Haryana Politics: हरियाणा के हिसार जिले के आदमपुर के कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं. आज सुबह उन्होंने 2 ट्वीट करके इस बात को साफ कर दिया है. दरअसल कुलदीप बिश्नोई लंबे समय से कांग्रेस से नाराज चल रहे थे, जिसके बाद अब उन्होंने पार्टी को छोड़ने का फैसला किया है. तो वहीं अब इस फैसले पर प्रतिक्रियाएं आना भी शुरू हो गई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुंडरी विधायक ने बताया अच्छा फैसला
पुंडरी के विधायक रणधीर सिंह गोलन ने कुलदीप बिश्नोई के इस फैसले की सराहना करते हुए कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं ओर नीतियों से खुश हैं, जिसकी वजह से कांग्रेस पार्टी को छोड़ने का फैसला लिया है. यह एक अच्छा फैसला है. 


क्या कांग्रेस के पिंजरे से आजाद होने वाले हैं कुलदीप बिश्नोई, लिखा- घायल तो यहां हर परिंदा है


 


कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कुलदीप बिश्नोई पर साधा निशाना
कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने चंडीगढ़ में विधायक दल की बैठक बुलाई थी, जिसमें कांग्रेस पार्टी के सभी विधायक मौजूद रहे. इस दौरान हुड्डा ने विकास के मुद्दों पर चर्चा के साथ कुलदीप बिश्नोई पर भी निशाना साधा और कहा कि उन्हें तभी इस्तीफा दे देना चाहिए था, जब उन्होने राज्य सभा इलेक्शन में बीजेपी के उम्मीदवार को वोट दिया था. 


इनेलो विधायक अभय चौटाला ने भी दी प्रतिक्रिया
कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में शामिल होने की चर्चाओं पर इनेलो विधायक अभय चौटाला ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. इस दौरान अभय चौटाला ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला पर निशाना साधा और कुलदीप बिश्नोई के पार्टी छोड़ने की वजह पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को बताया. कहा कि वो अपना केस छुपाने के लिए बीजेपी का साथ दे रहे हैं. वो एक-एक करके सभी नेताओं को कांग्रेस से बाहर कर देंगे. अब अगला नंबर किरण चौधरी, रणदीप सुरजेवाला का है.