Kurukshetra Crime: शख्स ने की प्रेमिका की छोटी बहन की हत्या, फिर शव जलाकर यमुना में बहाया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1798883

Kurukshetra Crime: शख्स ने की प्रेमिका की छोटी बहन की हत्या, फिर शव जलाकर यमुना में बहाया

Kurukshetra Crime: बीते दिनों कुरुक्षेत्र के पिहोवा उपमंडल में अनिल कालड़ा नाम के एक युवक ने अपने प्रेमिका की छोटी बहन की हत्या कर दी. आरोपी ने पहले मृतक का गला दबाकर उसकी हत्या की इसके बाद सबूत मिटाने के लिए उसने शव को जलाकर यमुना में बहा दिया. 

Kurukshetra Crime: शख्स ने की प्रेमिका की छोटी बहन की हत्या, फिर शव जलाकर यमुना में बहाया

GirlFriends Sister's Murder: हरियाणा के कुरुक्षेत्र से एक दर्दनाक घटना की खबर सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपने प्रेमिका की छोटी बहन की बड़े ही निर्मम तरीके से हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी ने शव को जलाकर यमुना नहर में बहा दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में तहकीकात की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है. 

शव को जलाकर यमुना में बहा दिया
दरअसल, बीते दिनों कुरुक्षेत्र के पिहोवा उपमंडल में अनिल कालड़ा नाम के एक युवक ने अपने प्रेमिका की छोटी बहन की हत्या कर दी. आरोपी ने पहले मृतक का गला दबाकर उसकी हत्या की इसके बाद सबूत मिटाने के लिए उसने शव को जलाकर यमुना में बहा दिया. घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस डेड बॉडी को बरामद करने के लिए लगातार खोजबीन कर रही है. 

अगवा कर की हत्या
इस घटना के बारे में मृतका की मां ने बताया कि आरोपी ने पहले मृतका को अगवा किया था. इसके बाद उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी ने पेट्रोल छिड़ककर लड़की की लाश को जलाने का प्रयास किया फिर लाश को यमुना नदी में बहा दिया. मृतका की मां ने आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है.  

ये भी पढ़ें: Delhi News: कांग्रेस ने खोली मोहब्बत की दुकान, राहत शिविर में किया भोजन वितरण

आरोपी हुआ गिरफ्तार
वहीं, इस मामले में पिहोवा के डीएसपी रजत गुलिया ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल भौतिक साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. लड़की को गला दबाकर मारने के साथ-साथ जलाने की बात भी सामने आ रही है. उन्होंने कहा कि हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है. अभी सिर्फ इस हत्याकांड मामले में अनिल कालड़ा की संलिप्तता ही सामने आ रही है. यदि कोई और व्यक्ति भी शामिल होगा तो उसे भी नियमानुसार गिरफ्तार किया जाएगा. 

INPUT- DARSHAN KAIT

Trending news