Kurukshetra Crime: कुरुक्षेत्र में लुटेरों के हौसले बुलंद, बंदूक की नोंक पर दुकान से लूटे रुपये
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2406521

Kurukshetra Crime: कुरुक्षेत्र में लुटेरों के हौसले बुलंद, बंदूक की नोंक पर दुकान से लूटे रुपये

Kurukshetra News: कुरुक्षेत्र के ब्रह्मा चौक के नजदीक रात 9 बजे नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक के दम पर दुकानदार से 12 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए. लूट की खबर लगते ही आसपास के दुकानदार और अन्य लोगों ने एकत्रित होकर ब्रह्मा चौक पर जाम लगा दिया.

Kurukshetra Crime: कुरुक्षेत्र में लुटेरों के हौसले बुलंद, बंदूक की नोंक पर दुकान से लूटे रुपये

Kurukshetra News: धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में लुटेरों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. गुरुवार देर रात पटियाला बैंक कॉलोनी में अज्ञात नकाबपोश हमलावरों ने बंदूक की नोंक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. लुटेरे किराने की दुकान से 12 हजार रुपये लेकर फरार हो गए. इस दौरान बदमाशों में हवाई फायरिंग भी की, ये वारदात दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  

ये भी पढे़ं- Weather Update: दिल्ली में आफत बनी बारिश, अगस्त में टूटे कई रिकॉर्ड, आज भी होगी झमाझम बरसात

क्या है पूरा मामला
कुरुक्षेत्र के ब्रह्मा चौक के नजदीक रात 9 बजे नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक के दम पर दुकानदार से 12 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए. दुकानदार सुरेश कुमार ने बताया कि अमीन रोड पर गैस एजेंसी के गोदाम के पास उसकी किराने की दुकान है. रात करीब  9 बजे वह हर दिन की तरह दुकान पर बैठा हुआ था. इसी दौरान तीन युवक उसकी दुकान में घुस आए, उनमें से एक युवक के पास देसी कट्टा था. देसी कट्टे के दम पर उन्होंने उसके लॉकर से करीब 12 हजार रुपये निकाल लिए. इस दौरान जब उन्होंने बदमाशों को रोकने के लिए उनका पीछा करने का प्रयास किया तो उन्होंने हवाई फायरिंग शुरू कर दी और मौके से फरार हो गए. यह सारी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

दुकानदारों में आक्रोश
दुकान में घुसकर कट्टे की नोंक पर लूट की वारदात की खबर लगते ही आसपास के दुकानदार और अन्य लोग एकत्रित हो गए, साथ ही उन्होंने ब्रह्मा चौक पर जाम लगा दिया. जाम की सूचना पाकर सुभाष मंडी चौकी और थाना कृष्णा गेट पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने लोगों का समझाने का प्रयास किया, लेकिन प्रदर्श कर रहे दुकानदार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

Input- Darshan kait

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news