Satyendar Jain: सत्येंद्र जैन की अंतरिम जमानत याचिका, पत्नी और बेटी की देखभाल के लिए दी थी अर्जी

रेनू अकर्णिया Tue, 09 Jul 2024-11:23 pm,

Satyendar Jain Interim Bail: कोर्ट ने आप नेता सत्येंद्र जैन की अंतरिम जमानत याचिका खारिज कर दी. अपनी घायल पत्नी और बीमार बेटी की देखभाल के लिए चार सप्ताह तक के लिए जमानत की मांग की थी.

Satyendar Jain News: कोर्ट ने आप नेता सत्येंद्र जैन की अंतरिम जमानत याचिका खारिज कर दी. अपनी घायल पत्नी और बीमार बेटी की देखभाल के लिए चार सप्ताह तक के लिए जमानत की मांग की थी. 

नवीनतम अद्यतन

  • Satyendar Jain: कोर्ट ने सत्येंद्र जैन की अंतरिम जमानत याचिका की खारिज
    कोर्ट ने आप नेता सत्येंद्र जैन की अंतरिम जमानत याचिका खारिज कर दी. अपनी घायल पत्नी और बीमार बेटी की देखभाल के लिए चार सप्ताह तक के लिए जमानत की मांग की थी. 

  • Gautam Gambir Indian Team Coach: गौतम गंभीर भारतीय क्रिकेट टीम के बने नए मुख्य कोच

  • Ghaziabad Crime News: बाइक चुराने वाले मामा-भांजा गिरफ्तार, गाजियाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार
    गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस ने ऐसे दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है, जो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल को चोरी करते थे. इनके पास से चार मोटरसाइकिल बरामद की गई है. पकड़े गए दोनों की पहचान गणेश और अमित शर्मा के रूप में हुई है, जो बाइक चोरी करने से पहले उसकी रैकी करते थे. दोनों मामा-भांजे हैं. एसीपी वेव सिटी पूनम मिश्रा ने बताया कि गणेश और अमित का एक लंबा आपराधिक इतिहास है और काफी समय से बाइक चोरी करते थे. दोनों के पास से तीन स्प्लेंडर प्लस व एक अन्य बाइक बरामद की है. उन्होंने बताया कि यह दोनों गाजियाबाद, दिल्ली व नोएडा के आसपास के क्षेत्र में बाइक चोरी करते थे और बाइक को बेच कर जो पैसे मिलते थे, उसे अपने शौक पूरे किया करते थे.

  • Delhi News: आतंकवादी समूह SFJ को 5 साल के लिए गैरकानूनी संगठन किया घोषित
    गृह मंत्रालय ने आज आतंकवादी समूह सिख फॉर जस्टिस (SFJ) पर प्रतिबंध को 10 जुलाई 2024 से पांच साल की अवधि के लिए फिर से गैरकानूनी संगठन घोषित करते हुए बढ़ा दिया. 

     

  • Haryana News: छात्रों को अब 150 किलोमीटर तक का मिलेगा बस पास, हरियाणा के परिवहन मंत्री ने की घोषणा 
    Haryana Bus Pass:
    हरियाणा में अब छात्र बस पास से 150 किलोमीटर का सफर कर सकेंगे. परिवहन मंत्री असीम गोयल ने घोषणा की कि प्रदेश के सरकारी एवं मान्यता प्राप्त शैक्षणिक संस्थानों में पढ़ने वाले छात्रों के लिए बस पास की सुविधा को 60 किमी से बढ़ाकर 150 किमी कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि सरकार के इस निर्णय से प्रदेशभर के लाखों छात्र लाभान्वित होंगे. 

  • Haryana News: छात्रों को अब 150 किलोमीटर तक का मिलेगा बस पास, हरियाणा के परिवहन मंत्री ने की घोषणा 
    Haryana Bus Pass:
    हरियाणा में अब छात्र बस पास से 150 किलोमीटर का सफर कर सकेंगे. परिवहन मंत्री असीम गोयल ने घोषणा की कि प्रदेश के सरकारी एवं मान्यता प्राप्त शैक्षणिक संस्थानों में पढ़ने वाले छात्रों के लिए बस पास की सुविधा को 60 किमी से बढ़ाकर 150 किमी कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि सरकार के इस निर्णय से प्रदेशभर के लाखों छात्र लाभान्वित होंगे. 

  • Karnal News: करनाल में तोड़े गए सिख परिवारों के मकान, SGPC ने दी 1-1 लाख की सहायता राशि 

    करनाल के अमूपुर गांव में तोड़े गए सिख परिवारों के मकान SGPC अमृतसर ने पहुंचकर सिख परिवारों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया और 1-1 लाख रुपये मदद राशि दी. 

     

  • Haryana News: मोहनलाल बड़ौली बने हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष
    हरियाणा भाजपा को मिले नए प्रदेश अध्यक्ष. हरियाणा बीजेपी के नए अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली बने. मोहनलाल बड़ौली राई विधानसभा से विधायक हैं.

     

  • Delhi News: दिल्ली विधानसभा में बस मार्शलों की नियुक्ति का प्रस्ताव पास, LG को भेजा- आप विधायक  
    दिल्ली विधानसभा से बस मार्शलों की नियुक्ति का प्रस्ताव पास करके उपराज्यपाल के पास भेजा गया था. आप विधायक कुलदीप कुमाप ने कहा कि सभी बातें विस्तार से बताई. एक बार फिर से LG साहब से मांग करते हैं कि वह इनकी नियुक्ति करें. इन Civil Defense Volunteers ने दिल्ली के लोगों की सेवाएं की हैं.

  • Haryana News: CM नायब ने अपने क्षेत्र में 9 सड़कों की मरम्मत को दी मंजूरी, 10 करोड़ से ज्यादा होंगे खर्च 
    मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अपने क्षेत्र करनाल में नौ सड़कों (Other District Road) की विशेष मरम्मत और सुधार की प्रशासनिक मंजूरी दी है. इस पर 10.59 करोड़ रुपये से अधिक की लागत आएगी.

  • Delhi News: सतेन्द्र जैन की डिफॉल्ट बेल अर्जी पर सुनवाई 5 अगस्त के लिए टली
    सतेन्द्र जैन की डिफॉल्ट बेल अर्जी पर दिल्ली HC में सुनवाई 5 अगस्त के लिए टली. दिल्ली हाईकोर्ट में दायर अपनी जमानत अर्जी में सतेन्द्र जैन ने कहा है कि ED ने इस केस के सभी पहलुओं की जांच किए बगैर ही 27 जुलाई 2022 को अधूरी चार्जशीट दाखिल कर दी ताकि वो डिफॉल्ट बेल का अधिकारी नहीं बन सके.

  • NEET Protest: NSUI के सदस्यों ने चंडीगढ़ में NEET अनियमितताओं पर विरोध प्रदर्शन किया

  • Noida Crime News: नोएडा सेक्टर 136 के गंदे नाले में शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस 
    नोएडा सेक्टर 136 के गंदे नाले में डेड बॉडी मिलने से हड़कंप मच गया है. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचक जांच में जुट गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के अस्पताल भेजा. पुलिस की मानें तो शव दो से तीन दिन पुराना प्रतीत हो रहा.

     

  • HUDA: HUDA प्लॉट आवंटियों को जल्द मिलेगी खुशखबरी, एकमुश्त एनहांसमेंट फीस देने पर मिलेगी ब्याज से राहत 

    हरियाणा सरकार जल्द ही प्लॉट आवंटियों को करोड़ों का तोहफा देने जा रही है. मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HUDA) के प्लॉटों के एनहांसमेंट फीस से जुड़े लंबित मामलों के निपटारे के निर्देश दिए हैं. इसके लिए उन्होंने 'विवादों का समाधान' योजना के तहत अधिकारियों को एक नीति तैयार करने को कहा है. 
    इस योजना के तहत 4400 से अधिक प्लॉट मालिकों के 2015 से 2019  के बीच लंबित मामले सुलझाए जा सकेंगे. इसमें एनहांसमेंट की बकाया राशि एकमुश्त जमा करने पर प्लॉट आवंटियों को ब्याज में बड़ी राहत मिलेगी. दरअसल हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण अगर लोगों को आवंटित प्लॉट के बजाय वैकल्पिक प्लॉटों पर कब्जा देता है तो आवंटियों से जगह के आधार पर एन्हांसमेंट फीस देनी पड़ती है.

  • Arvind Kejriwal News: 12 जुलाई को पेशी के लिए केजरीवाल को प्रोडक्शन वारंट जारी
    आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल और AAP के खिलाफ दायर चार्जशीट पर राऊज एवेन्यु कोर्ट ने संज्ञान लिया. कोर्ट ने केजरीवाल को 12 जुलाई को पेशी के लिए प्रोडक्शन वारंट जारी किया.

     

  • Kurukshetra Crime News: बीजेपी नेता अंकुश के घर फायरिंग, cctv में कैद बदमाश, तलाश में जुटी पुलिस 

  • Haryana News: वैट घोटाले को लेकर हरियाणा में 14 जगहों पर ED की रेड, 3 HCS अधिकारी शामिल 
    वैट घोटाले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय हरियाणा में 14 स्थानों पर तलाशी ले रहा है. इसमें हरियाणा सरकार के तीन हरियाणा सिविल सेवा अधिकारी और कुछ अन्य निजी व्यक्ति शामिल हैं. ईडी के चंडीगढ़ जोनल कार्यालय द्वारा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. ईडी जिन तीन हरियाणा सिविल सेवा अधिकारियों के यहां छापेमारी कर रही है उनके नाम अशोक सुखीजा, नरेंद्र कुमार रंगा और गोपी चंद चौधरी हैं.

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link