नई दिल्ली: हरियाणा आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई ने आज यानी रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा (BJP) चीफ जेपी नड्डा से मुलाकात की. इसके बाद बिश्नोई ने मुलाकात की तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की. बता दें कि कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस आलाकमान से लंबे समय से नाराज चल रहे थे, जिसके चलते उन्होंने राज्यसभा चुनाव के दौरान बागी रुख अपना लिया था. इसके बाद पार्टी से इनको निष्कासित कर दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: बाबा लक्खी शाह बंजारा और बाबा मखन शाह लबाना की जंयती पर CM ने किया ये बड़ा ऐलान


बता दें कि कुलदीप बिश्नोई ने राज्यसभा चुनाव में अपनी ही पार्टी के प्रत्याशी अजय माकन के खिलाफ वोट डाला था. इसके बाद पार्टी हाईकमान ने उन्हें निष्कासित कर दिया गया. कुलदीप बिश्नोई ने कहा थी कि उन्होंने अपने अंतरमन की आवाज सुनकर वोट किया. कांग्रेस से विवाद के बाद से ही ये कयास लगाए जाने लगे कि बिश्नोई बहुत जल्द ही भाजपा मे शामिल होने वाले हैं. वहीं राजनीतिक विशेषज्ञों का कहना है कि आज हुई मुलाकात के बाद तो ये साफ हो गया है कि बिश्नोई जल्द ही भाजपा का दामन थामेंगे. जानकारों का मानना है कि अगर हरियाणा के कद्दावर नेता कुलदीप बिश्नोई बीजेपी में शामिल हो जाते हैं तो भाजपा को हरियाणा के साथ-साथ राजस्थान में भी इसका लाभ मिलेगा.


WATCH LIVE TV



कुलदीप बिश्नोई ने आज जेपी नड्डा के साथ मुलाकात कर, वहां की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि मैं जेपी नड्डा से मिलकर अति गर्वित हुआ. उनका सहज और विनम्र स्वभाव उन्हें औरों से मीलों अलग दिखाता है.



वहीं अमित शाह से मिलने के बाद भी बिश्नोई ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि अमित शाह से मिलना एक वास्तविक सम्मान और खुशी की बात थी. एक सच्चे राजनेता, मैंने उनके साथ बातचीत में उनकी आभा और करिश्मा को महसूस किया.