Live Breaking News: धारूहेड़ा फैक्ट्री बॉयलर ब्लास्ट में घायलों और मृतकों के परिवार को सहायता राशि देने का CM ने किया ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2166037

Live Breaking News: धारूहेड़ा फैक्ट्री बॉयलर ब्लास्ट में घायलों और मृतकों के परिवार को सहायता राशि देने का CM ने किया ऐलान

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

Live Breaking News: धारूहेड़ा फैक्ट्री बॉयलर ब्लास्ट में घायलों और मृतकों के परिवार को सहायता राशि देने का CM ने किया ऐलान
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

 

 

 

20 March 2024
23:01 PM

ECI ने अनधिकृत राजनीतिक विज्ञापनों को हटाने के निर्देश जारी किए

22:04 PM

ISIS India head Haris Farooqi Arrested: ISIS के भारत प्रमुख हारिस फारूकी और उसके सहयोगी को बांग्लादेश से आने के बाद असम के धुबरी में गिरफ्तार किया गया.

 

21:50 PM

Badaun News:  दोहरे हत्याकांड के आरोपी पर पुलिस से 25 हजार रुपये की इनाम की घोषणा की

बदायूं दोहरे हत्याकांड के आरोपी पर पुलिस से 25 हजार रुपये की इनाम की घोषणा की. जावेद की तलाश जारी है, जिसके लिए पांच टीम लगातार दबिश डाल रही है. 

21:31 PM

Rewari News: धारूहेड़ा फैक्ट्री बॉयलर ब्लास्ट! मृतकों के परिवारों को 5 लाख व घायलों को 2 लाख की मदद दे रही सरकार 

21:09 PM

Sadhguru: पीएम नरेंद्र मोदी ने सद्गुरु जग्गी वासुदेव जी से बात की और उनके अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

20:41 PM

Sadhguru News: ब्रेन सर्जरी के बाद Sadhguru की सामने आई वीडियो, मजाकिया अंदाज में आए नजर

 

आध्यात्मिक गुरु और ईशा फाउंडेशन के संस्थापक सद्गुरु जग्गी वासुदेव की दिल्ली के अपोलो अस्पताल में ब्रेन सर्जरी हुई है. करीब 4 सप्ताह तक सिर दर्द से जूझने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सर्जरी के बादअब उनकी हालत में तेजी से सुधार हो रहा है. सर्जरी के बाद सद्गुरु का वीडियो बुधवार शाम को सामने आया है, जिसमें वह बहुत ही मजाकिया अंदाज में बात करते दिखाई दिए. 

19:53 PM

Election 2024: गौतमबुद्धनगर से सपा ने प्रत्याशी बदला- महेंद्र नागर की जगह अब राहुल अवाना को टिकट

 

18:55 PM

Elvish Yadav पर Snake Venom मामले में लगी गलत धारा, इसे ठिक करने की मांगी इजाजत 
एल्विष यादव को आज कोर्ट में पेश किया गया. नोएडा पुलिस ने कोर्ट को बताया कि गलती से पुलिस ने NDPS एक्ट की धारा के साथ गलत सेक्शन जोड़ दिया है. उसे कागजों में ठीक करने की अनुमति कोर्ट से मांगी अनुमती. पुलिस को सेक्शन 22 NDPS एक्ट लगाना था, जबकि गलती से सेक्शन 20 लगा दिया गया था. 

 

18:34 PM

Delhi News: 13 MBBS छात्राओं से यौन उत्पीड़न मामले में सौरभ भारद्वाज ने LG को लिखा पत्र, जल्द कार्रवाई की मांग 
दिल्ली अंबेडकर मेडिकल कॉलेज की 13 महिला एमबीबीएस छात्रों के कथित यौन उत्पीड़न मामले में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एलजी वीके सक्सेना को पत्र लिखकर मामले में जल्द कार्रवाई की मांग की है.

 

18:07 PM

Delhi Crime News: तेज रफ्तार कार ने 55 साल की बुजुर्ग महिला को कुचला, मौके पर मौत
दिल्ली के गीता कॉलोनी में तेज रफ्तार कार ने 55 साल की बुजुर्ग महिला को कुचला, मौके पर मौत. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. थाना गीता कॉलोनी ने मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है. 

18:00 PM

Badaun News: 2 मासूमों की हत्या के मामले डीएम ने एनकाउंटर की घटना की मजिस्ट्रेटियल जांच के दिए आदेश
बदायूं में दो मासूमों की हत्या के मामले डीएम ने एनकाउंटर की घटना की मजिस्ट्रेटियल जांच के आदेश दिए. डीएम ने घटना की जांच सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपी. डीएम ने सिटी मजिस्ट्रेट से जांच कर 15 दिन में जांच आख्या मांगी. 

 

17:50 PM

Delhi Pollution: दिल्ली में प्रदूषण का स्तर लगातार हो रहा कम- गोपाल राय
एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि दिल्ली दुनिया की सबसे प्रदूषित राजधानी है, पर्यावरण मंत्री गोपाल राय का कहना है, "दिल्ली एक ऐसा राज्य है, जहां प्रदूषण का स्तर लगातार कम हो रहा है. 2015 से 2023 तक पीएम के स्तर में कमी आई है.  2015 के बाद 10 और पीएम 2.5, पिछले साल हमारे पास 206 दिन बेहतर वायु गुणवत्ता थी.

 

16:57 PM

Money Laundering Case: ED ने PMLA मामले में कर्नाटक, केरल और गोवा में मोहम्मद हाफिज के 9 ठिकानों पर छापा मारकर बैंक में जमा 4.4 करोड़ रुपये, 12.5 लाख कैश और ज्वैलरी जब्त की.

16:44 PM

Elvish Yadav: एल्विश की जमानत अर्जी पर सुनवाई, 2 अन्य लोगों को किया गया पेश

16:27 PM

NEET Exam and Result Date announced: परीक्षा 23 जून, रिजल्ट 15 जुलाई, काउंसलिंग 5 अगस्त से 15 अक्टूबर

16:16 PM

Delhi News: जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव दिल्ली में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए 

15:46 PM

Haryana Cabinet Ministers: हरियाणा सचिवालय में मंत्रियों को अलॉट हुए कमरे

15:25 PM

Haryana Breaiking News: कांग्रेस नेता राव बहादुर सिंह JJP में हुए शामिल 

15:23 PM

Rampal Majra: रामपाल माजरा INLD में फिर से हुए शामिल  

15:22 PM

Abhay Singh Chautala News: अभय सिंह चौटाला को मिली Y कैटेगरी सुरक्षा 
अभय चौटाला को Y कैटेगरी सिक्योरिटी दी गई है. पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट में दायर याचिका पर सुनवाई के दौरान सरकार ने जानकारी दी. सरकार ने कहा अभय चौटाला को Y सिक्योरिटी दे दी गई है. अभय चौटाला नें सुरक्षा को लेकर पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट में याचिका लगाई थी. 

Trending news