Kurukshetra Crime News: कुरुक्षेत्र के गांव ज्योतिसर पुलिस चौकी इंचार्ज पर कुछ लड़कों ने हमला बोल दिया था और चौकी इंचार्ज प्रिंस घायल हो गया था. आज भी उसका इलाज चल रहा है. पुलिस कर्मी पर जानलेवा हमला करने के 4 और आरोपी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस पहले तीन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिला पुलिस ने सरकारी कर्मचारी पर जान से मारने की नीयत से जानलेवा हमला करने के 4 और आरोपियों को किया गिरफ्तार. CIA-2 पुलिस की टीम ने सरकारी कर्मचारी पर जान से मारने की नीयत से जानलेवा हमला करने के आरोप मे कृष्ण उर्फ काकू, राजेश उर्फ कन्नड़, अजय उर्फ डाकू व सूरज उर्फ मुतु वासियान दबखेडी जिला कुरुक्षेत्र को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 


16 सितंबर को थाना केयूके के अंतर्गत पुलिस चौकी प्रभारी को सूचना मिली कि एसवाईएल नहर ज्योतिसर के पास कुछ शरारती लड़के हथियारों समेत खड़े हैं. सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो 5-6 लड़के हाथ में हथियार लिए खड़े थे. पुलिस टीम को देखते ही उन लड़कों ने हथियारों समेत पुलिस टीम पर हमला कर दिया. उनमें से एक लड़के ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से चाकू से हमला किया. चाकू लगने से पुलिस कर्मचारी को काफी गहरी चोट आई, उसे ईलाज के लिए एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया. मौके पर पुलिस ने एक मोटरसाइकिल का नंबर नोट कर लिया था.


ये भी पढ़ें: Noida: अगर आप भी करते हैं गे डेटिंग ऐप का इस्तेमाल, आपके साथ भी हो सकता है ये कांड


पुलिस ने थाना केयूके में आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच में वारदात में प्रोयोग की गई मोटरसाइकिल का पता किया गया. मामले की गहनता से जांच करते हुए एएसआई सुरेंद्र कुमार ने 17 सितंबर को दबखेडी के निवासी आरोपी सोनू गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा दिया. पुलिस की पूछताछ में सोनू ने वारदात में प्रोयग किया गया डंडा पुलिस को बरामद करवाया. 


21 सितंबर को आरोपी हितेश उ्रऱफ तेशी, वंश वासी जोगना खेडा को गांव जोगना से काबू किया गया । पुलिस ने तीनो आरोपियों को माननीय अदालत में पेश किया गया माननीय अदालत ने आरोपी सोनू को जिला जेल भेज दिया और आरोपी हितेश उर्फ तेशी को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया और आरोपी प्रदीप कुमार उर्फ चुप्पा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करके 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया.


रिमांड के दौरान आरोपियों ने वारदात में प्रोयाग किए गए 2 डंडे और मोटरसाइकिल व चाकू पुलिस को बरामद करवाई. 23 सितम्बर को हितेश को कोर्ट ने जेल भेजा और कृष्ण उर्फ काकू, राजेश उर्फ कन्नड़, सूरज उर्फ मत्तु, अजय उर्फ डाकू को रेलवे स्टेशन शाहबाद से गिरफ्तार कर पूछताछ की गई. इस पूरे मामले में वारदात में प्रयोग किया गए कुल 5 डंडे, 3 मोटरसाइकिल और 1 चाकू पुलिस ने बरामद की है. पुलिस ने सभी आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है.


INPUT: DARSHAN KAIT


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!