Delhi Ncr Haryana Live: बेबी केयर सेंटर में लगी आग, 6 बच्चों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2264124

Delhi Ncr Haryana Live: बेबी केयर सेंटर में लगी आग, 6 बच्चों की मौत

Delhi Ncr Haryana Live:  दिल्ली के विवेक बिहार में एक बड़ा हादसा हो गया. जहां पर बेबी केयर सेंटर में आग लगने से 6 बच्चों की मौत हो गई. वहीं 11 बच्चों को रेस्कयू करके बचाया गया. अभी तक आग लगने की असल वजह सामने नहीं आई है.

Delhi Ncr Haryana Live: बेबी केयर सेंटर में लगी आग, 6 बच्चों की मौत
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

26 May 2024
14:39 PM

Delhi Ncr Haryana Live: दिल्ली में बच्चों के अस्पताल में आग लगने की घटना पर राहुल गांधी ने X पर पोस्ट करते हुए लिखा, दिल्ली में बेबी केयर अस्पताल में आग लगने से कई नवजात बच्चों की मृत्यु का समाचार अत्यंत हृदयविदारक है.

13:46 PM

Delhi Ncr News Live:  2019 में 60.52 % मतदान 2024 में 57.67 % मतदान मतदान प्रतिशत में गिरावट का कितना असर होगा लोकसभा चुनाव में जानें यहां.

12:46 PM

Delhi News Live Update: दिल्ली में युवक की गला रेतकर हत्या के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार.

11:57 AM

PM Modi on Delhi Fire Incidence: दिल्ली अग्निकांड पर प्रधानमंत्री ने X पर पोस्ट करते हुए लिखा, दिल्ली के एक अस्पताल में आग लगने की घटना दिल दहला देने वाली है. इस कठिन समय में मेरे संवेदनाएं पीड़िंत परिजनों के साथ हैं. घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

11:28 AM

Delhi Ncr Haryana Live: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने विवेक विहार अग्निकांड में स्वास्थ्य सचिव दीपक कुमार और मुख्य सचिव नरेश कुमार को शीघ्र जांच के निर्देश दिया.

10:46 AM

Ambala: खंभे से टकराई तेज रफ्तार BMW रात करीब 2:30 बजे हुआ हादसा.

10:07 AM
09:54 AM

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

09:50 AM

Accident News: अंबाला में देर रात हुआ हादसा 

अंबाला शहर के प्रेम नगर में बीती रात प्रेम नगर रोड पर हादसा देखने को मिला. जहां पर BMW की कार अनिंयत्रित होकर एक खंभे से जाकर टकराई. कार सवार को युवक को आंक और पेट पर चोटे आई है. 

09:08 AM

Delhi: कल रात बेबी केयर सेंटर में लगी थी आग 

दिल्ली फायर सर्विसेज के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया, "कल रात 11:32 बजे हमें कॉल मिली कि एक बेबी केयर सेंटर में आग लगी है। हमने शुरू में ही 7 फायर टेंडर भेजे थे। 12 बच्चों को हमने निकाला। बाद में पता लगा कि 6 बच्चों की मृत्यु हो गई है। बताया गया है कि वहां ऑक्सीजन के सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया जिस कारण आग बढ़ गई और बगल के घर में भी चली गई थी... वहां करीब 6 ब्लास्ट हुए हैं जिससे हमारे फायर फाइटर को भी खतरा था। हमने 2 टीम बनाई जिसमें से एक ने बच्चों को निकाला और दूसरी टीम ने फायर फाइटिंग की।"

09:08 AM

Vivek Vihar: दिल्ली पुलिस ने बेबीक केअर के मालिक नवाीन चींचीं के खिलाफ IPC धारा 336, 304A और 34 की धारा के तहत FIR दर्ज कर ली है. 

 

08:48 AM

Delhi:  फायर की NOC हॉस्पिटल के पास थी या नहीं पुलिस कर रही है इसकी जांच, वहीं हॉस्पिटल का मालिक अभी भी फरार है.

 

07:46 AM

Delhi Fire news: दिल्ली फायर विभाग के मुताबिक 120 गज की बिल्डिंग में था बेबी केयर सेंटर. बिल्डिंग के पहले फ्लोर से 12 बच्चों का रेस्क्यू कराया गया था. जिसमें से अस्पताल में 7 बच्चों ने दम तोड़ दिया और 5 बच्चों का अभी भी इलाज चल रहा है. एक बच्चा आईसीयू में था जिसने सुबह ही दम तोड़ दिया.  आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चला है.  दमकल विभाग की टीम आग पर 50 मिनट में काबू पा लिया. 

07:11 AM

Fire News Delhi: कल देर रात लग थी भीषण आग

412 बच्चों को रेस्क्यू किया गया, जिनमें से 6 की मृत्यु हो गई है, 1 वेंटिलेटर पर है और 5 अन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दिल्ली अग्निशमन सेवा विवेक विहार स्थित न्यू बोर्न बेबी केयर अस्पताल में कल देर रात लग गई थी भीषण आग

07:10 AM

Delhi Fire News: विवेक विहार में नवजात शिशु देखभाल अस्पताल में भीषण आग लगी। अधिक विवरण की प्रतीक्षा है.

Trending news