Salman Khan Home Firing Case: गुरुग्राम के महावीरपूरा का रहने वाला शूटर विशाल उर्फ कालू
Advertisement

Salman Khan Home Firing Case: गुरुग्राम के महावीरपूरा का रहने वाला शूटर विशाल उर्फ कालू

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

Salman Khan Home Firing Case: गुरुग्राम के महावीरपूरा का रहने वाला शूटर विशाल उर्फ कालू
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

14 April 2024
22:38 PM

Salman Khan Home Firing Case: गुरुग्राम के महावीरपूरा का रहने वाला शूटर विशाल उर्फ कालू 
सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले शूटर विशाल उर्फ कालू गुरुग्राम के महावीरपूरा का रहने वाला है. विशाल के 2 भाई और है, जिसमें एक पेंट का काम करता है तो दूसरा आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त है. विशाल रोहतक में सचिन गोदा की हत्या में भी शामिल था. 

22:34 PM

Varanasi: कृति सेनन और रणवीर सिंह ने भारतीय फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के 'बनारसी साड़ी' फैशन शो में लिया हिस्सा

21:42 PM

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले विशाल उर्फ कालू शूटर की फोटो

fallback

21:03 PM

Congress Candidates List: कांग्रेस ने आम चुनाव के लिए 10 उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की, दिल्ली के प्रत्याशी के नामों का हुआ ऐलान 

20:22 PM

CM Yogi Noida Visit: 18 अप्रैल को ग्रेटर नोएडा आएंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, जेवर के झांझर में करेंगे जनसभा

 

19:26 PM

Salman Khan के घर फायरिंग करने वाले दोनों शख्स की तस्वीर आई सामने 
 इंटेलिजेंस एजेंसियों के मुताबिक सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावर राजस्थान और हरियाणा से ताल्लुक रखते हैं. सूत्रों के मुताबिक दोनों शूटर्स रोहित गोदारा के लिए काम करते हैं. अनमोल बिश्नोई ने रोहित गोदारा को टास्क दिया, जिसके बाद विदेश में बैठे रोहित गोदारा ने शुटर्स का इंतजाम किया है.

fallback

 

19:17 PM

IPL में आज कोलकाता ने लखनऊ को हराया, 8 विकेट से हुई जीत

19:10 PM

Haryana News Live Update: करनाल पहुंचे हरियाणा के CM नायब सैनी 'साढ़े 9 साल में जबरदस्त काम किए.'

18:41 PM

Delhi Excise Policy Case: BRS नेता KTR के वकील मोहित राव और एमएलसी के. कविता के पति अनिल कुमार के. कविता से मिलने के लिए CBI मुख्यालय पहुंचे.

18:01 PM
Fire News:तेज रफ्तार कार और ट्रक की टक्कर से लगी आग, 7 लोगों की मौत 
राजस्थान के सीकर में ट्रक और कार की टक्कर में सात लोगों की झुलसकर मौत राजस्थान के सीकर जिले में रविवार को एक तेज रफ्तार कार और ट्रक की टक्कर में तीन महिलाओं और दो बच्चों समेत सात लोगों की झुलसकर मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस उपाधीक्षक (फतेहपुर सर्किल) रामप्रताप बिश्नोई ने बताया कि कार में सवार सात लोग सालासर बालाजी मंदिर से हिसार की ओर जा रहे थे कि फतेहपुर कोतवाली थाना क्षेत्र की आर्शीवाद पुलिया के पास कार ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. जिसके बाद वाहन में आग लग गई. अधिकारी ने बताया कि कार सवार लोग उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले थे. उन्होंने बताया कि आग लगने से कार के दरवाजे नहीं खुल पाये और कार में सवार तीन महिलाओं, दो बच्चे और दो पुरुष की झुलसकर मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि ट्रक और कार में लगी आग को बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं.
17:11 PM
Delhi News: दिल्ली जल बोर्ड के सीईओ को तुरंत निलंबित करने के लिए आतिशी ने LG को लिखा पत्र
दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने कहा कि गर्मी की शुरुआत अभी हुई ही है और दिल्ली के कई इलाकों में पानी की कमी हो गई है. जबकि मुख्य सचिव और दिल्ली जल बोर्ड को बार-बार निर्देश दिए गए हैं. कल पूर्वी दिल्ली में पानी की कमी के कारण शुरू हुए हिंसक झगड़े में एक महिला की जान चली गई. यह डीजेबी के अधिकारियों की आपराधिक लापरवाही है. मैंने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र लिखकर दिल्ली जल बोर्ड के सीईओ को तुरंत निलंबित करने और सभी संबंधित अधिकारियों के खिलाफ सख्त और अनुकरणीय कार्रवाई करने का अनुरोध किया है.
17:06 PM

Amaryatra: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 'अमरनाथ यात्रा' से पहले टीटीपी जवानों को प्रशिक्षित किया

16:25 PM

Sanjay Singh PC: आबकारी मामले में संजय सिंह की पीसी, बोले- ये पूरा मामला फर्जी

16:23 PM

Delhi School Bus Fire: द्वारका सेक्टर 9 के आरडी राजपाल पब्लिक स्कूल में खड़ी 2 बसों में अचानक लगी आग
द्वारका सेक्टर 9 के आर डी राजपाल पब्लिक स्कूल में खड़ी 2 स्कूल बसों में अचानक से आग लगी. 2:30 बजे के आसपास दमकल विभाग को आग लगने की जानकारी मिली है. 4 से 5 दमकल गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया है. आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है.

 

15:56 PM

Palwal News: मार्केट कमेटी के जेई और एसडीओ के खिलाफ मामला दर्ज
बीते शुक्रवार को मेनहोल में सफाई करने उतरे कर्मचारी की मौत मामले में नया मोड़ लिया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मार्केट कमेटी के जेई और एसडीओ के खिलाफ मामला दर्ज किया.

15:26 PM

Sanjay Singh: कथित शराब घोटाले पर 4 बजे संजय सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस, ED की जांच को लेकर कर सकते हैं बड़ा खुलासा 

 

15:21 PM
Haryana Congress Candidates List: उदय भान और नेता प्रतिपक्ष भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की केसी वेणुगोपाल से हुई मुलाकात 
हरियाणा कांग्रेस की टिकटों को लेकर दिल्ली में मंथन जारी. हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदय भान और नेता प्रतिपक्ष भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की कांग्रेस संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात हुई. केंद्रीय चुनाव समिति द्वारा बनाई गई सब कमेटी की आज दिल्ली में हरियाणा की टिकटों को लेकर मीटिंग प्रस्तावित है.
15:17 PM

Haryana Congress Candidates List: दिल्ली में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, हरियाणा कांग्रेस की टिकटों को लेकर मंथन

Trending news