Delhi NCR Live Update: ED की कस्टडी में दिल्ली CM केजरीवाल की बिगड़ी तबियत, डॉक्टर बोले- शूगर लेवल डाउन होना ठीक नहीं
Advertisement

Delhi NCR Live Update: ED की कस्टडी में दिल्ली CM केजरीवाल की बिगड़ी तबियत, डॉक्टर बोले- शूगर लेवल डाउन होना ठीक नहीं

Delhi NCR Live Update: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से जुड़ी बड़ी खबर आई सामने ED कस्टडी में अरविंद केजरीवाल की तबियत बिगड़ गई है.  शुगर लेवल लगातार डाउन हो रहा है. CM अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल को लेकर डॉक्टरों का कहना कि शुगर लेवल का इतना नीचे जाना ठीक नहीं.

Delhi NCR Live Update: ED की कस्टडी में दिल्ली CM केजरीवाल की बिगड़ी तबियत, डॉक्टर बोले- शूगर लेवल डाउन होना ठीक नहीं
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से जुड़ी बड़ी खबर आई सामने ED कस्टडी में अरविंद केजरीवाल की तबियत बिगड़ गई है. शुगर लेवल लगातार डाउन हो रहा है. CM अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल को लेकर डॉक्टरों का कहना कि शुगर लेवल का इतना नीचे जाना ठीक नहीं.

27 March 2024
13:13 PM

Protest: पटियाला हाउस कोर्ट पर चल रहा वकीलों का धरना हुआ खत्म 

11:58 AM

विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही आप विधायकों का केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन

सभी विधायक मैं भी केजरीवाल की टी-शर्ट पहनकर आए हैं. विधायकों ने कहा कि संविधान की हत्या की जा रही है और जबरन विपक्ष के नेताओं की गिरफ्तारी की जा रही है. आतिश ने बताया कि जिस तरह से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी हुई है वो पूरी तरह से गलत है आप एक अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकते हो, लेकिन जो लाखों अरविंद केजरीवाल सड़कों पर उतरेंगे उन्हें कैसे गिरफ्तार कर पाओगे.

11:57 AM

बुराड़ी थाने पर मजदूर की हत्या पर हंगामा

उत्तरी दिल्ली के बुराडी थाना अंतर्गत हरित विहार में बीती रात कुछ असामाजिक तत्वों ने निर्माण अधीन इमारत में काम करने वाले तीन मजदूरों के ऊपर जानलेवा हमला किया जिनमें से एक मजदूर की बीती रात दर्दनाक मौत हो गई. दूसरा मजदूर गंभीर रूप से घायल है और तीसरे घायल मजूदर को औपचारिक इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. परंतु इस वारदात के बाद पुलिस की कार्यवाही से आ संतुष्ट तमाम सैकड़ो मजदूरों ने सड़क जामकर बुराड़ी थाने का घिराव किया. आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की है।

11:33 AM

दाना बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग

ग्रेटर नोएडा प्लास्टिक दाना बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है. आग ने विकराल रूप ले लिया है और आसमान में काले बादल छा गए है. बादलपुर पुलिस व फायरब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद है.

11:31 AM

दिल्ली HC की कड़ी चेतावनी-

कोर्ट परिसर के अंदर अगर कोई वकील विरोध प्रदर्शन करता है या कोर्ट के कामकाज को बाधित करता है तो उसे उसका सख्त नतीजा भुगतना होगा. किसी को भी कोर्ट का रुख करने के मौलिक अधिकार से वंचित नहीं किया जा सकता. अगर किसी ने ऐसा किया तो हम उस पर एक्शन लेंगे. एक वकील ने आम आदमी पार्टी की लीगल सेल की ओर से केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ कोर्ट मे विरोध प्रदर्शन के आव्हान का मामला एक्टिंग चीफ जस्टिस के सामने रखा था.

 

 

11:29 AM

दिल्ली विधान सभा सत्र

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आप विधायक केजरीवाल कि टी-शर्ट पहनकर विधानसभा पहुंचे.

11:27 AM

Arvind Kejriwal: ED के ASG एसवी राजू ने कहा- हमें याचिका की कॉपी कल ही मिली है. जवाब दाखिल के लिए तीन हफ्ते का समय चाहिए.

11:14 AM

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोले गोपाल राय, दुनियाभर में हो रहा विरोध

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का देश ही नहीं दुनिया में भी इसका विरोध हो रहा है. उनकी गिरफ्तारी के बाद आज पहली बार विधानसभा का सेशन बुलाया गया है. निश्चित रूप से उसको लेकर चर्चा होगी. सदन पुरजोर तरीके से सीएम की गिरफ्तारी का विरोध करेगा.

 

 

10:28 AM

नोएडा में नही रुक रही है स्टंटबाजी की घटनाएं

नोएडा में एक और स्टंटबाजी का वीडियो आय सामने

रईस जादे सनरूफ से बाहर निकल एलिवेटेड रोड पर कर रहे है स्टंटबाजी

स्टंटबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पुलिस वीडियो के जांच में जुटी

लग्जरी दो ऑडी कार से रईसजादों द्वारा किया गया स्टंटबाजी

थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के एलिवेटेड रोड की घटना

10:27 AM

दिल्ली की राजनीति में एक और बड़ा भूचाल

दिल्ली के राजनीति में एक बार फिर भूचाल आने की तैयारी लग रही है. विश्वास नगर विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रत्याशी वर्तमान में गोवा राज्य के प्रभारी और दिल्ली नगर निगम के शहर प्रभारी दीपक सिंगला के निवास सी 370 योजना बिहार में परिवर्तन निदेशालय ईडी की रेट हुई है. अभी आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं आ पाई है. मगर यह जरूर पता चल रहा है कि सुबह करीब 5 बजे के आसपास ईडी की टीम यहां पहुंची थी.

 

 

09:28 AM

हरियाणा के मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिपुरा के लिए हुए रवाना

हरियाणा के प्रभारी और त्रिपुरा बेस्ट से उम्मीदवार विप्लव देव को नामांकन भरवाने के लिए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल त्रिपुरा के लिए रवाना हो गए हैं.

 

09:23 AM

सुनीता केजरीवाल 12 बजे करेंगी प्रेस कॉन्फ्रेंस, इस बड़े मुद्दे पर हो सकती है चर्चा

दिल्ली के अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल उनसे मिलने सोमवार को ईडी दफ्तर पहुंचीं थी. इससे पहले अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल रविवार शाम को भी कार्यालय पहुंचीं थी. 6 से 7 घंटे की मुलाकात के बाद बाद आज 12 बजे सुनीता केजरीवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रही है. खबरों की माने तो सुनीता केजरीवाल आज PC के जरिए कोई बड़ा खुलासा कर सकती है- सूत्र

 

09:04 AM

Breaking News: आम आदमी पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी दीपक सिंघला के घर ED की रेड, विश्वास नगर से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी थे दीपक सिंघला

08:43 AM

दिल्ली के सभी अदालतों में आज वकीलों का बड़ा प्रदर्शन, 12 बजे CM केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ खोलेंगे मोर्चा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आज वकील करेंगे बड़ा विरोध प्रदर्शन. दिल्ली की सभी जिला अदालतों में एडवोकेट कम्यूनिटी का बड़ा ऐलान. दोपहर साढ़े 12 बजे तीस हजारी, कड़कडूमा, साकेत, द्वारका कोर्ट और पटियाला हाउस कोर्ट में CM की गिरफ्तारी के खिलाफ होगा बड़ा प्रदर्शन.

08:42 AM

Delhi: आज AAP के समर्थक वकील सभी जिला अदालतों में करेंगे प्रदर्शन

08:24 AM

स्मैक तस्करों के हमले में युवक की मौत, पिता घायल

गुलाबी बाग इलाके में स्मैक तस्करों ने सोमवार देर रात को पिता पुत्र पर हमला कर दिया। इस हमले में युवक की मौत हो गई जबकि बुजुर्ग की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने महिला समेत चार लोगों को हिरासत में ले लिया है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

08:02 AM

Delhi News: दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र आज, स्वास्थ्य पर होगी चर्चा

08:00 AM

Arvind Kejriwal: CM केजरीवा की याचिका पर दिल्ली HC में सुनवाई आज, CM ने ED की तरफ से की गई गिरफ्तारी को दी है चुनौती

07:29 AM

Delhi Lawyers Protes: AAP पार्टी के लीगल हेड संजीव नासियार ने कहा अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जिस तरह का एक षड्यंत्र रचा गया है, वकील समुदाय ने निर्णय लिया है कि 27 मार्च को 12:30 बजे दिल्ली की सभी कोर्ट में एक बड़ा प्रदर्शन करेंगे... हम अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े हैं...

07:01 AM

Lok Sabha Election 2024

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव के नामांकन का आज आखिरी दिन है, प्रत्याशी दोपहर 3 बजे तक नामांकन दाखिल कर सकेंगे.

06:27 AM

Delhi Crime: दिल्ली में चली ताबड़तोड़ गोलियां

उत्तर पूर्वी दिल्ली में के थाना न्यू उस्मानपुर दूसरा पुस्ता स्तिथ संजय नामक युवक को ताबड़तोड़ गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया. अज्ञात बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम दिया. संजय को पास के जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने संजय को मृत घोषित कर दिया.

Trending news