Delhi-NCR Haryana Live Updates 13 july: 2 साल बाद शुरू हो रही कांवड़ यात्रा को लेकर दिल्ली पुलिस की क्या है तैयारी, जानें
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1255111

Delhi-NCR Haryana Live Updates 13 july: 2 साल बाद शुरू हो रही कांवड़ यात्रा को लेकर दिल्ली पुलिस की क्या है तैयारी, जानें

12 जुलाई के लाइव अपडेट्स और बड़ी खबरों के लिए दिनभर जुड़े रहें हमारे साथ, यह लाइव पेज 24 घंटे उपलब्ध है.

 
 

Delhi-NCR Haryana Live Updates 13 july: 2 साल बाद शुरू हो रही कांवड़ यात्रा को लेकर दिल्ली पुलिस की क्या है तैयारी, जानें
LIVE Blog

कोरोना वायरस के चलते दो साल के बाद शुरू होने जा रही कांवड़ यात्रा के लिए दिल्ली पुलिस ने खास बंदोबस्त कर लिए हैं. इस साल कांवड़ यात्रा को लेकर श्रद्धालुओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है. ऐसे में इस साल की यात्रा में सामान्य से अधिक कांवड़ियों के शामिल होने का अनुमान है. इसे देखते हुए पुलिस ने भी सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर खास प्रबंध किए हैं. पढ़ें

 

13 July 2022
23:37 PM

विजिलेंस टीम ने SI को 4 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा
रेवाड़ी में विजिलेंस टीम ने 4 हजार की रिश्वत लेते सब इंस्पेक्टर के पकड़ा है. जाटूसाना थाना में तैनात एसआई अनिल को काबू किया. थाने में लड़ाई झगड़े की शिकायत आई थी. इस दौरान समझौता कराने के नाम पर एसआई ने  घूस मांगी थी. इसकी शिकायत पर विजिलेंस टीम ने कार्रवाई कर एसआई रंगे हाथों पकड़ा. गांव बोतवास भोंदू निवासी राजेंद्र की शिकायत पर कार्रवाई की गई.

23:18 PM

दिल्ली के प्राइवेट स्कूलों को DTC नहीं देगा बसें
DTC अब प्राइवेट स्कूलों को बसें नहीं देगा. करीब 350 डीटीसी बसों की सर्विस प्राइवेट स्कूल से वापसी का बड़ा फैसला लिया है. आम लोगों को बेहतर सार्वजनिक परिवहन मुहैया कराने की मंशा से यह फैसला लिया गया है. कुछ विशेष परिस्थितियों वाले प्राइवेट स्कूलों को 6-8 बसें सर्विस देती रहेंगी.

19:59 PM

दिल्ली पुलिस ने ट्रैप लगाकर दो चोरों को किया गिरफ्तार
द्वारका जिले की पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से एक चोरी की बाइक और स्कूटी बरामद की है. आरोपी पहले से ही चोरी, स्नैचिंग जैसे 9 मामलों में शामिल थे. चोरी के कुल 19 मामलों में उनकी गिरफ्तारी हुई है. पुलिस ने सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर द्वारका कोर्ट के पास ट्रैप लगाकर बाइक सवार दो संदिग्धों को रुकने का इशारा किया, जिस पर बाइक सवार दोनों बदमाश भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन अलर्ट पुलिस टीम ने पीछा कर दोनों को सिंगला स्वीट के पास दबोच लिया.

18:52 PM

चाकू घोंपकर पत्नी की हत्या करने वाला गिरफ्तार
चाकू घोंपकर पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अवैध संबंध के शक में पत्नी पर चाकू से वार किया था. इसके बाद खुद को भी चाकू मारकर घायल किया था. अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया. सूरजपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया.

17:59 PM

दिल्ली में दिनदहाड़े व्यापारी के साथ हुई मारपीट मामले में आक्रोशित व्यापारियों ने किया प्रदर्शन
चांदनी चौक के किनारी बाजार में कल दिन दहाड़े दीपक जैन नाम के व्यपारी को लोहे की रोड से 6 बदमाशों ने पीटा था, जिसके चलते व्यपारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस घटना को लेकर व्यपारियों में काफी आक्रोश और दहशत है. आज व्यापारियों ने इस घटना के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान अपनी सुरक्षा के साथ घटना में शामिल बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

 

17:19 PM

CNG कार में लगी आग
रेवाड़ी के धारूहेड़ा में एक कार में अचानक आग लग गई. लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू करने की कोशिश भी की, लेकिन देखते ही देखते आग फैल गई. इसके बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू पाया. जानकारी के मुताबिक रेनॉल्ट ट्राइबर कार में सवार होकर 2 लोग राजस्थान के भिवाड़ी साइड से धारूहेड़ा की तरफ आ रहे थे. जैसे ही वो धारूहेड़ा के भगत सिंह चौक पहुंचे तो जाम में गाड़ी बंद हो गई. जिसके बाद धक्का मारकर गाड़ी को जैसे ही सड़क किनारे लगाया जा रहा था कि आचानक कार के अगले हिस्से से धुंआ उठने लगा और आग लग गई.

 

15:50 PM

पेड़ गिरने से 5 कार हुई क्षतिग्रस्त
दिल्ली के जनकपुरी इलाके में सड़क किनारे 5 गाड़ियों पर नीम का पेड़ गिरा गया. इसके कारण सभी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी. मायापुरी थाना पुलिस पुरे घटना की जांच मे जुटी है. कार मालक ने बताया कि देर रात को सड़क किनारे नीम के पेड़ के नीच गाड़ी को पार्क किया था. मौजूद लोगों ने बताया कि एक ट्रक ने पेड़ को टक्कर मारी, जिसके कारण पेड़ टूटकर कारों पर गिर गया.

 

15:43 PM

पेट्रोलिंग कर रहे दो पुलिस वालों पर किया हमला
दिल्ली के बिंदापुर इलाके में एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति पर शेविंग ब्लेड से हमला रहा था. तभी पेट्रोलिंग कर रहे दो पुलिस वालों ने आरोपी को पकड़ लिया. इसके बाद आरोपी ने दोनों हेड कॉन्स्टेबलों पर भी हमला कर दिया. इस दौरान हेड कॉन्स्टेबल जितेंद्र को सिर में चोट आई. वहीं हेड कॉन्स्टेबल मुकेश के हाथ में चोट आई है. आरोपी की पहचान एसके मसरफ के रूप में हुई है.

 

15:38 PM

हरियाणा में पिछड़ा वर्ग आयोग के गठन की अधिसूचना जारी
हरियाणा में पिछड़ा वर्ग आयोग के गठन की अधिसूचना जारी कर दी गई है. आयोग में चेयरमैन समेत 5 सदस्य नियुक्त किए गए है. सेवानिवृत्त न्यायधीश दर्शन सिंह को आयोग का अध्यक्ष बनाया गया है. पूर्व कुलपति डॉ एसके गखर को सदस्य नियुक्त किया गया है. सीएम ने रविवार को आयोग के गठन की घोषणा की थी, जिसके बाद अब आयोग के गठन की अधिसूचना जारी की गई है. 

 

13:30 PM

हिसार में किसान महापंचायत शुरू, किसाने नेताओं का आने का दौर जारी

हिसार के खेदड़ गांव में स्थित स्टेडियम में महापंचायत शुरु हो गई है. इस महापंचायत में किसान नेताओं के आने का दौर जारी है. वक्तागण पूरे मामले को लेकर अपनी-अपनी बाते रख रहे है. 72 घंटे के अल्टीमेटम के बाद आज महापंचायत का आयोजन हो रहा है. महापंचायत स्थल पर किसान धर्मपाल के शव को भी गौशाला से ट्रैक्टर-ट्राली में रख कर लाया गया. वहीं, महापंचायत के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती खेदड़ गांव के आस-पास में की गई है.

10:54 AM

अग्निपथ स्कीम के खिलाफ दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 15 जुलाई को करेगा सुनवाई
केन्द्र सरकार की अग्निपथ स्कीम के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई थी, जिस पर सुप्रीम कोर्ट 15 जुलाई को सुनवाई करेगा. 

 

09:54 AM

2 साल बाद शुरू हो रही कांवड़ यात्रा को लेकर दिल्ली पुलिस की क्या है तैयारी, जानें

कोरोना वायरस के चलते दो साल के बाद शुरू होने जा रही कांवड़ यात्रा के लिए दिल्ली पुलिस ने खास बंदोबस्त कर लिए हैं. इस साल कांवड़ यात्रा को लेकर श्रद्धालुओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है. ऐसे में इस साल की यात्रा में सामान्य से अधिक कांवड़ियों के शामिल होने का अनुमान है. इसे देखते हुए पुलिस ने भी सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर खास प्रबंध किए हैं. पढ़ें

पढ़ें पूरी खबरः Delhi Police: 2 साल बाद शुरू हो रही कांवड़ यात्रा को लेकर दिल्ली पुलिस ने कसी कमर, जानें क्या हैं तैयारी

08:50 AM

बिजली दरों में बढ़ोत्तरी के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन
बिजली दरों में की गई बढ़ोतरी के खिलाफ बीजेपी केजरीवाल सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी. सुबह 11 बजे से बारा टूटी चौक पर पूर्व मेयर जेपी के नेतृत्व में बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता बिजली दरों की बढ़ोतरी को लेकर विरोध प्रदर्शन करेंगे. 

 

08:48 AM

दिल्ली मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी
नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों के लिए पहली ई-ऑटो सेवा शुरू की जा रही है. द्वारका सेक्टर-9 स्टेशन से ऐसे 50 वाहनों की शुरुआत की जाएगी. इसका उद्देश्य यात्रियों के लिए अंतिम छोर तक सम्पर्क को बढ़ावा देना है. इस बात की जानकारी अधिकारियों के द्वारा दी गई. ई-ऑटो सेवा की शुरुआत जल्द ही की जाएगी. 

Trending news