नहीं जाएगी मंत्री की कुर्सी, सत्येंद्र जैन को दिल्ली हाई कोर्ट से मिली राहत
Advertisement

नहीं जाएगी मंत्री की कुर्सी, सत्येंद्र जैन को दिल्ली हाई कोर्ट से मिली राहत

हम यहां आपको दिनभर की सभी बड़ी ख़बरें और लाइव अपडेट्स देते रहेंगे. यह लाइव पेज 24 घंटे उपलब्ध है. 07 जूलाई के अपडेट्स के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.

नहीं जाएगी मंत्री की कुर्सी, सत्येंद्र जैन को दिल्ली हाई कोर्ट से मिली राहत
LIVE Blog

याचिका बीजेपी नेता नन्द किशोर गर्ग ने दायर की थी. जिसपर कोर्ट ने बीजेपी नेता की याचिका खारिज कर दी.

07 July 2022
19:23 PM

करनाल तिहरे हत्याकांड में 8 को आजीवन कारावास, 4 बरी
हरियाणा के जिले करनाल में तिहरे हत्याकांड में कोर्ट ने 8 दोषियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई, जबकि 4 आरोपियों को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया. वहीं 1 आरोपी पर अभी मामला विचाराधीन है. यह हत्याकांड करनाल के ब्रह्मानंद चौक पर 8 दिसंबर 2016 को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने इस मामले में 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. 

18:51 PM

पुलिस ने 2 वाहन चोर किए गिरफ्तार
द्वारका जिले के पुलिस अधिकारियों की एक टीम क्षेत्र में गश्त कर रही थी और लगभग 08:50 बजे टीम पुरानी पंखा रोड पर दोपहिया वाहनों की चेकिंग कर रही थी. तभी गोल्ड जिम रेड लाइट की ओर से 3 व्यक्ति बाइक पर आते देखे गए. पुलिस को चेक करते देख आखिरी लड़का अचानक कूद गया और मौके से फरार हो गया, जबकि अन्य 2 लोगों को टीम ने बाइक के साथ पकड़ लिया. पुलिस रिकोर्ड में पता चला की इन लोगों पर पहले ही चोरी के कई मामले दर्ज हैं. पूछताछ में उन्होंने खुलासा किया कि बाइक चोरी की थी. पुलिस ने आरोपियों के पास से 4 और बाइकें बरामद की हैं.

17:46 PM

विजिलेंस की टीम ने हेड कांस्टेबल को किया गिरफ्तार
गुरुग्राम पुलिस के हेड कांस्टेबल को विजिलेंस की टीम ने गिरफ्तार किया है. हेड कॉन्स्टेबल सुनील को विजिलेंस की टीम नेडंपर चालक से 10 हजार मंथली लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. 72 घंटे में विजिलेंस की टीम ने दो पुलिसकर्मियों सहित 3 को गिरफ्तार किया है. फरुखनगर थाने से एएसआई सहित चाय वाले को भी विजिलेंस पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

16:04 PM

CBI ने पावर ग्रिड के एग्जीक्यूटिव के घर से बरामद किए 93 लाख रुपये
CBI ने पावर ग्रिड के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बी एस झा को टाटा प्रोजेक्टस के अधिकारियों से रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है. इस मामले में सीबीआई ने टाटा प्रोजेक्टस के 5 अधिकारियों को भी गिरफ्तार किया है, जिसमें दो सीनियर अधिकारी समेत देश राज पाठक, एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट और आर एन सिंह, असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट शामिल हैं. सीबीआई के मुताबिक उत्तर पूर्वी इलाके में चल रहे पॉवर प्रोजेक्ट से जुड़े मामलों को लेकर पावर ग्रिड के अधिकारी ने टाटा प्रोजेक्ट के अधिकारियो से रिशवत ली थी, जिसके बदले टेंडर में मदद करना और बिल क्लियर करने में मदद करना शामिल था. सीबीआई ने आरोपी बी एस झा के गुरुग्राम स्थित घर में से 93 लाख रुपये बरामद किए हैं.

14:30 PM

सुप्रीम कोर्ट पहुंचे ALT News के मोबम्मद जुबैर
विवादित बयान के चलते जेल में बंद ALT न्यूज के को-फाउंडर मोहम्मद जुबैर ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है. मोहम्मद जुबैर ने सुप्रीम कोर्ट में जमानत याचिका लगाई है. याचिका में कहा गया है कि इंटरनेट पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है. सुप्रीम कोर्ट ने कल यानी शुक्रवार को सुनवाई की तारीख दी है. 

14:05 PM

सत्येंद्र जैन को दिल्ली हाई कोर्ट से मिली राहत

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सतेंद्र जैन को मंत्री पद से निलंबित करने की मांग करने वाली याचिका दिल्ली HC ने खारिज की. याचिका बीजेपी नेता नन्द किशोर गर्ग ने दायर की थी. जिसपर कोर्ट ने बीजेपी नेता की याचिका खारिज कर दी. 

06:01 AM

मंदिर के पुजारी की पीट-पीट कर हत्या, इलाज के दौरान हुई मौत, CCTV में कैद हुई वारदात

उत्तर पूर्वी दिल्ली सोनिया विहार ढाई पुस्ता प्राचीन शिव हनुमान मंदिर पर मंदिर के पुजारी सुमई पहलवान को मंदिर की सफाई करते समय एक 25 साल उम्र के लड़के ने मंदिर के पुजारी 60 वर्ष पर अचानक ताबड़तोड़ हमला कर दिया मंदिर के अंदर हनुमान जी की मूर्ति के पास रखा हुआ हनुमान जी का गदा से पहले सर पर कई वार किए फिर बड़े डंडे से लगातार उनके सर और छाती पर वार करता रहा पुजारी बुरी तरह लहूलुहान और बेहोश हो गए, लेकिन...

 

05:52 AM

उदयपुर हत्याकांड: कन्हैयालाल के दोनों बेटों को मिलेगी सरकारी नौकरी, गहलोत कैबिनेट ने दी मंजूरी

28 जून को उदयपुर में टेलर कन्यहैयालाल की गला काट कर हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद दोनों हत्यारों ने अपना वीडियो भी बनाया था. लेकिन, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इस हत्याकांड के बाद देशभर में कन्यहैयालाल की हत्या के बाद लोगों में काफी आक्रोश है. इस बीच गहलोत कैबिनेट ने बुधवार को संवेदनशील निर्णय लेते हुए उदयपुर की घटना में मृतक कन्हैयालाल तेली के बेटे यश और तरुण तेली को सरकारी नियुक्ति देने का निर्णय लिया.

 

05:48 AM

दिल्ली के रोहिणी जेल में संदिग्ध परिस्थिति में मुलजिम की मौत, वार्ड नंबर-6 में बंद था मृतक

दिल्ली के रोहिणी जेल में संदिग्ध परिस्थिति में मुलजिम की मौत मृतक की पहचान सुलतान पूरी निवासी अब्दुल के रूप में हुई है  वार्ड नंबर 6 में बंद था. मृतक अब्दुल परिवार ने लगाया हत्या का आरोप शव को रोहिणी स्थित अंबेडकर हॉस्पिटल में भेजा गया. पुलिस के मुताबिक टॉयलेट में फांसी लगाकर सुसाइड किया मृतक अब्दुल पर कई केस दर्ज है. मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट जांच के आदेश.

 

05:46 AM

हरियाणा की बेटी से शादी के बंधन में बंधेंगे पंजाब के CM भगवंत मान, केजरीवाल होंगे विवाह में शामिल

मुख्यमंत्री भगवंत मान दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी का कार्यक्रम 7 जुलाई को उनके चंडीगढ़ आवास पर ही होगा, करीब 6 साल पूर्व भगवंत मान का तलाक हो चुका है. उनकी पहली पत्नी और बच्चे अमेरिका में रहते हैं. मान जिसके साथ सात फेरे लेने वाले हैं उनका नाम डॉक्टर गुरप्रीत कौर है. शादी के कार्यक्रम में परिवार के करीबी लोग ही शामिल होंगे. साथ ही दिल्ली के सीएम और पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल साथ ही मनीष सिसोदिया और राघव चड्ढा शादी में होंगे शामिल. आज सुबह 11 बजे  केजरीवाल पहुंचेंगे चंडीगढ़.

यहां पढ़ें पूरी खबरः Bhagwant Mann ही नहीं यह CM भी कर चुके हैं अपनी से छोटी उम्र की लड़की से दूसरी शादी

 

Trending news