Palwal News: केंद्रीय बिजली एवं भारी उद्योग राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने आज पलवल के हुड्डा सेक्टर 2 मार्केट में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में शिरकत की. इस अवसर पर विधायक दीपक मंगला, पूर्व मंत्री सुभाष कत्याल, भाजपा जिला अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, प्रदेश कार्यकारणी सदस्य डॉ. हरेंद्र पाल राणा सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे.
 
भारत विकसित संक्लप यात्रा
केंद्रीय बिजली एवं भारी उद्योग राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत मोदी की गारंटी वाली गाड़ी 25 जनवरी तक हर गांव हर नगर और हर कस्बे में जा रही है. इस रथ यात्रा का मुख्य उद्देश्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल की लोक कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी हर व्यक्ति तक पहुंचे और योजनाओं के पात्र व्यक्तियों को मौके पर ही योजनाओं का लाभ मिले. मोदी की गारंटी वाली गाड़ी अपनी यात्रा में सफल हो रही है, जिसके अंतर्गत पात्र लाभार्थियों को योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें-  राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए पैदल यात्रा पर निकले 'बापू', इतनी दूरी करेंगे तय


मोदी सरकार की योजनाएं
लाभार्थी रामबती ने बताया कि मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ उन्हें मिल रहा है. उज्जवला योजना के तहत गैस सिलेंडर व चूल्हा भी मिला है. उन्होंने ये भी कहा कि देश के प्रधानमंत्री का विदेश में भी काफी नाम हो रहा है. साथ ही मोदी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ गरीबों को मिल रहा है. लाभार्थी ने बताया कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान सभी विभागों के अधिकारी आए हैं. आमजन अपने दस्तावेजों में जो भी त्रुटि है उसे ठीक करा रहे हैं. और यहां पर सरकार की योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी जा रही है. साथ ही लाभार्थी सुमन ने बताया कि उज्जवला योजना के तहत उनको गैस सिलेंडर मिला है, जिससे उन्हें अब चूल्हे पर खाना नहीं बनाना पड़ता है. मोदी सरकार में काम अच्छे हो रहे हैं.  


Input- RUSHTAM JAKHAR