T20 World Cup: भारत ने अमेरिका को 7 विकेट से हराकर की सुपर 8 में एंट्री
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2290185

T20 World Cup: भारत ने अमेरिका को 7 विकेट से हराकर की सुपर 8 में एंट्री

भारत ने अमेरिका को 7 विकेट से हराकर की सुपर 8 में की एंट्री

T20 World Cup: भारत ने अमेरिका को 7 विकेट से हराकर की सुपर 8 में एंट्री
LIVE Blog

T20 World Cup: भारत ने अमेरिका को 7 विकेट से हराकर की सुपर 8 में की एंट्री

12 June 2024
23:44 PM

T20 World Cup: भारत ने अमेरिका को 7 विकेट से हराकर की सुपर 8 में की एंट्री

20:53 PM

Faridabad Crime News: फरीदाबाद में नहर से मिला दिल्ली के एक व्यक्ति का शव 

20:37 PM

Water Tanker Mafia Case: टैंकर माफिया के मुद्दे पर LG ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को दिए निर्देश

19:44 PM

Haryana News: गुरुवार को पंचकूला स्थित पार्टी कार्यालय पंचकमल पहुंचेंगे हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी 
हरियाणा के मुख्यमंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी गुरुवार को पंचकूला स्थित पार्टी कार्यालय पंचकमल पहुंचेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होकर कार्यकर्ताओं से बातचीत भी करेंगे. तीसरी बार मोदी सरकार बनने पर मुख्यमंत्री कार्यकर्ताओं का धन्यवाद भी करेंगे. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. 

18:20 PM

Swati Maliwal Assault Case:  बिभव कुमार ने स्वाति मालीवाल केस जमानत की मांग करते हुए पहुंचे HC
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व पीए बिभव कुमार ने स्वाति मालीवाल कथित मारपीट मामले में नियमित जमानत की मांग करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट का रुख किया.

 

17:24 PM

Red Fort Terror Attack Case: राष्ट्रपति मुर्मू ने लाल किला हमला मामले में दोषी ठहराए गए पाक आतंकवादी की दया याचिका की खारिज 

 

16:54 PM

Delhi Water Crisis: 'टैंकर माफिया' मुद्दे पर एलजी वीके सक्सेना को आतिशी ने लिखा पत्र, सरकार के अधिकारियों की माफिया से मिलीभगत की जांच जरूरी 

16:28 PM

DMRC: मनुज सिंघल ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के नए निदेशक (इन्फ्रास्ट्रक्चर) के रूप में किया पदभार ग्रहण 

15:58 PM

Haryana News: कुरुक्षेत्र में 25 लाख रुपये का चूरा पोस्त जब्त, आरोपी गिरफ्तार
Haryana Latest News: कुरुक्षेत्र के गांव मिर्जापुर के पास ढांड रोड पर एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने एक शख्स को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से  4.64 क्विंटल चूरा पोस्त बरामद किया. इसकी कीमत 25 लाख रुपये बताई गई है. डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी कैंटर में सिल्वर पेपर के बीच चूरापोस्त छुपाकर राजस्थान से कुरुक्षेत्र की तरफ आ रहा था. आरोपी कैंटर चालक की पहचान अंग्रेज सिंह उर्फ गेजा निवासी गांव गुमथला गढू के रूप में हुई है.

15:43 PM

NEET Exam को लेकर दिल्ली HC में सुनवाई 5 जुलाई तक टली
NEET एग्जाम को लेकर दिल्ली HC में सुनवाई 5 जुलाई के लिए टली. दिल्ली HC ने अपने आदेश में नोट किया कि NTA जल्द ही SC में ट्रांसफर पिटीशन दाखिल कर विभिन्न याचिकाओं को SC ट्रांसफर करने की मांग करेगा. लिहाजा अभी हम अभी HC में सुनवाई टाल रहे हैं. SG तुषार मेहता ने ऐसा कोई आश्वासन देने से इंकार किया कि इस दरम्यान कॉउसलिंग शुरू नहीं होगी या वो कोर्ट ने अंतिम आदेश पर निर्भर करेगी, तुषार मेहता ने कहा कल SC से भी कॉउन्सलिंग पर रोक की मांग की गई थी, लेकिन SC ने ऐसा कोई आदेश देने से इंकार कर दिया था. 

15:36 PM

Odisha CM Oath Ceremony: प्रधानमंत्री मोदी ओडिशा के मनोनीत मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी के शपथ समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे भुवनेश्वर 

15:35 PM

G-7 Summit 2024 में इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से पीएम मोदी की होगी द्विपक्षीय मुलाकात 
14 जून को G-7 Summit 2024 में इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से पीएम मोदी की द्विपक्षीय मुलाकात होगी. दोनों नेता पिछली बार दिसंबर 2023 में अबूधाबी जलवायु परिवर्तन सम्मेलन में मिले थे. मॉर्च 2023 में मेलोनी भारत आई थीं. 

15:31 PM
NEET Exam: NEET परीक्षा को लेकर दिल्ली HC में सुनवाई
NEET परीक्षा को लेकर दिल्ली HC में सुनवाई. सॉलिसीटर जनरल तुषार मेहता ने कहा कि 7 विभिन्न HC में NEET परीक्षा और रिजल्ट को लेकर याचिकाए लंबित है. SC में कई याचिकाएं दायर हुई है, उनमें से कुछ याचिकाएं SC में कल सुनवाई पर आ सकते हैं. इसलिए हम ट्रांसफर पिटीशन दाखिल कर रहे हैं. हम कोर्ट से मांग करेंगे कि HC मे लंबित याचिकाओं को सुनवाई के लिए SC ट्रांसफर कर दिया जाए.
15:16 PM

Panipat Fire News: पानीपत की एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, कई मजदूरों के फंसे होने की आशंका 
पानीपत सेक्टर 29 की एक फैक्ट्री में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है. देखते ही देखते फैक्ट्री आग का गोला बन गई. फैक्ट्री के अंदर कई मजदूरों के फंसे होने की आशंका है. दमकल की गाड़ियां और पुलिस मौके पर पहुंची. आग पर काबू पाने की कोशिश. 

Trending news