Delhi NCR Live Update: मुकेश अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी, ईमेल भेजकर मांगे 20 करोड़
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1933356

Delhi NCR Live Update: मुकेश अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी, ईमेल भेजकर मांगे 20 करोड़

Chandra Grahan Live Update: आज यानी 28 अक्टूबर को साल का आखिरी चंद्रग्रहण लगने वाला है. यह चंद्रग्रहण रात में 11:30 से शुरू होगा और देर रात 3:56 तक चलने वाला है.

 

Delhi NCR Live Update: मुकेश अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी, ईमेल भेजकर मांगे 20 करोड़
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

28 October 2023
14:49 PM
पराली जलाने पर ये बोले OSD
 
पंजाब में पराली जलाने की नासा सैटेलाइट तस्वीरों पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के ओएसडी जवाहर यादव कहते हैं. 25 और 26 अक्टूबर का नासा का डेटा है, जो स्पष्ट रूप से दिखाता है कि कहां पराली जल रही है. " पंजाब में और हरियाणा में हरियाणा के मुकाबले पंजाब में दोगुने से ज्यादा पराली जलाई गई है. हरियाणा सरकार ने इस पर काबू पा लिया है. नासा के आंकड़ों पर अरविंद केजरीवाल की चुप्पी संदेह पैदा करती है. उन्होंने आरोप लगाया है कि भारतीय एजेंसियां प्रदूषण पर डेटा नहीं दे रहे हैं. अब उन्हें इसकी आवश्यकता क्यों है? पंजाब सरकार विफल हो गई है, और अरविंद केजरीवाल का चेहरा जनता के सामने बेनकाब हो गया है.
13:45 PM
 
पीएम ने वितरित किए 5100 जॉब कार्ड
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5100 से ज्यादा जॉब कार्ड को आज वितरित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि दिवाली में अभी कुछ ही वक्त बाकी है लेकिन नियुक्ति पत्र पाने वाले 50,000 युवाओं के परिवार के लिए यह मौका दिवाली से जरा भी कम नहीं है, आपने कड़ी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है. इसके लिए आप सभी नौजवान साथी और विशेष कर हमारी बेटियां बधाई की पात्र हैं. आपके परिवार को मेरी तरफ से बहुत-बहुत शुभकामनाएं.
12:09 PM

कैथल में CIA टीम और बदमाशों से भिड़ंत

कैथल में CIA टीम और बदमाशों की भिड़त हुई. बदमाशों ने CIA टीम के पुलिसकर्मी के मूंह में गोली मारी. STF रोहतक का साथ देने पहुंची थी कैथल. CIA टीम कैथल के करोडा गांव में रात 9:00 बजे के करीब मुठभेड़ हुई थी. रोहतक से चार बदमाशों की कैथल पहुंचने की सूचना मिली थी. घायल पुलीसकर्मी को रात चंडीगढ़ किया गया रेफर किया गया. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने एक बदमाश को किया काबू.

11:39 AM
42 दिनों में पराली जलाने की 8395 घटनाएं
 
आने वाले दिन दिल्ली-एनसीआर के लिए पॉल्यूशन भरे हो सकते हैं. 42 दिनों में पराली जलाने की 8395 घटनाएं दर्ज हुई हैं. भारतीय कृषि अनुसंधान संस्थान पूसा के मुताबिक 15 सितंबर से 27 अक्टूबर तक 42 दिनों में पराली जलाने की घटनाएं 8395 दर्ज की गई हैं. इनमें से दो-तीन दिनों में 2372 घटनाएं सामने हैं. सैटलाइट से मिली तस्वीरों के आधार पर भारतीय कृषि अनुसंधान संस्थान ने देश के 6 राज्यों में पराली जलाने की घटनाओं की रिपोर्ट तैयार की है.
11:37 AM
 
सुंदर भाटी के गुर्गों की संपत्ति होगी कुर्क
 
नोएडा पुलिस कमिश्नर की अपराधियों पर कार्रवाई जारी है. कुख्यात सुन्दर भाटी गैंग के दो बदमशों की सम्पति को कुर्क करने के आदेश दिए हैं. नरेश तेवतिया और रियान उर्फ मोना की 1.80 करोड़ की सम्पति कुर्क होगी. साल 2019 में सुन्दर भाटी गैंग के 54 बदमाश किए गए थे चिन्हित.
 
11:35 AM

वाल्मिकी जयंती कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी मेयर

मेयर डॉ. शैली ओबराय आज पार्षदों के साथ वाल्मिकी जयंती कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी. मेयर वाल्मिकी मंदिर पंचकुइयां रोड के पास होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाली हैं. 

 

 

10:26 AM

राजस्थान चुनाव के लिए आप ने जारी की दूसरी लिस्ट
आम आदमी पार्टी ने राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर अपने प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी की है. दूसरी लिस्ट में 21 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की गई है.

 

09:37 AM

मुकेश अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी

मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी, मेल पर आई धमकी धमकी देने वाले ने 20 करोड़ की मांग की मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज ने दर्ज कराई एफआईआर. 

 

09:21 AM

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की हवा आज भी "खराब"

दिल्ली की वायु गुणवत्ता सूचकांक आज भी खराब श्रेणी में बना हुआ है. 

08:11 AM

दिल्ली में बढ़ रही हैं प्याज की कीमतें
एक बार फिर प्याज की कीमतें दिल्लीवालों को रुलाने के लिए तैयार है. दिल्ली के कुछ इलाकों में प्याज ने शतक लगा दिया है. 

 

07:49 AM

आज लगेगा साल का आखिरी चंद्रग्रहण
आज रात लगने वाला है साल का आखिरी चंद्रग्रहण. इस समय से शुरू होगा सूतक काल. 

Trending news