Delhi Crime: वसंत विहार में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने की कोशिश

रेनू अकर्णिया Tue, 24 Sep 2024-7:24 pm,

Delhi Crime News: साउथ वेस्ट जिले दिल्ली वसंत विहार इलाके में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने की कोशिश की गई. लडकी घर से शौच करने गई थी, बीच रास्ते से 19 साल का लड़का नाबालिग को झुग्गी में ले गया. पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने कोशिश की. पीड़िता के परिजनों ने आरोपी को पुलिस को सौंपा दिया. पुलिस नाबालिग लड़की का ब्यान दर्ज कर आगे की जांच मे जुटी है. घटना कुसुम पुर पहाड़ी झुग्गी इलाके में हुई है.

Delhi Crime News: साउथ वेस्ट जिले दिल्ली वसंत विहार इलाके में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने की कोशिश की गई. लडकी घर से शौच करने गई थी, बीच रास्ते से 19 साल का लड़का नाबालिग को झुग्गी में ले गया. पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने कोशिश की. पीड़िता के परिजनों ने आरोपी को पुलिस को सौंपा दिया. पुलिस नाबालिग लड़की का ब्यान दर्ज कर आगे की जांच मे जुटी है. घटना कुसुम पुर पहाड़ी झुग्गी इलाके में हुई है.

नवीनतम अद्यतन

  • Delhi News: दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने सभी मंत्रियों, मुख्य सचिव और विभागों के अधिकारियों के साथ की पहली बैठक

  • Haryana News: भगवान हनुमान के नाम पर आम आदमी पार्टी लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही- अनिल विज

  • Delhi Crime: वसंत विहार में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने की कोशिश
    साउथ वेस्ट जिले दिल्ली वसंत विहार इलाके में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने की कोशिश की गई. लडकी घर से शौच करने गई थी, बीच रास्ते से 19 साल का लड़का नाबालिग को झुग्गी में ले गया. पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने कोशिश की. पीड़िता के परिजनों ने आरोपी को पुलिस को सौंपा दिया. पुलिस नाबालिग लड़की का ब्यान दर्ज कर आगे की जांच मे जुटी है. घटना कुसुम पुर पहाड़ी झुग्गी इलाके में हुई है.

     

  • Delhi News: दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना ने पुलिस आयुक्त को शहर में पर्याप्त पुलिस उपस्थिति सुनिश्चित करने का निर्देश दिया

  • Greater Noida News: मेट्रीमोनियल साइट से महिलाओं को शिकार बनाने वाला गिरफ्तार 
    मेट्रीमोनियल साइट के माध्यम से महिलाओं को शिकार बनाने वाला आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रेम जाल में फंसाकर महिलायों को शादी का झांसा देकर 
    ठगी करता था. 20 से ज्यादा महिलाओं को निशाना बना चुका है और खुद को रिजनल मैनजर बनाकर ठगी करता था. IIM से पास आउट है आरोपी, आर्थिक रूप से मजबूत महिलायों को शिकार बनाता था, बिसरख पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

     

  • Delhi News: दिल्ली के मंत्री कैलाश गहलोत ने खुद को बताया अरविंद केजरीवाल का हनुमान

  • Delhi MCD News: मेयर शैली ओबेरॉय ने कचरा इक्टठा के मुद्दे पर एमसीडी कमिश्नर को पत्र लिखा 

  • Haryana Election 2024: चुनाव के लिए सभी कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता कड़ी मेहनत कर रहे हैं- भूपेंद्र हुड्डा 

  • Haryana Election 2024: कांग्रेस ने हमेशा से ही अपने नेतओं का अपमान किया और दलित विरोधी रही- नायब सैनी 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link