकड़े और दूसरे ने चाकू से उसके चेहरे पर हमला कर दिया जिससे संदीप गंभीर रूप से घायल हो गया.

घायल को पहुंचाया गया अस्पताल
इस घटना के बाद आननफानन में घायल संदीप को स्थानीय लोगों ने जल्दी से अस्पताल में पहुंचाया, जहां पर उसका डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया. चाकू की वार से वह काफी घायल हो चुका था. उधर इस मामले की जानकारी पुलिस तक पहुंची, लेकिन तबतक आरोपी दुकानदार मौका-ए-वारदात से फरार हो चुका था. उधर अस्पताल में संदीप को डॉक्टरों ने खतरे से बाहर निकाल लिया है. हालांकि उसके चेहरे पर 21 टाकें आए हैं.

ये भी पढ़ें: Bhiwani News: रेलवे स्टेशन पर रैन बसेरों की सुविधा नहीं, अधिकारियों ने कहा- जगह नहीं

दोनों आरोपी गिरफ्तार
इस घटना के बाद पुलिस ने फर्श बाजार इलाके में हत्या के प्रयास के तहत FIR दर्जकर जांच शुरू कर दी. मीडिया रिपोर्स्ट के अनुसार जानकारी सामने आई कि दुकानदार की ओर से कई और लोग भी शामिल थे. हालांकि, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि संदीप फिलहाल खतरे से बाहर है.

Trending news