क्या कांग्रेस के पिंजरे से आजाद होने वाले हैं कुलदीप बिश्नोई, लिखा- घायल तो यहां हर परिंदा है
Advertisement

क्या कांग्रेस के पिंजरे से आजाद होने वाले हैं कुलदीप बिश्नोई, लिखा- घायल तो यहां हर परिंदा है

Kuldeep Bishnoi Resign: कुलदीप बिश्नोई की कांग्रेस पार्टी और संगठन से नाराजगी काफी समय से दिख रही है. राजस्थान में हुए चिंतन शिविर में जब उनको नहीं बुलाया गया था तो उन्होंने आलाकमान के सामने भी इस बात की शिकायत की थी. बाद में मान-मनौव्वल हुआ तो चुप्पी साध ली.  

फाइल फोटो

हिसार: हरियाणा की राजनीति में बड़े उलटफेर के संकेत मिल रहे हैं. कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई कुछ बड़ा करने वाले हैं. इसके संकेत उन्होंने दिए हैं. कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट करके अपनी मंशा जताने की कोशिश की है. उनका ट्वीट भी मजेदार है. एक ट्वीट में उन्होंने परिंदे का जिक्र किया है, जबकि उससे पहले किए ट्वीट में सिर्फ समय दिया है. 4 अगस्त सुबह 10 बजकर 10 मिनट. वो विधानसभा से इस्तीफा देने वाले हैं. उन्होंने कल विधानसभा स्पीकर से मिलकर इस्तीफा देने की बात कही है.

कुलदीप बिश्नोई की कांग्रेस पार्टी से तल्खी काफी समय से चल रही हैं. राज्यसभा चुनाव के दौरान भी उन पर पार्टी के विरुद्ध गतिविधि करने का आरोप लगा था. कांग्रेस ने तो यहां तक कह दिया था कि कुलदीप बिश्वनोई ने क्रॉस वोट किया है, जिससे पार्टी का उम्मीदवार को हार का सामना करना पड़ा. अब कुलदीप बिश्नोई ने ईशारों ही ईशारों में यह साफ कर दिया वो को कमल का दामन थाम सकते हैं.

केजरीवाल का मास्टरस्ट्रोक: 5 साल तक हर महीने 3000 रुपए बेरोजगारी भत्ता देने का ऐलान

आज उन्होंने ट्वीट किया और कांग्रेस पर तंज भी कसा. ट्वीट में लिखा कि घायल तो यहां हर परिंदा है, मगर जो फिर से उड़ सका वहीं जिंदा है. इस ट्वीट के कई मायने भी निकल कर सामने आ रहे हैं. मसलन जिस तरह से प्रदेश की राजनीति में कांग्रेस उन्हें और उनके करीबियों को तवज्जो नहीं दे रही है, उससे साफ झलकता है कि वो बीजेपी में जा सकते हैं. आज वह आदमपुर में कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे. यहां कोई बड़ा ऐलान भी कर सकते हैं. हालांकि इस बीच उन्होंने ये साफ कर दिया है वो अब विधायक नहीं रहेंगे. विधायक पद से इस्तीफा देने का मन बना लिया है. उन्होंने कल दोपहर विधानसभा स्पीकर से मिलकर अपना त्यागपत्र भी सौंपने की की बात कही है.

Trending news