पानीपत/राकेश भयाना: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर रविवार को कांग्रेस की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा पानीपत पहुंची. यहां उन्होंने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को एकत्रित किया और भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने का निमंत्रण दिया. इस दौरान कुमारी सैलजा ने भाजपा के खेल मंत्री संदीप सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि आरोपों से घिरे मंत्री को खुद इस्तीफा दे देना चाहिए या सरकार को उन्हें बर्खास्त कर देना चाहिए. इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. जांच के बाद दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: खेल मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ FIR हुई दर्ज, महिला जूनियर कोच ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप


कुमारी सैलजा ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी पानीपत के उद्योगपतियों से भी मिलेंगे और उनकी समस्याएं भी सुनेंगे. उन्होंने अपनी यात्रा का थीम जारी करते हुए कहा है कि इस यात्रा से नफरत छोड़ो और भारत जोड़ो की शुरुआत की जा रही है.


उन्होंने राहुल गांधी की 5 से 6 जनवरी तक जिले पानीपत में चलने वाली यात्रा का शेड्यूल जारी करते हुए कहा कि 5 जनवरी को हरियाणा में दूसरे चरण के तहत राहुल गांधी की यात्रा सनौली के रास्ते पानीपत में आएगी. 6 जनवरी को सनौली से पैदल मार्च करते हुए सेक्टर 13-17 के कार्यक्रम स्थल तक पहुंचेगी. यहां लाखों की संख्या में जनसभा को राहुल गांधी संबोधित करेंगे. इसके आगे फिर पैदल यात्रा करते हुए करनाल की ओर निकल जाएंगे और अंत में कश्मीर में झंडा फहराएंगे.