कुरुक्षेत्रः कुरुक्षेत्र के सरकारी लोक नायक जयाप्रकाश अस्पताल में प्रबंधन की बड़ी लापरवाही के चलते मरीज की जान चली गई. बता दें कि अस्पताल की तीसरी मंजिल की खिड़की का शीशा टूटा होने की वजह से मरीज तीसरी मंजिल से गिर गया और उसकी मौत हो गई. हादसा होने के बाद अस्पताल प्रबंधन के हाथ पांव फुले व डैमेज कंट्रोल तथा मामले की लीपापोती में जुटा गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये है पूरा मामला


कुरुक्षेत्र के सरकारी लोक नायक जयाप्रकाश अस्पताल में प्रबंधन की बड़ी लापरवाही के चलते इलाज करवाने आए मरीज की ठीक होने की बजाय जान ही चली गई. दरअसल, तीसरी मंजिल खिड़की का शीशा टूटा होने की वजह से आंखों का इलाज करवाने आया मरीज तीसरी मंजिल से गिर गया और इस दौरान उसने दम तोड़ दिया, घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल प्रबंधन के हाथ पांव फुले व डैमेज कंट्रोल तथा मामले की लीपापोती में जुटता दिखाई दिया.


ये भी पढ़ेंः नशे में धुत युवक पिता से कर रहा था झगड़ा, मकान मालिक और पड़ोसियों ने पीटा फिर नहीं उठ पाया


मृतक के करीबी अशोक कुमार ने बताया कि 15 दिन पहले वह इलाज के लिए आए थे और कुछ टेस्ट लिखे थे, जिसे करवाने के उपरांत आज पुनः उन्होंने मरीज को बिठाया था, लेकिन खिड़की के शीशा टूटा हुआ था और उनके नाना जी तीसरी मंजिल से नीचे गिरे और दम तोड़ दिया. वहीं अस्पताल की पीएमओ डॉक्टर अनूपमा सिंह का कहना है कि  खिड़की का शीशा टूटा हुआ था, लेकिन मरीज कैसे गिरा इसी जांच होनी चाहिए.


आपको बता दे कि इस हादसे के बाद आनन-फानन में खिड़की का शीशा लगवा दिया गया, लेकिन अगर यह काम पहले ही करवा दिया जाता तो मरीज की जान बच जाती.


(इनपुटः दर्शन कैत)