केजरीवाल ने भाजपा को दी मनोहर लाल के नेतृत्व में 2024 का चुनाव कराने की चुनौती
Advertisement

केजरीवाल ने भाजपा को दी मनोहर लाल के नेतृत्व में 2024 का चुनाव कराने की चुनौती

कुरुक्षेत्र में आयोजित रैली में आम आदमी पार्टी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि निकाय चुनाव में झाड़ू मारकर सभी विपक्षियों का सफाया करें और फिर हरियाणा में 2024 में भाजपा को चलता करें.

केजरीवाल ने भाजपा को दी मनोहर लाल के नेतृत्व में 2024 का चुनाव कराने की चुनौती

दर्शन कैत/कुरुक्षेत्र : धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में आज आम आदमी पार्टी ने रैली कर पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरा. रैली में पहुंचे आप संरक्षक अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि निकाय चुनाव में झाड़ू मारकर सभी विपक्षियों का सफाया करें. उन्होंने भाजपा शीर्ष नेतृत्व को सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व में चुनाव कराने की चुनौती दी. इस दौरान केजरीवाल ने हरियाणा सरकार को पेपर लीक सरकार की संज्ञा दी.

हरियाणा मेरी जन्मभूमि 

केजरीवाल ने कहा, मैं हरियाणा का हूं और हरियाणा मेरी जन्मभूमि है. आज मुझे बेहद खुशी है कि अपनी जन्मभूमि आया हूं. उन्होंने कहा कि कल रात को तूफान बेशक आया, मगर झाड़ू पूरे हरियाणा में चलाकर विपक्ष का सफाया किया जाएगा. केजरीवाल ने कहा कि निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अपनी ताकत दिखाएं.

ये भी पढ़ें : केजरीवाल को अपने शिक्षा मॉडल पर गुमान तो आएं, हम दिखाएंगे उन्हें स्कूल: चहल

 

उन्होंने यह भी कहा कि कार्यकर्ता पहले निकाय चुनाव में झाड़ू मारकर विपक्षियों का सफाया करें और फिर हरियाणा में 2024 में भाजपा को चलता करें. केजरीवाल ने प्रदेश और केंद्र सरकार पर भी निशाना  साधा. उन्होंने कहा कि 1 साल तक किसान आंदोलन चला और आखिरकार प्रदेश और केंद्र सरकार को झुका दिया.

WATCH LIVE TV 

मनोहर सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की सरकार अहंकार की सरकार है. उन्होंने कहा कि यदि भाजपा शीर्ष नेतृत्व में दम है तो मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में 2024 का चुनाव कराए.

हरियाणा सरकार को पेपर लीक सरकार बताते हुए उन्होंने दावा किया कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में अब तक 12 लाख लोगों को नौकरियां दी है और अगले 5 साल में 20 लाख पात्र लोगों को नौकरियां देंगे।

Trending news