Surender Panwar: जेल से बाहर आए सोनीपत से कांग्रेस उम्मीदवार सुरेंद्र पंवार, कोर्ट ने ऑर्डर किए जारी

रेनू अकर्णिया Wed, 25 Sep 2024-7:24 pm,

Surender Panwar News: हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले ईडी द्वारा गिरफ्तार किए कांग्रेस के विधायक और सोनीपत से कैंडिडेट सुरेंद्र पंवार को जेल से बाहर आ गए हैं. 2 दिन पहले पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने उनके खिलाफ दर्ज के केस को खारिज कर दिया. कोर्ट की तरफ ऑर्डर जारी नहीं किए गए थे. इसलिए फैसला आने पर रिहाई नहीं मिली थी, लेकिन बुधवार को रिहाई के ऑर्डर जारी होने के बाद सुरेंद्र पंवार जेल से बाहर आ गए.

Surender Panwar News: हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले ईडी द्वारा गिरफ्तार किए कांग्रेस के विधायक और सोनीपत से कैंडिडेट सुरेंद्र पंवार को जेल से बाहर आ गए हैं.  2 दिन पहले पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने उनके खिलाफ दर्ज के केस को खारिज कर दिया. कोर्ट की तरफ ऑर्डर जारी नहीं किए गए थे. इसलिए फैसला आने पर रिहाई नहीं मिली थी, लेकिन बुधवार को रिहाई के ऑर्डर जारी होने के बाद सुरेंद्र पंवार जेल से बाहर आ गए.

नवीनतम अद्यतन

  • Gurugram News: गुरुग्राम पहुंचे नितिन गडकरी, बीजेपी उम्मीदवार मुकेश शर्मा के लिए निकालेंगे रैली 
    नितिन गडकरी गुरुग्राम पहुंचें. गुरुग्राम विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार मुकेश शर्मा के पक्ष में रैली को संबोधित करेंगे. उनके साथ केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह भी मौजूद रहेंगे. 

     

  • Ghaziabad News: गाजियाबाद के सिद्ध पीठ मंदिरों में बाजार की मिठाई पर भोग लगाने पर लगी रोक

     

  • Delhi News: दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष ने विनय मिश्रा को DJB के उपाध्यक्ष और अजय दत्त और प्रीति तोमर को सदस्य के रूप में नामित किया

  • Surender Panwar: जेल से बाहर आए सोनीपत से कांग्रेस उम्मीदवार सुरेंद्र पंवार, कोर्ट ने ऑर्डर किए जारी 
    हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले ईडी द्वारा गिरफ्तार किए कांग्रेस के विधायक और सोनीपत से कैंडिडेट सुरेंद्र पंवार को जेल से बाहर आ गए हैं.  2 दिन पहले पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने उनके खिलाफ दर्ज के केस को खारिज कर दिया. कोर्ट की तरफ ऑर्डर जारी नहीं किए गए थे. इसलिए फैसला आने पर रिहाई नहीं मिली थी, लेकिन बुधवार को रिहाई के ऑर्डर जारी होने के बाद सुरेंद्र पंवार जेल से बाहर आ गए.

  • Haryana Election 2024: गोहाना विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार अरुण निनानिया ने थामा बीजेपी का दामन
    सोनीपत जिले की गोहाना विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार अरुण निनानिया ने भाजपा को अपना समर्थन दिया और उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली और भाजपा उम्मीदवार डॉ. अरविंद शर्मा की मौजूदगी में भाजपा का दामन थाम लिया है. 

  • Delhi News: अरविंद केजरीवाल की सरकार ने देश में सबसे ज्यादा न्यूनतम मजदूरी दी है- आतिशी 

  • Delhi Crime: शकरपुर से एक महिला किरायेदार के घर में कैमरे लगाने और उसका वीडियो बनाने के आरोप में युवक गिरफ्तार

  • Delhi-NCR Weather: दिल्ली-एनसीआर में शाम को हो सकती है हल्की बारिश- IMD

  • Arvind Kejriwal Rally: उन्होंने हमारी पार्टी के सभी नेताओं को गिरफ्तार कर लिया, मेरी ईमानदारी पर हमला करना चाहते थे- केजरीवाल

  • Delhi News: दिल्ली की दो महिला पार्षदों ने थामा बीजेपी का दामन
    दिल्ली में  बुधावर को आम आदमी पार्टी (आप) की दो महिला नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया. जानकारी के मुताबिक, दिलशाद गार्डन की पार्षद प्रीति और ग्रीन पार्क की पार्षद सरिता फोगाट ने आप को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गईं. 

  • Delhi News: RSS के झंडेवालान ऑफिस पर रानी झांसी की मूर्ति को हटाए जाने पर AAP नेता संजय सिहं की महत्वपूर्ण प्रेसवार्ता 

  • Haryaan Arvind Kejriwal Rally: रोहतक के महम में अरविंद केजरीवाल की रैली, बीजेपी को बनाया निशाना 

  • Delhi: दो दिवसीय विधानसभा सत्र कल से हो रहा शुरू, विपक्ष सत्र की अवधि बढ़ाने की कर रहा मांग 
    दिल्ली में दो दिवसीय विधानसभा सत्र 26 सितंबर से शुरू होने वाला है. आतिशी के मुख्यमंत्री बनने के बाद से यह पहला विधानसभा सत्र होगा. दो दिवसीय विधानसभा सत्र 26 से 27 सितंबर के लिए बुलाया गया है. विपक्ष विधानसभा सत्र की अवधि बढ़ाने की मांग कर रहा है.

  • Delhi Odd-Even: दिल्ली में फिर लौट सकता है Odd-Even!
    सर्दी में दिल्लीवासियों को प्रदूषण से बचाने के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार अलर्ट मोड पर है. बुधवार को पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि इस बार सड़कों पर तीन गुना अधिक पानी का छिड़काव किया जाएगा. इसके अलावा प्रदूषण से निपटने के लिए बेहतरीन सेवाएं देने वाले अधिकारियों को हरित रत्न अवॉर्ड दिया जाएगा. साथ ही खराब परफॉर्मेंस वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. गोपाल राय ने ये भी कहा कि प्रदूषण से लड़ने और जरूरत पड़ने पर ऑड-ईवन नियम भी लागू किया जा सकता है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link