Farmer Protest: आज फिर दिल्ली कूच करेंगे किसान, पुलिस ने किए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2142807

Farmer Protest: आज फिर दिल्ली कूच करेंगे किसान, पुलिस ने किए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

Farmer Protest: MSP सहित कई मांगों को लेकर 13 फरवरी से किसान पंजाब-हरियाणा से लगे शंभू और खनौरी बॉर्डर पर डटे हुए हैं. अब एक बार फिर किसानों ने दिल्ली कूच का ऐलान किया है. आज राजस्थान, मध्यप्रदेश व बिहार से किसान दिल्ली जंतर मंतर के लिए पैदल कूच करेंगे.वहीं शंभू , खनोरी या डबवाली बॉर्डर से किसी तरीके का कूच नहीं रहेगा.किसान धरने को यहीं मजबूत करने का काम करेंगे.

 

Farmer Protest: आज फिर दिल्ली कूच करेंगे किसान, पुलिस ने किए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

06 March 2024
13:56 PM

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक आज, हरियाणा की सभी लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम पर होगी चर्चा
आज बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा होगी. कोर ग्रुप की बैठक में कर्नाटक को लेकर भी चर्चा संभव. पूर्व सीएम बसवराज बोम्मई को लोकसभा चुनाव लड़ा सकती है बीजेपी. जगदीश शेट्टार को भी लोकसभा उम्मीदवार बना सकती है. 

 

13:23 PM

Bharat Jodo Nyay Yatra: 4 दिन पहले खत्म हो जाएगी राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा
समय से 4 दिन पहले ही खत्म हो जाएगी राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा. पहले 20 मार्च को यात्रा खत्म होनी थी, लेकिन अब यात्रा 16 मार्च को खत्म होगी. लोकसभा चुनाव की तारीखों को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 15 मार्च के आस-पास लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो सकता है.

 

12:59 PM

Ghaziabad Accident:गाजियाबाद में भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत
गाजियाबाद में टायर फटने से तेज रफ्तार मैजिक गाड़ी पलट गई.दिल्ली से मेरठ की तरफ जा रहे छोटे माल वाहक मैजिक टेंपो का टायर फटने के बाद संतुलन बिगड़ गया, जिसकी वजह से पीछे से आ रही स्विफ्ट कार उससे टकरा गई. इस हादसे में 55 वर्षीय कार सवार महिला और मैजिक गाड़ी के ड्राइवर की मौत हो गई.

12:40 PM

Delhi News: LG और CM केजरीवाल के बीच विवाद को लेकर बोले मंत्री सौरभ भारद्वाज

 

12:15 PM

Lakhpati Didi Sammelan: हरियाणा की 5 हजार बहनों को मिलेंगे ड्रोन- CM मनोहर लाल

 

11:55 AM

Lakhpati Didi Sammelan:'लखपति दीदी सम्मेलन' के दौरान CM मनोहर लाल ने उड़ाया ड्रोन

 

11:50 AM

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए BJP उम्मीदवारों की दूसरी सूची को लेकर बोले CM मनोहर लाल

 

11:40 AM

Delhi News: शाहजहां शेख को CBI को सौंपने के मामले में पश्चिम बंगाल सरकार को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिलने पर बोले  सौरभ भारद्वाज 

 

11:15 AM

Namo Bharat Train: दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी मेट्रो प्रणाली  बनने के करीब भारत- केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी

 

10:39 AM

Karnal News: हरियाणा के CM मनोहर लाल ने श्री राम लला के दर्शन के लिए जाने वाली बस को दिखाई हरी झंडी
हरियाणा के CM मनोहर ने श्री राम लला दर्शन के लिए करनाल से अयोध्या जाने वाली बस को भाजपा जिला कार्यालय कर्ण कमल से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

fallback

 

10:20 AM

HSSC Recruitment: हरियाणा की 41 हजार भर्तियों पर  फैसला आज
हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) की ग्रुप-C और ग्रुप-D के लगभग 41 हजार पदों पर भर्तियों को लेकर आज पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. हाईकोर्ट में अभ्यर्थियों द्वारा  आर्थिक सामाजिक आधार पर दिए जा रहे अंकों पर आपत्ति जताते हुए याचिका दायर की थी, जिसके बाद HC ने भर्तियों में स्टे लगाया है. वहीं हरियाणा सरकार चाहती है कि आगामी लोकसभा चुनाव के पहले ये भर्तियां कर ली जाएं. यही वजह है कि आज पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में भर्ती को लेकर होने वाली सुनवाई को काफी अहम माना जा रहा है. 

 

09:49 AM

Haryana News: कांग्रेस नेता जयदीप धनखड़ को हरियाणा कांग्रेस में मिली अहम जिम्मेदारी
कांग्रेस नेता जयदीप धनखड़ को हरियाणा कांग्रेस में अहम जिम्मेदारी मिली है. जयदीप धनखड़ को हरियाणा कांग्रेस संगठन का महासचिव बनाया गया है. कांग्रेस के राष्ट्रीय संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने नियुक्ति पत्र किया जारी किया. जयदीप धनखड़ को भूपेंद्र सिंह हुड्डा के करीबी है. 

 

09:22 AM

Haryana News: महेंद्रगढ रेवाड़ी रोड पर भीषण सड़क हादसा
महेंद्रगढ रेवाड़ी रोड पर रेवाड़ी जिले के गांव सीहा के पास भीषण सड़क हादसा. हरियाणा रोडवेज और कार की आमने-सामने टक्कर पांच लोगों के मौत की खबर

 

09:00 AM

Haryana News: CM मनोहर लाल का दिल्ली, करनाल और यमुनानगर दौरा 
मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आज करनाल,यमुनानगर और दिल्ली दौरा. करनाल सेक्टर 9 से मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना के तहत दर्शनार्थियों को अयोध्या के लिए रवाना करेंगे. मुख्यमंत्री मनोहर लाल करनाल में ही लखपति दीदी महासम्मेलन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर करेंगे. यमुनानगर में सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

 

08:35 AM

Farmer Protest: किसानों के दिल्ली कूच के ऐलान के बाद बढ़ी सुरक्षा
किसानों के दिल्ली कूच के ऐलान के बाद एक बार फिर दिल्ली पुलिस ने टिकरी, सिंघु और गाजीपुर बॉर्डर पर भी सुरक्षा बढ़ा दी है. इसके साथ ही राजधानी दिल्ली के रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, मेट्रो स्टेशन पर भी पुलिस का कड़ा पहरा है. दरअसल, किसानों ने ट्रेन और बस से दिल्ली कूच का ऐलान किया है, जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस अलर्ट मोड पर है. रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों की आवाजाही नजर रखी जा रही है, वहीं मेट्रो स्टेशन पर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.

 

08:02 AM

Charkhi Dadri News:डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का दादरी दौरा
डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला व विधायक नैना चौटाला आज दादरी के गांव कादमा में पहुंचेंगे. दोपहर बाद गांव कादमा में राजकीय कॉलेज के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन करेंगेस इसके साथ ही वे जनसमस्याएं सुनकर अधिकारियों को समाधान के निर्देश देंगे.

 

07:32 AM

Delhi News: संजय सिंह की पत्नी ने ट्वीट कर BJP पर साधा निशाना

 

07:05 AM

Delhi Crime: 36 वर्षीय शख्स ने खुद को मारी गोली, मामले की जांच में जुटी पुलिस

 

06:27 AM

Nafe Singh Rathee:राठी सिंह राठी हत्याकांड में CBI जांच की सिफारिश 
हरियाणा के गृह सचिव ने केंद्र सरकार को पत्र लिखकर नफे सिंह राठी मर्डर केस की CBI जांच की सिफारिश की है.

06:27 AM

PM Modi: PM मोदी का बंगाल दौरा
पीएम मोदी आज कोलकाता में 15,400 करोड़ रुपये की मेट्रो से जुड़ी कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

 

06:04 AM

Farmer Protest: आज फिर दिल्ली कूच करेंगे किसान
MSP सहित कई मांगों को लेकर 13 फरवरी से किसान पंजाब-हरियाणा से लगे शंभू और खनौरी बॉर्डर पर डटे हुए हैं. अब एक बार फिर किसानों ने दिल्ली कूच का ऐलान किया है. आज राजस्थान, मध्यप्रदेश व बिहार से किसान दिल्ली जंतर मंतर के लिए पैदल कूच करेंगे.वहीं शंभू , खनोरी या डबवाली बॉर्डर से किसी तरीके का कूच नहीं रहेगा.किसान धरने को यहीं मजबूत करने का काम करेंगे.

 

Trending news