Live Breaking News: CM अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ कल वकील विरोध करेंगे प्रदर्शन
Advertisement

Live Breaking News: CM अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ कल वकील विरोध करेंगे प्रदर्शन

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

Live Breaking News: CM अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ कल वकील विरोध करेंगे प्रदर्शन
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

26 March 2024
23:41 PM

IPL 2024: CSK ने गुजरात टाइटंस को 63 रनों से हराकर दो मैचों में सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज की

 

23:20 PM

Delhi News: CM अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ कल वकील विरोध करेंगे प्रदर्शन 
CM अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ कल वकील विरोध प्रदर्शन करेंगे. दिल्ली की सभी जिला अदालतों में एडवोकेट कम्यूनिटी विरोध प्रदर्शन करेगी. दोपहर तकरीबन साढ़े 12 बजे तीस हजारी, कड़कडूमा, साकेत, द्वारका कोर्ट और पटियाला हाउस कोर्ट में CM की गिरफ्तारी के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन होगा. 

22:32 PM

BJP 9TH List: बीजेपी की नौंवी लिस्ट में सिक्कम के 9 उम्मीदवारों के नाम जारी

21:07 PM

Congress List: कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सातवीं सूची जारी की

20:46 PM

Arvind Kejriwal: ED कस्टड़ी में रहते हुए अरविंद केजरीवाल के आदेश या निर्देश पर रोक की मांग, दिल्ली HC में याचिका दायर
ED कस्टड़ी में रहते हुए अरविंद केजरीवाल को आदेश या निर्देश जारी करने से रोकने की मांग को लेकर दिल्ली HC में याचिका दायर हुई है. सुरजीत सिंह यादव नाम के शख्श की ओर से दायर याचिका में केजरीवाल को मंत्रियों/ सरकार के लिए निर्देश जारी करने से रोकने की मांग की गई है. याचिका में इस बात की जांच की मांग की गई है कि आखिर कस्टड़ी में रहते हुए केजरीवाल का निर्देश कैसे आतिशी तक पहुंचा. 

 

20:08 PM

Haryana Congress Meeting: हरियाणा कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक शुरू
हरियाणा कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक शुरू. बैठक में नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा, हरियाणा प्रभारी दीपक बावरिया, हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान पहुंचे. स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष भक्त चरण दास की अध्यक्षता में बैठक चल रही है. 

19:59 PM

JP Nadda News: रवनीत सिंह बिट्टू बीजेपी में शामिल होने के बाद दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके आवास पर की मुलाकात

19:13 PM

Delhi News: ईडी दफ्तर अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुंची उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल 

19:05 PM

Delhi Metro Update: पटेल चौक का गेट नंबर 3 और केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन का गेट नंबर 5 अब प्रवेश/निकास के लिए खुला

18:07 PM

Manohar Lal: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल दिल्ली स्थित हरियाणा भवन पहुंचे

17:57 PM

Telangana Fire: एनवायरो वेस्ट मैनेजमेंट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड में लगी आग 

17:39 PM

Congress CEC Meeting: कल शाम 4 बजे कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक, बिहार, यूपी, महाराष्ट्र समेत कई राज्यों की सीटों पर होगी चर्चा

17:36 PM

Delhi News: कांग्रेस के लोकसभा सांसद रवनीत सिंह बिट्टू बीजेपी में हुए शामिल 

17:35 PM

CM Yogi Ghaziabad Visit: गाजियाबाद में कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित

17:22 PM

Delhi News: IGI हवाई अड्डे से सीमा शुल्क विभाग ने जब्त किया मृग के सींग वाली खोपड़ी, यात्री गिरफ्तार 

16:29 PM
Ranjeet Singh Cahautala: नायब सिंह सैनी के मंत्रीमंडल से रणजीत चौटाला ने इस्तीफा दिया 
निर्दलीय विधायक रणजीत सिंह चौटाला ने विधायक पद से इस्तीफा दिया. रणजीत सिंह ने अपना इस्तीफा हरियाणा विधानसभा सचिवालय के कार्यालय भेजा है. हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा उन्हें रणजीत सिंह का विधायक पद से इस्तीफा मिला. रणजीत सिंह चौटाला को बीजेपी ने हिसार लोकसभा से उम्मीदवार बनाया है. रणजीत सिंह चौटाला ने 24 मार्च की शाम को बीजेपी ज्वाइन की थी.
 
16:20 PM

JP Nadda News: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा गृह मंत्री से मिलने उनके आवास पहुंचे

16:11 PM

BJP: बीजेपी का डेलिगेशन चुनाव आयोग पहुंचा

16:10 PM

AAP Protest: दुर्भाग्यपूर्ण है कि राष्ट्रीय पार्टी के कार्यालय को बार बार सील करने की कोशिश कर रही है भाजपा

 

 

15:30 PM

Delhi News: CM अरविंद केजरीवाल की याचिका पर  कल  HC करेगा सुनवाई
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की याचिका पर दिल्ली HC कल सुनवाई करेगा. केजरीवाल ने आबकारी नीति मामले में ED की ओर से की गई गिरफ्तारी और निचली अदालत के रिमांड पर भेजे जाने के आदेश को चुनौती दी है. 

 

15:11 PM

Delhi News: कल विधानसभा सत्र में स्वास्थ्य पर होगी चर्चा
कल विधानसभा सत्र में स्वास्थ्य पर चर्चा होगी. स्वास्थ्य मंत्री के मुख्य सचिव को आदेश अस्पतालों और मुहोल्ला क्लिनिक में मुफ्त दवाइयों और मुफ्त टेस्ट की स्थिति बताए. अगर मुफ्त दवा की कमी हो तो उसको ठीक करने का पूरा प्लान लेकर आए. अगर मुफ्त टेस्ट की कमी हो तो उसको ठीक करने का पूरा प्लान लेकर आएं स्वास्थ्य मंत्री विधानसभा की चर्चा का जवाब देंगे और सूचित करेंगे.

 

14:59 PM

JJP Meeting: लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा के लिए दिल्ली में JJP की बैठक

14:54 PM

AAP Protest: हिसार में आम आदमी पार्टी का हल्ला बोल, दिल्ली के सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी का किया विरोध 

13:49 PM

AAP Protest: 28 मार्च को घर-घर जाकर AAP देगी महारैली के लिए आमंत्रण
Gopal Rai News: दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी का आंदोलन पुलिस से रुकने वाला नहीं है. आम आदमी पार्टी का अगला टारगेट रामलीला मैदान की महारैली है. AAP ने 31 मार्च की रणनीति शुरू कर दी है. रामलीला मैदान में 10 बजे देशभर से इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता आएंगे. दिल्ली के 2500 जगहों पर 27 मार्च को AAP विधायक, पार्षद महारैली की तैयारी करेंगे. 28 मार्च को हर मंडल के प्रभारी लोगों को घर-घर जाकर महारैली के लिए आमंत्रित करेंगे.  आप नेता सौरभ भारद्वाज, इमरान हुसैन, राज कुमार आनंद, दिलीप पाण्डेय, शैली ओबेरॉय, दुर्गेश पाठक, कुलदीप कुमार, रितुराज झा, सही राम पहलवान को 31 मार्च की राम लीला मैदान रैली के लिए AAP की तरफ से ऑब्जर्वर बनाया गया है.

 

13:32 PM

Delhi Excise Policy Case: BRS नेता के . कविता की अंतरिम जमानत पर 1 अप्रैल को होगी सुनवाई. 

 

12:53 PM

Central Secretariat: BJP कार्यकर्ताओं ने तोड़ी बैरिकेड 
Delhi BJP protest: दिल्ली में आम आदमी पार्टी के खिलाफ आज भाजपा कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं. इस दौरान केंद्रीय सचिवालय की ओर बढ़ रहे कार्यकर्ताओं ने पुलिस द्वारा लगाई पहले लेयर की बैरिकेड तोड़ी दी. पुलिस ने उन्हें दूसरी बैरिकेड पर रोक दिया.  पुलिस के वज्र वाहन भी तैनात हैं. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बैरिकेड पर चढ़ गए. 

12:21 PM

K. Kavitha ने कोर्ट से मांगी जमानत 
Delhi Excise policy:
BRS की नेता के. कविता ने कोर्ट से जमानत की गुहार लगाई है. सुनवाई के दौरान कोर्ट ने ईडी से इस बारे में जवाब मांगा. इसके लिए ईडी ने कुछ समय की मोहलत मांगी. के. कविता की तरफ से पेश वकील ने ED के जवाब तक उनके मुवक्किल को अंतरिम जमानत देने की गुहार लगाई. याचिका में के. कविता ने अपने बेटे के एग्जाम का हवाला दिया. इस कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा.

11:59 AM

Rouse Avenue Court: ईडी ने के. कविता के लिए मांगी 14 दिन की न्यायिक हिरासत 
Delhi Liquor Scam
: दिल्ली के कथित शराब घोटाले गिरफ्तार के. कविता को राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया. सुनवाई के दौरान ईडी ने कोर्ट को बताया कि हमने के. कविता का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया है और कुछ लोगों के सामने उनसे पूछताछ की हैं. हालांकि ईडी ने ये नहीं बताया कि पूछताछ के दौरान के. कविता का सामना किससे कराया गया. ईडी ने कहा कि हमें फिलहाल के. कविता की रिमांड नही चाहिए. जांच एजेंसी 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी हैं.

11:42 AM

Delhi: आबकारी घोटाले में गिरफ्तार के. कविता को लेकर ईडी राऊज एवेन्यू कोर्ट में करेगी पेशी
KZ Kavitha:
दिल्ली आबकारी मामले में के. केविता की आज रिमांड खत्म हो रही है. उन्हें राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

11:22 AM

AAP Protest: लोगों के दिल्ली मेट्रो स्टेशनों पर चढ़ने-उतरने पर नहीं है कोई प्रतिबंध
Delhi Police:
पुलिस उपायुक्त देवेश कुमार महला ने कहा कि उन्होंने पीएम मोदी के आवास के आसपास अतिरिक्त सुरक्षा तैनात की है. वहीं इसी के साथ पुलिस ने नई दिल्ली क्षेत्र में 50 गश्ती वाहन भी तैनात किए हैं.  वहीं उन्होंने लोगों को सूचना देते हुए कहा कि लोगों के दिल्ली मेट्रो स्टेशनों पर चढ़ने-उतरने पर कोई प्रतिबंध नहीं है. 

11:01 AM

Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा ने दिल्ली में विरोध प्रदर्शन किया.fallback

10:29 AM

AAP Protest: पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर लागू की गई धारा 144 
Delhi:
शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP के पीएम आवास 'घेराव' के विरोध के दौरान पुलिस ने पंजाब के मंत्री और आप नेता हरजोत सिंह बैंस को पटेल नगर मेट्रो स्टेशन के बाहर से हिरासत में लिया. प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस द्वारा पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर धारा 144 लागू की गई है, विरोध प्रदर्शन की कोई अनुमति नहीं दी गई है. 

10:25 AM

Aam Adami Party: जेल में दिल्ली की जनता के बारे में सोच रहे हैं सीएम

Saurabh Bhardwaj: AAP नेता और दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, ED की हिरासत से भी दिल्ली के मुख्यमंत्री राज्य की स्वास्थ्य देखभाल को लेकर चिंतित हैं. उन्हें चिंता है कि उनके जेल जाने से दिल्ली की जनता को इसका खामियाजा न भुगतना पड़े. CM को जानकारी मिली है कि मोहल्ला क्लीनिक में होने वाले टेस्ट में लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने मुझे इसके समाधान के लिए कदम उठाने का निर्देश दिया है. मैं दिल्ली के लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि आपके CM भी जेल में हैं, वे केवल आपके बारे में सोच रहे हैं. 

09:56 AM

Arvind Kejriwal: ED ऑफिस में पहुंच अरविंद केजरीवाल से मिली उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल 

09:46 AM

BJP Protest: दिल्ली के सीएम केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर बीजेपी पार्टी 11 बजे करेंगी विरोध प्रदर्शन

09:45 AM

DMRC: दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन(DMRC) ने कहा, "सुरक्षा कारणों से लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन, पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 3 और केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 5 पर प्रवेश/निकास अगली सूचना तक बंद रहेंगे।"

08:49 AM

Saurabh Bhardwaj: 10 बजे स्वास्थ मंत्री सौरभ भारद्वाज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस
Arvind Kejriwal:
दिल्ली  के CM अरविंद केजरीवाल ने ED कस्टडी से एक ओर निर्देश दिए. सीएम ने स्वास्थ मंत्रालय को लेकर निर्देश दिया कि सुबह 10 बजे स्वास्थ मंत्री सौरभ भारद्वाज करेंगे  प्रेस कॉन्फ्रेंस.

08:32 AM

Aam Adami Party: आम आदमी पार्टी, पीएम आवास का घेराव
AAP Protest:
शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी, पीएम आवास का 'घेराव' करेगी. इसके मद्देनजर पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर पुलिस की तैनाती और सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

08:16 AM

Kejriwal Arrest: पीएम आवास के बाहर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम 
AAP Protest Live Updates:
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी के घेराव की घोषणा के बाद दिल्ली पुलिस ने पीएम नरेंद्र मोदी के आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी है. पुलिस ने पीएम आवास के आसपास धारा 144 लगा दी है. दरअसल आम आदमी पार्टी ने प्रदर्शन के लिए पुलिस से अनुमति नहीं ली है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली एक्साइज पॉलिसी से जुड़े मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में 21 मार्च को केजरीवाल को गिरफ्तार किया था

08:15 AM

Aam Adami Party: नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के रूप में आम आदमी पार्टी(AAP) आज प्रधानमंत्री आवास का घेराव करेगी. 

01:07 AM

Delhi Excise Policy: कोर्ट ने के. कविता को 9 अप्रैल तक की न्यायिक हिरासत में भेजा
K. Kavitha: दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मनी लॉन्ड्रिंग मामला में कोर्ट ने BRS नेता के. कविता को 9 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

 

Trending news