Asia Cup Ind vs Pak LIVE: भारत-पाकिस्तान मुकाबले के पहले कोलंबो में फिर बदला मौसम का मिजाज, शुरू हुई बूंदाबांदी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1865227

Asia Cup Ind vs Pak LIVE: भारत-पाकिस्तान मुकाबले के पहले कोलंबो में फिर बदला मौसम का मिजाज, शुरू हुई बूंदाबांदी

Asia Cup Ind vs Pak LIVE: रविवार के दिन भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका, जो आज दोपहर 03 बजे से फिर खेला जाएगा. लेकिन कोलंबो में एक बार फिर बूंदाबांदी शुरू हो गई है.

 

 

Asia Cup Ind vs Pak LIVE: भारत-पाकिस्तान मुकाबले के पहले कोलंबो में फिर बदला मौसम का मिजाज, शुरू हुई बूंदाबांदी
LIVE Blog

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

11 September 2023
14:02 PM

Colombo Rain 
बारिश की वजह मैच में होगी देरी. 3 बजे से नहीं शुरू हो पाएगा INDIA vs PAKISTAN का मुकाबला. 

 

13:44 PM

Sonipat Crime: सोनीपत कोर्ट में वकीलों के चेंबर नंबर 63 के सामने हुए हवाई फायर
सोनीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं, आज सोनीपत कोर्ट में वकीलों के चेंबर नंबर 63 के सामने बदमाशों ने एक के बाद एक 4 हवाई फायर किए, जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. 

 

13:30 PM

Asia Cup Ind vs Pak LIVE: भारत-पाकिस्तान मुकाबले के पहले कोलंबो में फिर बदला मौसम का मिजाज, शुरू हुई बूंदाबांदी
भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबले के पहले कोलंबो में एक बार फिर बूंदाबांदी शुरू हो गई है. वहीं भारतीय टीम भी स्टेडियम पहुंच गई है.

 

12:46 PM

Ambala News: नशा मुक्ति केंद्र में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
अंबाला के एक गांव में स्थित कल्याण फाउंडेशन नशा मुक्ति केंद्र में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक की अचानक तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद उसे अंबाला सिटी सिविल अस्पताल में दाखिल किया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि गौरव का बीपी लो हुआ था, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगालने में जुटी है. मृतक के पिता का आरोप है कि उसके बेटे की हत्या गई है, शरीर पर चोट के गंभीर निशान प्रतीत हो रहे हैं.

 

12:25 PM

Ambala News: अंबाला में किसानों की सरकार को चेतावनी
बाढ़ के दौरान प्रदेशभर के किसानों को काफी नुकसान उठाना पड़ा. किसानो की फसल के साथ ही ट्यूबवेल व घरों को भी काफी नुकसान हुआ, जिसको लेकर आज अंबाला में भारतीय किसान यूनियन के चढूनी ग्रुप द्वारा डीसी दफ्तर पर प्रदर्शन किया गया. जहां किसानों ने प्रदर्शन कर बाढ़ से फसलों के हुए नुकसान के मुआवजे, किसानों के घरों के हुए नुकसान, ट्यूबवेल खराब होने के मुआवजे व MSP को लेकर मांग रखी. साथ ही किसान यूनियन ने कहा कि अगर सरकार ने किसानों की मांगे नही मानी तो प्रदेश में जल्द बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

 

11:37 AM

Pradhan Mantri Fasal Bima Yojana: प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के तहत किसानों को वापस मिलेगा प्रीमियम
प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के तहत किसानों को वापस प्रीमियम मिलेगा. PMFBY के क्लस्टर-2 के कई जिलों के किसानों का काटा गया क्लेम वापिस होगा, जिसमें हिसार, गुरुग्राम, रोहतक, करनाल, अंबाला, जींद, महेंद्रगढ़ और सोनीपत के किसान शामिल हैं. 

 

11:31 AM

Delhi News: केंद्र सरकार के अध्यादेश को चुनौती देने वाली याचिका पर SC ने  किया सुनवाई से इनकार 
दिल्ली में प्रशासनिक अधिकारियों पर नियंत्रण को लेकर केंद्र सरकार के अध्यादेश को चुनौती देने वाली याचिका पर SC ने सुनवाई से इनकार किया. चीफ जस्टिस ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार पहले ही इस मसले पर याचिका दाखिल कर चुकी है, फिर आपकी ओर से PIL दाखिल करने का क्या औचित्य है. हम आप पर जुर्माना लगा सकते है. कोर्ट के रुख को देखते हुए याचिकाकर्ता ने अर्जी वापस ली.

 

11:08 AM

Delhi News: सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस और प्रधान मंत्री ने दिल्ली के हैदराबाद हाउस में की PM मोदी से मुलाकात

 

10:39 AM

Asia Cup Ind vs Pak LIVE: कोलंबो में आसमान साफ, समय पर शुरू हो सकता है मैच
कोलंबो में कल बारिश की वजह से भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला पूरा नहीं हो सका, जो आज दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा. आज कोलंबो का मौसम साफ है, जिसकी वजह से मैच समय से शुरू हो सकता है. 

 

10:19 AM

Noida Crime: नोएडा सेक्टर-47 में 54 वर्षीय कारोबारी ने किया सुसाइड
नोएडा सेक्टर-47 में  54 साल के सेनेटरी कारोबारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शव के पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है. 

 

09:59 AM

Noida News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट इलाके में फंसी लिफ्ट
ग्रेटर नोएडा वेस्ट इलाके में लगभग 15 मिनट तक एक लिफ्ट फंसी रही, जिसमें 3 लोग भी फंसे थे. स्थानीय लोगों की मदद से लगभग 15 मिनट बाद लोगों को बाहर निकाला गया. वहीं सोसाइटी में रह रहे लोगों मेंटेनेंस डिपार्टमेंट पर लापरवाही का आरोप लगाया है. 

 

09:36 AM

Haryana News:रियाणा राज्य खाद्य आयोग के नए चेयरमैन नियुक्त हुए अरुण सांगवान
अरुण सांगवान हरियाणा राज्य खाद्य आयोग के नए चेयरमैन नियुक्त हुए, हरियाणा सरकार ने अरुण सांगवान की नियुक्ति के आदेश जारी कर दिए हैं. इससे पहले अरुण सांगवान राज्य सूचना आयुक्त रह चुके हैं.

 

09:00 AM

Haryana News:CM मनोहर लाल आज जाएंगे अमृतसर
हरियाणा के CM मनोहर लाल आज सुबह करीब 10 बजे अमृतसर जाएंगे, जहां वो राधा स्वामी सत्संग व्यास में शिरकत करेंगे. इसके बाद CM दोपहर 02 बजे जालंधर जाएंगे, उसके बाद शाम 4:30 बजे CM सोनीपत के झंजौली साधना केंद्र जाएंगे.

 

08:56 AM

Haryana News: हरियाणा सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी (HSGMC) का बड़ा फैसला
हरियाणा सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी (HSGMC) ने बड़ा फैसला लिया है. पंचकूला के नाडा साहिब गुरुद्वारा से गुरुबानी आज से 63 देशों में लाइव प्रसारित होगी. यह फैसला HSGMC की नई गठित कार्यवाहक कमेटी ने लिया है, जिसकी जानकारी HSGMC के महासचिव सरदार रमणीक सिंह मान ने दी.

 

08:43 AM

Delhi Fire: नरेला इंडस्ट्रियल इलाके में एक फैक्ट्री मे लगी आग
दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल इलाके में बनी एक फैक्ट्री मे आग लगने की खबर सामने आई है, मौके पर 12 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं. मिली जानकारी के अनुसार, आग प्लास्टिक दाने की फैक्ट्री में लगी है और किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है.  

 

08:21 AM

Delhi Crime: पति ने की पत्नी की हत्या
उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना जाफराबाद अंतर्गत विजय मोहल्ला इलाके में पति ने पत्नी की देर रात चाकू से गोदकर हत्या कर दी. शुरुआती जांच के अनुसार, अवैध संबंधों के चलते हत्या की गई. 

 

07:38 AM

Opposition Alliance Meeting:13 सितंबर को दिल्ली में होगी आर्डिनेशन कमेटी की पहली बैठक 
आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव को देखते हुए विपक्षी पार्टियों का गठबंधन INDIA ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. 14 सदस्यीय कोआर्डिनेशन कमेटी के ऐलान के बाद अब कमेटी की बैठक की पहली तारीख भी सामने आ गई है. 13 सितंबर को राजधानी दिल्ली में आर्डिनेशन कमेटी की पहली बैठक का आयोजन किया जाएगा.

 

07:11 AM

Delhi News: G20 Summit खत्म होने के बाद आज होगी PM Modi और सऊदी प्रिंस की मुलाकात
सऊदी अरब के प्रधान मंत्री और क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान अल सऊद आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे.

 

07:09 AM

Asia Cup Ind vs Pak LIVE: आज फिर होगा भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला
रविवार के दिन भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका जो रिजर्व डे पर यानी आज खेला जाएगा. रविवार के मुकाबले में टीम इंडिया 24.1 ओवर में दो विकेट खोकर 147 रन बना चुकी थी. आज का मुकाबला यहीं से शुरू होगा. 

 

Trending news