Kurukshetra News: आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष और कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से आप उम्मीदवार डॉ. सुशील गुप्ता सोमवार को कुरुक्षेत्र के बाबैन क्षेत्र के खिड़की वीरान गांव पहुंचे. उन्होंने गांव में बिजली गिरने से जान गंवाने वाले मां-बेटे के परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया. सुशील गुप्ता ने कहा, इस दुख की घड़ी में आम आदमी पार्टी परिवार के साथ खड़ी है. उन्होंने मनोहर लाल सरकार से पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2 दिन पहले बिजली गिरने से हुआ था हादसा 
कुरुक्षेत्र आप उम्मीदवार सुशील गुप्ता ने कहा कि 28 साल के युवा रमन सैनी और 52 वर्ष की उनकी मां सरोज खेत में काम करते समय हादसे का शिकार हो गए थे. उन्होंने कहा कि परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है और हरियाणा सरकार सुध नहीं ले रही है. रमन का दो साल का बेटा है, जिसके गुर्दे में छेद बताया जा रहा है. सुशील गुप्ता ने कहा, आज मैं परिवार के दुख में शामिल होने के लिए आया हूं. पीड़ित परिवार के आंसू रुक नहीं रहे.


ये भी पढ़ें: हरियाणा में बारिश, ओलावृष्टि से फसलों का नुकसान, ट्रैक्टर से लघु सचिवालय पहुंचे किसा


एक करोड़ की आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी से मदद करें प्रदेश सरकार
उन्होंने कहा, दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार देश के किसी भी हिस्से से आए नागरिकों का इलाज मुफ्त करती है. रमन के बेटे के इलाज के लिए मैं हर प्रकार की मदद के लिए तैयार हूं. उन्होंने हरियाणा सरकार से पंजाब और दिल्ली की तर्ज पर परिवार को एक करोड़ रुपये की अनुग्रह राशि व रमन की पत्नी को सरकारी नौकरी देने की मांग की. सुशील गुप्ता ने कहा, मैं मुख्यमंत्री मनोहर लाल को चिट्ठी लिखकर प्रार्थना करूंगा कि पीड़ित परिवार की तरफ ध्यान दें और हरसंभव मदद करें.


सरसों के खेत में काम करने के दौरान हुई थी मां और बेटा की मौत 
बता दें कि शनिवार को मृतक मां और बेटा अपने सरसों के खेत में काम कर रहे थे, उसी दौरान मौसम बिगड़ने और बिजली गिरी. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. दूसरे खेत में रमन के पिता काम कर रहे थे, जिन्होंने दोनों को अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया था.