Harayana News: गृहमंत्री के बयान पर भड़के उदयभान बोले- विज की पीड़ा बड़ी, उन्हें दिमाग का इलाज करने की जरूरत
Advertisement

Harayana News: गृहमंत्री के बयान पर भड़के उदयभान बोले- विज की पीड़ा बड़ी, उन्हें दिमाग का इलाज करने की जरूरत

Kurukshetra News: कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने  कहा, जब भी कांग्रेस की सरकार आएगी, सबसे पहले SYL को पूरा करवाया जाएगा. हमारी सबसे पहली प्राथमिकता SYL होगी. 

 

Harayana News: गृहमंत्री के बयान पर भड़के उदयभान बोले- विज की पीड़ा बड़ी, उन्हें दिमाग का इलाज करने की जरूरत

Harayana-Punjab SYL Water Conflict: कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान आज कुरुक्षेत्र के शाहबाद मारकंडा पहुंचे . SYL के मुद्दे पर उन्होने कहा कि जब दो पक्ष में झगड़ा हो तो उसका फैसला न्यायालय करता है और न्यायालय को हिंदुस्तान में सर्वोच्च माना जाता है. जब न्यायालय ने फैसला दे दिया है तो इस मुद्दे पर मुख्यमंत्रियों के बीच में बातचीत क्यों की जा रही है. उदयभान ने कहा कि आज तक मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सभी राजनीतिक दलों को प्रधानमंत्री से इस मुद्दे पर मिलवाने को लेकर समय नहीं दिलवाया है, जो कि कमजोरी है.

मुख्यमंत्री नहीं बन पाने की वजह से अनिल विज का मानसिक संतुलन बिगड़ा- उदयभान
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, जब भी कांग्रेस की सरकार आएगी, सबसे पहले SYL को पूरा करवाया जाएगा. हमारी सबसे पहली प्राथमिकता SYL होगी. अनिल विज ने कहा था कि जेल के अंदर पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के लिए कमरा तैयार है, इस पर उदयभान ने कहा कि आज अनिल विज को बहुत बड़ी पीड़ा है. उनको बहुत बड़ा दर्द है. आज मुख्यमंत्री नहीं बन पाने की वजह से अनिल विज का मानसिक संतुलन बिगड़ा हुआ है. अनिल विज को अपने दिमाग का इलाज करने की जरूरत है. भूपेंद्र सिंह हुड्डा 10 साल हरियाणा प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. उन्होंने दावा किया कि हरियाणा प्रदेश में भाजपा जा रही है और पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस पार्टी अपनी सरकार बनाएगी. कांग्रेस पार्टी प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि जल्दी ब्लॉक अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष की लिस्ट भी जारी हो सकती है, मगर उससे पहले जिला प्रभारियों की लिस्ट जारी होगी. यह लिस्ट पार्टी हाईकमान को गई हुई है और जल्द जारी हो सकती है.

ये भी पढ़ें- Haryana News: इस दिन खत्म हो सकता है आंगनबाड़ी वर्कर्स का धरना प्रदर्शन, रखी ये शर्त

हरियाणा प्रदेश भ्रष्टाचार में चरम पर है ऐसा कहा 
पार्टी प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि आज प्रदेश सरकार के ऊपर करोड़ों रुपये का कर्ज चढ़ चुका है और बेरोजगारी में हरियाणा प्रदेश पूरे देश में नंबर वन पर है. महंगाई और कानून व्यवस्था में प्रदेश का दिवाला पिट रहा है. जो हरियाणा पहले नंबर एक पर हुआ करता था,  भाजपा ने 9 साल में प्रदेश की स्थिति को पूरी तरह बिगाड़कर रख दिया है. प्रदेश के अंदर भ्रष्टाचार चरम पर है. 

Input- DARSHAN KAIT

Trending news