Elvish Yadav Snake Venom Case: एल्विश यादव मामले में गिरफ्तार पांचों आरोपियों की नोएडा पुलिस को मिली 2 कस्टडी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1951317

Elvish Yadav Snake Venom Case: एल्विश यादव मामले में गिरफ्तार पांचों आरोपियों की नोएडा पुलिस को मिली 2 कस्टडी

Live Update: दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण के स्तर और हवा में घुले जहर ने लोगों की परेशानियां बढ़ा दी हैं. जहरीली हवा की वजह से लोगों को सांस लेने में दिक्कत, आखों में जलन और गले में खराश जैसी शिकायतें हो रही हैं.

 

Elvish Yadav Snake Venom Case: एल्विश यादव मामले में गिरफ्तार पांचों आरोपियों की नोएडा पुलिस को मिली 2 कस्टडी
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

09 November 2023
22:50 PM

Delhi Accident: शास्त्री पार्क में खेलते समय नाले में गिरा 2 साल का मासूम, हुई मौत

22:36 PM

Randeep surjewala News: 23 साल पुराने केस में कांग्रेस नेता रणदीप सुरेजवाला को SC से संवासिनी कांड में मिली राहत
सुप्रीम कोर्ट से कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को राहत मिली है. वाराणसी के संवासिनी कांड से जुड़े मामले में सुरजेवाला की फिलहाल गिरफ्तारी नहीं होगी. सुप्रीम कोर्ट ने वाराणसी के स्पेशल एमपी/ एलएलए कोर्ट की ओर से जारी गैरजमानती वांरट पर रोक लगाई. कोर्ट ने सुरेजवाला को कहा कि वो गैरजमानती वांरट रद्द कराने की मांग के साथ 4 हफ्ते में निचली अदालत का रुख करे. 5 हफ्ते तक वांरट के अमल पर रोक रहेगी.

22:20 PM

Haryana News: जहरीली शराब पीने से यमुनानगर और अंबाला में 9 लोगों की मौत

22:05 PM

एल्विश यादव मामले में पांचों आरोपियों को 2 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा 

16:53 PM

Kedarnath Snowfall: केदारनाथ धाम में फिर से शुरू हुई बर्फबारी

 9 नवंबर 2023 को रुद्रप्रयाग में स्थित केदारनाथ धाम में फिर से बर्फबारी शुरू हो गई है. इस साल की यात्रा के लिए तकरीबन अब एक सप्ताह का समय शेष रह गया है. केदारनाथ धाम में हो रही बर्फवारी के चलते ठंड बढ़ गई है. ऐसे में केदारनाथ धाम पहुंच रहे श्रद्धालुओं से पुलिस अधीक्षक रुद्रप्रयाग ने अपील की है कि वे अपने साथ अनिवार्य रूप से गर्म कपड़े, जैकेट, दस्ताने, बरसाती, जरूरी दवाईयां इत्यादि लेकर अवश्य चलें.

16:23 PM

Karnal Accident: दिवाली से पहले परिवार पसरा मातम, कमरे की छत गिरने से बच्चे की मौत 
करनाल के शामगढ़ गांव में कमरे की छत गिरने से 1 बच्चे की मौत हो गई और 2 लड़कियों की जान बाल-बाल बची. उस दौरान बच्चे कमरे में सो रहे थे. 

16:01 PM
Delhi News: अमेरिकी रक्षा सचिव लॉयड ऑस्टिन पहुंचे दिल्ली, राजनाथ सिंह ने किया स्वागत
अमेरिकी रक्षा सचिव लॉयड ऑस्टिन दिल्ली पहुंचे. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल अनिल चौहान ने इनका स्वागत किया. ऑस्टिन भारत-अमेरिका 2+2 मंत्रिस्तरीय वार्ता की सह-अध्यक्षता करेंगे और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ द्विपक्षीय बैठक करेंगे.
15:47 PM

Hisar News: सरकार के खिलाफ नगरपालिका कर्मचारी संघ की हुंकार, 18-19 नवंबर को करेंगे धिक्कार प्रदर्शन

15:37 PM

Yamunanagar News: यमुनानगर के तीन गांव में कथित रूप से जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर
यमुनानगर के तीन गांव मंडावरी, पंजतों की माजरी व फुन्सगढ़ में कथित रूप से जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति निजी हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. 

15:09 PM

Elvish Yadav News: एल्विश यादव की तबियत बिगड़ी, पहुंचे गुरुग्राम के निजी अस्पताल 
एल्विश यादव की तबियत बिगड़ी का मामला सामने आ रहा है. डॉक्टर ने डेंगू, मलेरिया और CBC की जांच करने के लिए लिखी. एल्विश को डॉक्टरों ने बेड रेस्ट की सलाह दी है. गुरुग्राम के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

14:30 PM
 
पुलिस ने एल्विश को भेजा रिमाइंडर
दोबारा पूछताछ में नहीं आने के बाद नोएडा पुलिस ने एलविश यादव को पूछताछ में शमिल होने के लिए रिमाइंडर भेजा है. ताकि वो जल्द जल्द पूछताछ में शामिल हो.
13:46 PM

प्रदूषण को लेकर अधिकारियों से नाराज दिल्ली सरकार
प्रदूषण को लेकर दिल्ली सरकार के मंत्रियो की बैठक खत्म. ग्रेप के नियम लागू करने में लापरवाही को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों से सरकार नाराज. दिल्ली में अलग-अलग जगह ग्राउंड में उतरेंगे दिल्ली सरकार के सभी मंत्री. थोड़ी देर में दिल्ली पर्यावरण मंत्री गोपाल राय की प्रेसवार्ता.

13:22 PM

संवासिनी मामले में रणदीप सुरजेवाला की नहीं होगी गिरफ्तारी
कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को SC से राहत. वाराणसी के संवासिनी कांड से जुड़े मामले में सुरजेवाला की फिलहाल गिरफ्तारी नहीं होगी. स्पेशल एमपी/ एलएलए कोर्ट की ओर से जारी गैरजमानती वांरट पर रोक लगाई. SC ने सुरेजवाला को कहा कि वो NBW रद्द कराने की मांग के साथ 4 हफ्ते में निचली अदालत का रुख करें. 5 हफ्ते तक वांरट के अमल पर रोक रहेगी. सुरेजवाला पर साल 2000 के बहुचर्चित संवासिनी मामले में कांग्रेस नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में कमिश्नरी में प्रदर्शन के दौरान तोड़फोड़ और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप है.

12:24 PM

हरियाणा के यमुनानगर में 6 लोगों की मौत
हरियाणा के यमुनानगर में 6 लोगों की मौत. इस मौत के पीछे जहरीली शराब होने का कारण बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

12:14 PM

आज फिर हो सकती है एल्विश यादव से पूछताछ 
नोएडा रेव पार्टी मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव से पुलिस एक बार फिर से पूछताछ कर सकती है. 

12:10 PM
 
JDU दफ्तर का घेराव
दिल्ली-नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग पर BJP का JDU दफ्तर का घेराव.
 
 
11:07 AM

एल्विश ने लिया सिंगर फाजिलपुरिया का नाम
एल्विश यादव की रेव पार्टी केस में एक बड़ा मोड़ आ गया है. पुलिस पूछताछ में एल्विश यादव ने सिंगर फाजिलपुरिया का नाम लिया है. उन्होंने कहा कि सापों का अरेंजमेंट सिंगर फाजलपुरिया अपनी शूटिंग के लिए करता था. 

09:46 AM
 
राजधानी में 'खराब' हुई हवा
राजधानी दिल्ली में एयर क्वालिटी इंडेक्स कि यदि बात करें तो दिलशाद गार्डन के नजदीक 317 एकयूआई दिख रहा है. वहीं विवेक विहार में 399 एक यूआई लेवल बना हुआ है और आनंद विहार आईएसबीटी के नजदीक एक यूआई लेवल 429 है जो कि आम जीवन के लिए बहुत ही ज्यादा गंभीर बना हुआ है.
08:25 AM

हरियाणा की हवा भी 'जहरीली'!
बढ़ते प्रदूषण के बीच आज यमुनानगर का AQI 139 दर्ज किया गया. 

 

08:25 AM

हरियाणा की हवा भी 'जहरीली'!
बढ़ते प्रदूषण के बीच आज यमुनानगर का AQI 139 दर्ज किया गया. 

 

08:07 AM

हरियाणा की हवा भी 'जहरीली'!
बढ़ते प्रदूषण के बीच आज फतेहाबाद का AQI 415 दर्ज किया गया है. 

 

08:07 AM

हरियाणा की हवा भी 'जहरीली'!
बढ़ते प्रदूषण के बीच आज पानिपत का AQI 229 दर्ज किया गया है. 

08:06 AM

हरियाणा की हवा भी 'जहरीली'!
बढ़ते प्रदूषण के बीच आज रोहतक का AQI 346 दर्ज किया गया है. 

 

08:05 AM

हरियाणा की हवा भी 'जहरीली'!
बढ़ते प्रदूषण के बीच कुरुक्षेत्र में आज का AQI 325 दर्ज किया गया. 

 

08:03 AM
10 नवंबर से दिल्ली में हो सकती है बारिश
दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण के स्तर और हवा में घुले जहर ने लोगों की परेशानियां बढ़ा दी हैं. जहरीली हवा की वजह से लोगों को सांस लेने में दिक्कत, आखों में जलन और गले में खराश जैसी शिकायतें हो रही हैं. सुबह के वक्त कई इलाकों में धुंध की चादर छाई हुई है. हालांकि मौसम विभाग में आसार जताई है कि 10 नवंबर से बारिश हो सकती है गाजियाबाद: 370 फरीदाबाद:414 गुरुग्राम:397 नोएडा:397 ग्रेटर नोएडा: 455
 
 
07:38 AM

आज दिल्ली का AQI 421
दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद समेत एनसीआर के सभी इलाकों में प्रदूषण का स्तर गंभीर है. केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड यानी सीपीसीबी के ऐप के मुताबिक दिल्ली का आज का AQI 421 के आसपास दर्ज किया गया है. 

 

Trending news