Arvind Kejriwal Arrest LIVE Update: सुनीता केजरीवाल ने पढ़ा CM का संदेश, कहा- मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा निभाऊंगा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2170198

Arvind Kejriwal Arrest LIVE Update: सुनीता केजरीवाल ने पढ़ा CM का संदेश, कहा- मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा निभाऊंगा

Arvind Kejriwal Arrest LIVE Update: CM केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने उनका संदेश पढ़ते हुए कहा कि 'भारत के भीतर और बाहर कई ताकतें हैं जो देश को कमजोर कर रही हैं. हमें सतर्क रहना होगा, इन ताकतों को पहचानना होगा और उन्हें हराना होगा. दिल्ली में महिलाएं सोच रही होंगी कि केजरीवाल सलाखों के पीछे हैं. क्या पता अगर उन्हें 1000 रुपये मिलेंगे. मैं उनसे अपील करता हूं कि वे अपने भाई, अपने बेटे पर भरोसा करें. ऐसी कोई जेल नहीं है जो उसे लंबे समय तक सलाखों के पीछे रख सके. मैं जल्द ही बाहर आऊंगा और अपना वादा निभाऊंगा.'

 

Arvind Kejriwal Arrest LIVE Update: सुनीता केजरीवाल ने पढ़ा CM का संदेश, कहा- मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा निभाऊंगा
LIVE Blog

Arvind Kejriwal Arrest LIVE Update: आम आदमी पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू, आप ने BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि मनी ट्रेल का पैसा कहां है मनी ट्रेल का पैसा शरद चंद्र रेडडी ने बीजेपी को पैसा दिया है. आज ये बात पूरे देश के सामने आ गई है. शरद चंद्र रेडडी ने साढे चार करोड़ रुपये के इलेक्टोरल बांड दिये है. शराब नीति बनने के दौरान शराब के कारोबारियों ने बीजेपी को दिये मोदी जी चैलेज कर रही हूं और ईडी को भी चैलेज कर रही है आज शराब घोटाले की मनी ट्रेल मिल गई है. सारा पैसा बीजेपी के पास गया है.

23 March 2024
14:20 PM

Delhi News: अनुराग ठाकुर ने CM केजरीवाल पर कसा तंज
अनुराग ठाकुर ने कहा कि जो कल तक लोगों को क्लीन चिट देते थे, वो आज अंदर हैं. मैने कहा था किंगपिन का नंबर आएगा और वो कल आया. चारा खाने वालो ने पहले इस्तीफा दे दिया. ये कहते है कि जेल से सरकार चलाएंगे. पंजाब मे शराब से 20 लोगों की मौत हो गई, नशे और शराब व्यापारियों से आम आदमी पार्टी का क्या रिश्ता है. केजरीवाल  पुराने वीडियो में कहते थे कि कांग्रेस से हाथ नही मिलाउंगा मगर आज हाथ मिला लिया. कांग्रेस की कौन सी मजबूरी है जो केजरीवाल के खिलाफ नहीं बोल रही.

 

13:58 PM

Elvish Yadav: कोर्ट से मिली एल्विश यादव को जमानत
मारपीट मामले में गुरूग्राम पुलिस ने आज एल्विश यादव को कोर्ट में पेश किया था, जहां से उसे जमानत मिल गई.जमानत के बाद एल्विश परिवार वालों के साथ घर के लिए निकला.

 

13:42 PM

Delhi Excise Policy Case: ED सीएम केजरीवाल और के कविता को बिठाकर कर सकती है पूछताछ
ईडी सूत्र- ईडी के. कविता और केजरीवाल को आमने सामने बिठा कर कर सकती है पूछताछ, क्योंकि ईडी की तरफ से ये आरोप लगाया गया है कि के कविता , मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल ने मिलकर शराब नीति में मनमाने ढंग से बदलाव किया था. ईडी के कविता और केजरीवाल के सामने उन तमाम सवालों को रख सकती है जिसके आधार पर वो जांच कर रही है.

 

13:34 PM

Delhi News: AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा करेंगे चुनाव आयोग से संपर्क 
हम चुनाव आयोग से संपर्क करेंगे. केंद्र सरकार ने आदर्श आचार संहिता के तहत आईटीओ स्थित AAP मुख्य कार्यालय तक सभी पहुंच बंद कर दी है -सौरभ भारद्वाज

 

13:10 PM

Excise Policy Case: के कविता की ईडी रिमांड 26 मार्च तक बढ़ाई गई

 

12:40 PM

Delhi AAP Protest: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे आप कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया

 

12:29 PM

Arvind Kejriwal: CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में AAP नेताओं का प्रदर्शन

 

12:25 PM

Arvind Kejriwal: CM केजरीवाल की गिरफ्तारी को आतिशी ने बताया लोकतंत्र की हत्या

 

12:12 PM

Arvind Kejriwal Arrest LIVE Update: सुनीता केजरीवाल ने पढ़ा CM का संदेश

12:06 PM

Delhi News: शहीद दिवस के अवसर पर AAP मंत्री आतिशी, सौरभ भारद्वाज, गोपाल राय और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने शहीद पार्क में भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव को पुष्पांजलि अर्पित की. 

 

11:52 AM

Delhi News: के कविता को आज दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा
K Kavitha News: उत्पाद शुल्क नीति मनी लॉन्ड्रिंग मामले में के कविता को कुछ ही देर में दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में विशेष न्यायाधीश के समक्ष पेश किया जाएगा.उन्हें 23 मार्च 2024 तक रिमांड पर लिया गया था. आज उनकी हिरासत समाप्त हो रही है.

 

11:30 AM

Delhi News: AAP के विधायक,MLC और पदधारक नई दिल्ली के शहीद पार्क में लेंगे शपथ 
AAP के सभी विधायक,एमएलसी, आप पदधारक और इंडिया ब्लॉक के साथी आज नई दिल्ली में आईटीओ के पास शहीद पार्क में देश को तानाशाही बनने से बचाने की शपथ लेंगे. 

 

11:11 AM

Arvind Kejriwal Arrest: अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनिता केजरीवाल आज दोपहर 12 बजे करेंगीं प्रेस कॉन्फ्रेंस. 

 

10:28 AM

AAP की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू, आतिशी ने आगे कहा कि

ईडी की जांच में मनी ट्रेल कहा है पैसा कहां गया शराब कारोबारी को मुनाफा हुआ तो उन्होंने किसको पैसा दिया आम आदमी नेता के किसी के पास से पैसा बरामद नहीं हुआ. कोई आम आदमी नेता के पास कोई मनी ट्रेल नहीं मिला है. कोर्ट ने ये ईडी से पूछा की मनी ट्रेल कहां है. केजरीवाल की गिरफ्तारी सिर्फ एक व्याक्ति के बयान के आधार पर हुआ है वो है शरद चंद्र रेड्डी के बयान के आधार पर केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है

10:26 AM

AAP की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू, आतिशी बोलीं-

मनी ट्रेल का पैसा कहां है मनी ट्रेल का पैसा शरद चंद्र रेडडी ने बीजेपी को पैसा दिया है. आज ये बात पूरे देश के सामने आ गई है. शरद चंद्र रेडडी ने साढे चार करोड़ रुपये के इलेक्टोरल बांड दिये है. शराब नीति बनने के दौरान शराब के कारोबारियों ने बीजेपी को दिये मोदी जी चैलेज कर रही हूं और ईडी को भी चैलेज कर रही है. आज शराब घोटाले की मनी ट्रेल मिल गई है. सारा पैसा बीजेपी के पास गया है ईडी जेपी नड्डा को गिरफ्तार करे शराब कारोबारियों से बीजेपी ने पैसा लिया है

10:24 AM

CM के साथ ACP ने की बदसलूकी, केजरीवाल ने ACP को हटाने की कोर्ट से लगाई गुहार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की रॉउज एवेन्यू कोर्ट में अर्जी दाखिल करके उनकी सुरक्षा में लगे हुए दिल्ली पुलिस के एसीपी ए के सिंह को उनकी सुरक्षा से हटाने की मांग की है. अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि उन्हें  अदालत में पेश करने के लिए लाते समय एसीपी ए के सिंह द्वारा उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया, हालांकि इससे पहले भी  उनके इस केस में गिरफ्तार मनीष सिसोदिया के साथ भी इसी अधिकारी ने दुर्व्यवहार किया गया था, जिसको लेकर लिखित में शिकायत भी की गई थी.

 

10:20 AM

Arvind Kejriwal News: आम आदमी पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस LIVE

10:18 AM

कुरुक्षेत्र:- तीन दिन बाद ED की टीम दिल्ली के लिए हुई रवाना.

भाजपा नेता संदीप गर्ग के घर ईडी की जांच आज 3 दिन में खत्म हुई है. यह जांच चंडीगढ़ एस्टेट ऑफिस की सीनियर अस्सिटेंट सरोज खिलान के नेतृत्व में हुई है.

08:42 AM

Delhi News: सौरभ भारद्वाज का बड़ा बयान, बोले- ये देश रशिया की राह पर है. बांग्लदेश नार्थ कोरिया रशिया की राह पर है. भारत विपक्ष को खत्म किया जा रहा है हमारे नंबर एक -2-3-4 शार्ष नेता जेल में है.

08:41 AM

थाना बिसरख पुलिस ने निराला स्टेट गोलचक्कर के पास हुई मुठभेड़ के बाद आरोपी गिरफ्तार
पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार हुआ 10 हजार का इनामी लुटेरा
पुलिस ने किया शातिर लुटेरे गजेंद्र उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार
कब्जे से अवैध हथियार, कारतूस और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद
अभियुक्त पर लूट और चोरी समेत आधा दर्जन मुकदमे हैं दर्ज

 

08:22 AM

Delhi Metro Update: ITO मेट्रो स्टेशन और लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन का एंट्री और एग्जिट खुला

06:08 AM

Haryana News: चंडीगढ से इस वक्त की बड़ी खबर, हरियाणा CM ने मंत्रियों और राज्य मंत्री को बांटें विभाग

Trending news