अंबाला : धर्मनगरी के नाम से मशहूर कुरुक्षेत्र में ब्रह्मसरोवर पर आज से अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव (International Geeta Mahotsav) शुरू हो गया. यह महोत्सव 6 दिसंबर तक मनाया जाएगा. ज्यादा से ज्यादा लोग महोत्सव में पहुंचे, इसके लिए हरियाणा सरकार ने यात्रियों को बड़ा तोहफा दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंबाला (Ambala) से कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) जाने वाले यात्रियों का हरियाणा रोडवेज की बसों में आधा किराया लगेगा. हरियाणा के 8 जिलों से कुरुक्षेत्र जाने वाले यात्रियों को बस किराये में  50% की छूट मिलेगी. 


अंबाला रोडवेज (Ambala Roadways) के जीएम आश्वनी डोगरा ने बताया कि गीता महोत्सव आज से शुरू हो चुका है और 6 दिसंबर तक चलेगा. इसे लेकर अंबाला से कुरुक्षेत्र जाने वाले यात्रियों के लिए विशेष बसों का प्रबंध किया गया है. उन्होंने बताया कि अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव में जाने वाले यात्रियों को 50% किराये में छूट दी जा रही है.


उन्होंने अपील की है कि लोग इस गीता जयंती महोत्सव में जरूर जाएं और हरियाणा रोडवेज की इस छूट का फायदा उठाएं. एक युवती शिवानी ने हरियाणा रोडवेज के इस फैसले की सराहना करते हुए कहा कि लोग गीता महोत्सव में जाएंगे और उनको जानकारी मिलेगी और वह अपनी संस्कृति के बारे में जान पाएंगे